उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

आपूर्ति 201 स्टेनलेस स्टील राउंड हेड क्रॉस मशीन स्क्रू पैन हेड मशीन वायर स्क्रू एएएए 3/4 एएएए 1/4-20

लेखक:[email protected] क्लिक करना:5671समाप्ति स्रोत: समय:2023-01-20 20:03:43

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: छोटे हेक्सागोन स्क्रू, ऑटोमोबाइल के ल...

हाल के वर्षों में, इंदौरइंदौररिवेट नट्स में अधिक फास्टनरों का उपयोग किया गया है, जिन्होंने कुछ मौजूदा वेल्डिंग विधियों को कुछ हद तक बदल दिया है। इंदौरइंदौररिवेट नट्स कुछ मुश्किल-से-वेल्ड उपकरण और अन्य घटकों में शामिल होने का एक तरीका है। कीलक नट के उपयोग के लिए कीलक नट उपकरण (मैनुअल कीलक नट उपकरण, आदि) की आवश्यकता होती है। मैनुअल कीलक नट उपकरण का उपयोग करने से पहले जिन मामलों पर ध्यान देने की आवश्यकता है। 1. सबसे पहले, सुनिश्चित करें कि नोजल स्क्रू ठीक से इकट्ठे हुए हैं। कीलक नट के आकार के अनुसार उपयुक्त उपकरण और कीलक बोल्ट का चयन करें। हर जोड़ने वाला हिस्सा सुरक्षित नहीं है। 2. कीलक नट के विरूपण लंबाई या विस्थापन की पुष्टि करें, और फिर लंबे कोण का लाभ उठाएं। 3. इंदौरइंदौररिवेट नट उपकरण के स्केल रिंग का उपयोग रिवेट स्ट्रोक को समायोजित करने के लिए किया जाता है, जिसे आवश्यकतानुसार स्वतंत्र रूप से समायोजित किया जा सकता है। कीलक बोल्ट की लंबाई को समायोजित करते समय, दो हैंडल खोलें और डिवाइस हेड स्लीव को समायोजित करें। कीलक बोल्ट कीलक नट की लंबाई से थोड़ी अधिक लंबाई के लिए उजागर होते हैं, जो अंततः नट और डिवाइस आस्तीन को समायोजित करेगा।

यहाँ Yueluo कमियों को दूर करता है। Yueluo का उद्देश्य एक लॉकिंग स्क्रू प्रदान करना है जिसके द्वारा लॉकिंग स्क्रू और लॉकिंग स्क्रू में अनुप्रस्थ छेद के बीच मौजूद अंतर को समाप्त किया जा सकता है। Yueluo प्रस्तावित वस्तु को लॉकिंग स्क्रू के साथ प्राप्त करता है, जिसमें दावा 9 की विशेषताएं हैं। लॉकिंग स्क्रू के संबंधित अक्षीय रूप से निरंतर ऑर्थोगोनल क्रॉस-सेक्शनल क्षेत्रों के गुरुत्वाकर्षण केंद्रों को जोड़ने वाली रेखा को एक रेखा माना जाता है। Yueluo द्वारा प्राप्त लाभ मूल रूप से देखा जा सकता है कि, Yueluo के लॉकिंग स्क्रू के कारण, स्क्रू के क्षैतिज छेद और लॉकिंग स्क्रू के बीच की खाई को समाप्त किया जा सकता है। अन्य लाभ इस प्रकार हैं - सम्मिलन सटीकता और खर्च किए गए सर्जन का समय सीमा से आज तक के भीतर रहता है; - लॉकिंग स्क्रू की ताकत बनाए रखी जाती है; और - समाप्त हो चुके टूटे पेंच को निकालने का आश्वासन दिया गया है। Yueluo और Yueluo की आगे की रचना को विभिन्न अवतारों के भागों के योजनाबद्ध आरेखों के माध्यम से नीचे और अधिक विस्तार से समझाया गया है।

वर्तमान में, कंप्यूटर, नेटवर्क, स्वचालन आदि के मानक अलमारियाँ में, कैबिनेट में उपकरण को ठीक करने के लिए, इसे फास्टनरों का उपयोग करके ठीक करने की आवश्यकता होती है। मौजूदा फास्टनरों में नट साधारण नट हैं, जो आंतरिक कार्ड संरचनाएं हैं। , निम्नलिखित कमियां हैं: 1. स्थापना और disassembly जटिल हैं, और स्थापना और disassembly के दौरान अखरोट डालने के लिए बड़ी मात्रा में बल की आवश्यकता होती है, और प्रत्येक की प्रसंस्करण त्रुटि के कारण अखरोट को स्थापित और अलग नहीं किया जा सकता है काष्ठफल; 2. अखरोट को लंबे समय तक उपयोग करने के बाद, अखरोट कार्ड के किनारे में सुस्त समस्या होगी, जो उपयोग को प्रभावित करेगी; 3. इंस्टॉलेशन या डिस्सेप्लर गिरने जैसी समस्याओं का कारण बनना आसान है, जिससे बिजली का शॉर्ट सर्किट हो सकता है, आदि, और संभावित सुरक्षा खतरे हैं; 4. उपकरण स्थापना की दक्षता कम है।

