उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अनुकूलित 201 स्टेनलेस स्टील बाहरी षट्भुज पेंच आम सामग्री स्टेनलेस स्टील बाहरी षट्भुज बोल्ट 3/8

लेखक:[email protected] क्लिक करना:5518समाप्ति स्रोत: समय:2023-08-05 23:05:26

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: उच्च शक्ति वाले पिन, गाढ़े नट, लेट...

Yueluo का उद्देश्य शिकंजा के लिए एक मुद्रांकन प्रक्रिया प्रदान करना है। मुद्रांकन से पहले, स्क्रू रिक्त की दबाव सतह पर एक चिपचिपा सुरक्षात्मक परत लेपित होती है। चिपचिपा सुरक्षात्मक परत मुद्रांकन के दौरान एक बफरिंग भूमिका निभा सकती है और स्क्रू हेड को क्षतिग्रस्त होने से रोक सकती है। उपरोक्त उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए, Yueluo का तकनीकी समाधान एक स्क्रू स्टैम्पिंग प्रक्रिया को डिज़ाइन करना है, जो स्क्रू को खाली करने और स्क्रू हेड को बाहर निकालने के लिए स्टैम्पिंग डाई का उपयोग करता है; और मुद्रांकन से पहले, स्क्रू रिक्त की दबाव सतह को चिपकने वाली सुरक्षा के साथ लेपित किया जाता है। परत।

आम तौर पर, हमें पहले महीन धागे के नट और मोटे धागे के नट को विभाजित करना होता है, लेकिन वास्तव में, कोई फर्क नहीं पड़ता कि किस तरह का महीन धागा, मोटा धागा, उनके विनिर्देश समान हैं, उनके विनिर्देश M3, M4, M5, M6, M8 हैं। , एम 10, आदि। लेकिन एक और प्रकार का हेक्सागोनल नट है, जो अंग्रेजी और अमेरिकी में विभाजित है, जो केवल एक अलग राष्ट्रीय मानक है। चीन में निर्मित, इसे राष्ट्रीय मानक षट्भुज अखरोट कहा जाता है

स्क्रू एक ऐसा उपकरण है जो किसी वस्तु के वृत्ताकार घुमाव और घर्षण के भौतिक और गणितीय सिद्धांतों का उपयोग करके वस्तु के तंत्र को चरणबद्ध तरीके से जकड़ता है। ड्रिल-टेल स्क्रू स्क्रू के सामने के छोर पर सेल्फ-टैपिंग ड्रिल हेड वाला एक स्क्रू होता है। हजारों वर्षों से लोगों के उत्पादन और जीवन में पेंच एक आम आविष्कार है। अनुप्रयोग क्षेत्र के अनुसार, यह मानव जाति का पहला आविष्कार है। ड्रिलिंग स्क्रू हाल के वर्षों में एक नया आविष्कार है, जिसे सेल्फ-ड्रिलिंग स्क्रू भी कहा जाता है। एक पेंच फास्टनरों के लिए एक सामान्य शब्द है, जो रोजमर्रा की बोलचाल की भाषा है।

मोबाइल फोन और कंप्यूटर जैसे इलेक्ट्रॉनिक सामान की प्रक्रिया में, विशेष रूप से मल्टी-लेयर सर्किट बोर्ड, आमतौर पर मल्टी-लेयर सर्किट बोर्ड या अन्य घटकों के बीच निश्चित कनेक्शन होते हैं। वर्तमान में, दो मुख्य कनेक्शन विधियां हैं। एक लेजर वेल्डिंग का उपयोग करना है। हालांकि, लेजर वेल्डिंग उपकरण महंगा है और वेल्ड की स्थिति पर बहुत अधिक आवश्यकताएं हैं। इसलिए, वेल्डिंग के दौरान, यह सुनिश्चित किया जाना चाहिए कि वेल्ड की अंतिम स्थिति वही होनी चाहिए जो लेजर बीम प्रभावित करेगी। मिलाप संयुक्त संरेखण। दूसरा पोजिशनिंग होल से गुजरने के लिए धातु की कीलक का उपयोग करना है, और फिर एक छिद्रण सुई के साथ कीलक को प्रभावित करना है, ताकि कीलक का खुला सिरा विकृत हो और एक कीलक स्थिर अवस्था बनाने के लिए निश्चित टुकड़े पर खोला और दबाया जाए। हालांकि, वास्तविक संचालन में, जब कीलक ट्यूब के खुले सिरे को खोला जाता है और प्रभाव से विकृत हो जाता है, तो अक्सर मजबूत क्रैकिंग होती है, जिसके परिणामस्वरूप थोड़ी मात्रा में प्रवाहकीय फ्रैक्चर मलबे होते हैं, जो सर्किट बोर्ड या अन्य उपकरणों से जुड़े होते हैं, शॉर्ट सर्किट के कारण, इस कमी को देखते हुए, कुछ निर्माताओं ने धातु के रिवेट्स को प्लास्टिक सामग्री में बदल दिया है, लेकिन प्लास्टिक की रिवेट्स में खराब लचीलापन होता है और अक्सर पंचिंग सुई से प्रभावित होने पर टूट जाती है, जिसके परिणामस्वरूप रिवेटिंग फिक्सिंग बल प्राप्त करने में विफलता होती है। मूल धातु कीलक। इसके अलावा, उपरोक्त दो फिक्सिंग विधियां संचालन में जटिल हैं और स्थापना दक्षता में कम हैं।

मौजूदा नट फास्टनरों का उपयोग आमतौर पर छेद वाले उपकरणों को ठीक करने के लिए बोल्ट को ठीक करने के लिए किया जाता है। हालांकि, अधिकांश उपकरणों के संचालन के दौरान, यांत्रिक कंपन के कारण बोल्ट और नट आसानी से ढीले और अलग हो जाते हैं, जिससे लंबे समय तक कंपन होता है। यह नट को बोल्ट से अलग करने का कारण बनेगा, जिससे ऑपरेशन के दौरान डिवाइस की सुरक्षा और स्थिरता प्रभावित होगी। इसी समय, बोल्ट और अखरोट के बीच लंबे समय तक कनेक्शन में, बाहरी धूल आसानी से कनेक्शन में प्रवेश करती है, जिसके परिणामस्वरूप धूल जमा हो जाती है, जिससे बोल्ट और अखरोट को अलग करना मुश्किल हो जाता है। फास्टनरों के उपयोग को प्रभावित करें।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: पीसी बोर्ड सर्किट बोर्ड सपोर्ट कॉलम, इंदौरजीबी882 पिन फ्लैट हेड इंदौरबेलनाकार पिन छेद के साथ, सेल्फ-टैपिंग टूथ सॉकेट, पैटर्न सैडल गैसकेट और अन्य उत्पाद, हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

इंदौरइंदौरषटकोणीय पेंच

अनुकूलित 201 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।