उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

प्रसंस्करण 201 स्टेनलेस स्टील क्रॉस फ्लैट हेड सेल्फ-टैपिंग वुड स्क्रू काउंटरसंक हेड 5/8

लेखक:[email protected] क्लिक करना:5733समाप्ति स्रोत: समय:2022-11-17 19:47:50

जानकारी का सारांश:स्क्रू उद्योग के उत्पादन में हमारे पास दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: हाई राउंड नट, इंटरमीडिएट बोल्ट क...

अधिकांश विद्युत उपकरण निर्माताओं को केवल रिवेट किए गए संपर्क घटकों के परीक्षण के लिए आकार और रिवेटिंग गैप की आवश्यकता होती है। रिवेटिंग ताकत के लिए कोई स्पष्ट आवश्यकता नहीं है। केवल कुछ निर्माता ही रिवेटिंग ताकत पर मरोड़ परीक्षण करते हैं। टॉर्क डिइंदौरटेक्शन मेथड इस प्रकार है: रिवेटेड कॉन्टैक्ट एलिमेंट के रिवेट हेड पर एक-आकार के खांचे को खोलने के लिए आरा ब्लेड का उपयोग करें, और फिर घुमाने के लिए एक-आकार के खुले खांचे में एक टॉर्क रिंच डालें, और टॉर्क वैल्यू को मापें . क्योंकि अधिकांश विद्युत संपर्क तांबे-चांदी मिश्र धातु से बने होते हैं, ताकत कम होती है, और परीक्षण के दौरान फिसलना आसान होता है, और जब एक आकार के खांचे को खोलने के लिए आरा ब्लेड का उपयोग किया जाता है, तो चौड़ाई और गहराई नहीं हो सकती सटीक रूप से स्थित है, इसलिए मापा गया मान बहुत अधिक उतार-चढ़ाव करता है। , उद्योग में हमेशा एक अनसुलझी तकनीकी समस्या रही है।

पूर्व कला में, स्क्रू सक्शन डिवाइस को निम्नलिखित दो तरीकों से लागू किया जा सकता है। एक इलेक्ट्रिक बिट हेड को चुंबकित करने के लिए चुंबक का उपयोग करना है, और इलेक्ट्रिक बिट हेड का उपयोग स्क्रू तक पहुंचने के लिए किया जाता है, और स्क्रू इलेक्ट्रिक बिट हेड से चिपक जाता है, ताकि स्क्रू को उठाने का कार्य महसूस किया जा सके; वैक्यूम जनरेटर का उपयोग स्क्रू गाइड ग्रूव में एक नकारात्मक दबाव बनाने के लिए किया जाता है, और स्क्रू पिकअप को महसूस करने के लिए स्क्रू को ट्यूब में चूसा जाता है। इस घोल का नुकसान यह है कि स्क्रू को उठाने की प्रक्रिया में, स्क्रू के खांचे को संरेखित नहीं किया जा सकता है, जिससे स्क्रू का विचलन या रिसाव होता है। इस समाधान का नुकसान यह है कि 1.5 से कम के पहलू अनुपात वाला पेंच चूषण और तिरछा होने का खतरा है, और स्थिरता अधिक नहीं है। यह देखा जा सकता है कि मौजूदा तकनीक में अभी भी सुधार और विकास की आवश्यकता है।

इंदौरबेलनाकार पिन व्यापक रूप से यांत्रिक उपकरणों पर घटकों की स्थिति या कनेक्टिंग के लिए उपयोग किए जाते हैं, और इंदौरबेलनाकार पिन पिन छेद में हस्तक्षेप फिट के माध्यम से तय किए जाते हैं। इंदौरबेलनाकार पिन आमतौर पर एक पीसने वाली मशीन और एक पंच पूर्व द्वारा संसाधित होते हैं, लेकिन उपरोक्त प्रसंस्करण विधियों में जटिल संचालन प्रक्रियाएं, उच्च प्रसंस्करण उपकरण और उच्च प्रसंस्करण लागत होती है।

ब्लाइंड रिवेट्स सिंगल-साइडेड रिवेटिंग के लिए फ्लाइंग रिवेट्स का एक प्रकार है, लेकिन उन्हें विशेष उपकरणों का उपयोग करके मैन्युअल रूप से, विद्युत रूप से और स्वचालित रूप से रिवेट किया जाना चाहिए। इस प्रकार की कीलक विशेष रूप से रिवेटिंग अवसरों के लिए उपयुक्त होती है जहां साधारण रिवेट्स का उपयोग करना असुविधाजनक होता है और दोनों तरफ से रिवेट किया जाना चाहिए, इसलिए इसका व्यापक रूप से निर्माण, ऑटोमोबाइल, जहाजों, विमान, मशीनरी, बिजली के उपकरणों, फर्नीचर और अन्य उत्पादों में उपयोग किया जाता है।

अर्थव्यवस्था के विकास के साथ, ऑटोमोबाइल लोगों के जीवन में परिवहन का एक अनिवार्य साधन बन गया है, और ऑटोमोबाइल के उत्पादन, बिक्री और बिक्री के बाद की सेवाओं का भी तेजी से विकास हुआ है। ऑटोमोबाइल के पहिए और स्टील के छल्ले ऑटो के पुर्जों का एक महत्वपूर्ण हिस्सा हैं और इससे भी संबंधित हैं कि कार का उपयोग सुरक्षित है। कार के पहिये और स्टील की अंगूठी के बीच का कनेक्शन बोल्ट द्वारा महसूस किया जाता है, इसलिए बोल्ट और नट को अच्छा निर्धारण करने की आवश्यकता होती है।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: GB827 सेमी-सर्कल हेड रिवेट्स, बढ़े हुए एंटी-वाइब्रेशन वाशर, जिंक अलॉय नट्स, अमेरिकन स्टैंडर्ड K कैप नट्स और अन्य उत्पादों, हम आपको आपके लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं। फास्टनर समाधान।

इंदौरक्रॉस फ्लैट हेड सेल्फ-टैपिंग

मशीनिंग 201 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।