निरीक्षण विधि दो प्रकार के स्क्रू सतह निरीक्षण होते हैं, एक स्क्रू का उत्पादन करने से पहले निरीक्षण होता है और चढ़ाया नहीं जाता है, और दूसरा स्क्रू प्लेटेड होने के बाद निरीक्षण होता है, यानी स्क्रू कठोर होने के बाद और सतह की सतह पेंच का इलाज किया जाता है। . स्क्रू के उत्पादन के बाद और इलेक्ट्रोप्लेटिंग से पहले, हम आकार और सहनशीलता जैसे विभिन्न पहलुओं में स्क्रू का निरीक्षण करते हैं। देखें कि क्या राष्ट्रीय मानक या ग्राहक आवश्यकताएं हैं। शिकंजा की सतह के उपचार के बाद, हम मुख्य रूप से चढ़ाना के रंग की जांच करने के लिए और क्या कोई टूटा हुआ शिकंजा है, इसकी जांच करने के लिए, हम मढ़वाया शिकंजा का निरीक्षण करेंगे। इस तरह, जब हम ग्राहकों को स्क्रू माल वितरित करते हैं, तो ग्राहक सामान प्राप्त करने पर सफलतापूर्वक सीमा शुल्क पारित कर सकते हैं। उपचार के बाद शिकंजा का निरीक्षण: 1. उपस्थिति गुणवत्ता की आवश्यकताएं शिकंजा की उपस्थिति का निरीक्षण उपस्थिति, इलेक्ट्रोप्लेटिंग परत आदि के पहलुओं से किया जाता है। दूसरा, स्क्रू कोटिंग की मोटाई का निरीक्षण 1. माप उपकरण विधि में एक माइक्रोमीटर, एक वर्नियर कैलीपर, एक प्लग गेज, आदि का उपयोग किया जाता है। 2. चुंबकीय विधि कोटिंग परत की मोटाई को मापने के लिए चुंबकीय विधि का उपयोग किया जाता है, जो एक चुंबकीय मोटाई गेज के साथ चुंबकीय सब्सट्रेट पर गैर-चुंबकीय कोटिंग परत का एक विनाशकारी माप है। 3. माइक्रोस्कोपी माइक्रोस्कोपी को मेटलोग्राफिक विधि कहा जाता है, जो अनुभाग पर कोटिंग की मोटाई को मापने के लिए माइक्रोमीटर ऐपिस के साथ मेटलोग्राफिक माइक्रोस्कोप पर नक़्क़ाशीदार फास्टनरों को बढ़ाना है। 4. समय प्रवाह विधि समय प्रवाह विधि एक समाधान का उपयोग करती है जो कोटिंग की स्थानीय सतह पर प्रवाह करने के लिए कोटिंग को भंग कर सकती है, और स्थानीय कोटिंग को भंग करने के लिए आवश्यक समय के अनुसार कोटिंग की मोटाई की गणना करती है। कोटिंग ड्रॉप विधि, एनोडिक विघटन कूलम्ब विधि, आदि भी हैं। 3. स्क्रू कोटिंग की आसंजन शक्ति का निरीक्षण कोटिंग और बेस मेटल के बीच आसंजन का मूल्यांकन करने के लिए कई तरीके हैं, आमतौर पर निम्नलिखित। 1. घर्षण चमकाने का परीक्षण; 2. फ़ाइल विधि परीक्षण; 3. स्क्रैच विधि; 4. झुकने का परीक्षण; 5. थर्मल शॉक टेस्ट; 6. बाहर निकालना विधि। 4. पेंच कोटिंग्स के संक्षारण प्रतिरोध का निरीक्षण कोटिंग्स के संक्षारण प्रतिरोध निरीक्षण विधियों में शामिल हैं: वायुमंडलीय जोखिम परीक्षण; तटस्थ नमक स्प्रे परीक्षण (एनएसएस परीक्षण); एसीटेट नमक स्प्रे परीक्षण (एएसएस परीक्षण), तांबा त्वरित एसीटेट नमक स्प्रे परीक्षण (सीएएसएस) परीक्षण); और जंग पेस्ट जंग परीक्षण (सीओआरआर परीक्षण) और समाधान स्पॉट जंग परीक्षण; विसर्जन परीक्षण, अंतर-डुबकी जंग परीक्षण, आदि।

नट ऐसे भाग होते हैं जो यांत्रिक उपकरणों को कसकर जोड़ते हैं। आंतरिक धागे के माध्यम से, एक ही विनिर्देश के नट और बोल्ट को एक साथ जोड़ा जा सकता है। वर्तमान में, अधिकांश नटों का उपयोग गास्केट के साथ किया जाता है जब वे लॉक होते हैं, या एक एकीकृत संरचना के रूप में सेट होते हैं, जिसमें घर्षण बढ़ने का लाभ होता है, कसने के प्रभाव को मजबूत करता है, लेकिन इंदौरइंदौरस्क्वायर नट आमतौर पर गैस्केट को जोड़ने के बिना सीधे उपयोग किया जाता है, और ऊपरी और निचले सिरे के चेहरे सपाट, बहुत चिकने होते हैं, जब मजबूत कंपन के अधीन होता है, तो इसे ढीला करना बहुत आसान होता है, और कसने का प्रभाव अच्छा नहीं होता है।

हमारे पास स्क्रू, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: एक्सेसरीज़ टेबल और चेयर बोल्ट, 3030, कपलिंग लॉन्ग नट्स, Q401 इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर और अन्य उत्पाद, हम आपको प्रदान कर सकते हैं आपके लिए उपयुक्त फास्टनर समाधान।

गोल सिर फिलिप्स इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरमशीन पेंच

आपूर्ति 201 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।