उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

201 स्टेनलेस स्टील मशरूम हेड सेल्फ-टैपिंग स्क्रू क्रॉस बड़े फ्लैट हेड सेल्फ-टैपिंग स्क्रू 3/4 5/8 का उत्पादन

लेखक:[email protected] क्लिक करना:5654समाप्ति स्रोत: समय:2022-12-27 21:00:16

जानकारी का सारांश:हमारे पास स्क्रू उद्योग में उत्पादन का दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: उच्च शक्ति वाले नट, मल्टी-टूथ नट...

चित्रा 2 में दिखाया गया पारंपरिक स्थिरता एक कठोर समर्थन सिलेंडर और एक कठोर कतरनी बार से बना है, और इसकी एक सरल संरचना है। इंदौरबेलनाकार पिन को कठोर समर्थन सिलेंडर में लोड किया जाता है, और कठोर कतरनी बार पर अक्षीय भार लागू करके कतरनी परीक्षण पूरा किया जाता है। चूंकि मानक निर्धारित करता है कि लोडिंग भाग और सहायक भाग के बीच का अंतर 0.15 मिमी से अधिक नहीं है, इंदौरबेलनाकार पिन के कतरनी परीक्षण के दौरान अंतराल के मिलान को सुनिश्चित करने के लिए, सिलेंडर पर इंदौरबेलनाकार पिन का व्यास आम तौर पर होता है सैद्धांतिक इंदौरबेलनाकार पिन के बराबर। व्यावहारिक अनुप्रयोग में, इंदौरबेलनाकार पिन गर्मी उपचार के बाद आकार में अनियमित होता है। कतरनी परीक्षण का एहसास करने के लिए, इंदौरबेलनाकार पिन को बाहरी बल की मदद से छेद में डाला जाना चाहिए, जिसे स्थापित करना और दबाना मुश्किल है और इसमें लंबा समय लगता है। यदि दो तरफा कतरन किया जाता है, अर्थात यदि इंदौरबेलनाकार पिनों को दोनों तरफ स्थापित करने की आवश्यकता होती है, तो समय दोगुना हो जाता है, और इंदौरबेलनाकार पिन के पायदान को ऊपर की ओर होने की गारंटी नहीं दी जा सकती है।

इंदौरइंदौररिवेट नट्स को S सीरीज, CLS सीरीज और SP सीरीज में बांटा गया है। यह सटीक धातु शीट उत्पादों पर आंतरिक धागे स्थापित करने के लिए एक सरल विधि प्रदान करता है, और एक विश्वसनीय फिक्सिंग भूमिका निभाता है। छोटा और नाजुक अखरोट प्लेट को एक तरफ एम्बेडेड और संसाधित करने में सक्षम बनाता है। स्थापित करते समय, बस अखरोट को धातु की प्लेट के छेद में डालें। , दबाव के साथ सेटिंग फर्म फ़ंक्शन को पूरा करने के लिए। इंदौरइंदौररिवेट नट खरीदते समय, आपको केवल कुछ तत्व प्रदान करने की आवश्यकता होती है: 1. स्थापना की मोटाई 2. आंतरिक धागे का आकार 3. नट को बाहर निकालने के लिए आपको किस ऊंचाई की आवश्यकता होती है।

ओपनिंग सर्किल व्यापक रूप से कई औद्योगिक क्षेत्रों में उपयोग किया जाता है और भागों की स्थिति को सीमित करने में भूमिका निभाता है। जब उपयोग में होता है, जब तक कि सर्किल भाग के सर्किल ग्रूव में स्थापित होता है, अन्य मिलान भागों की स्थिति प्रभावी रूप से सीमित हो सकती है, ताकि मिलान भागों के अक्षीय विस्थापन से बचा जा सके। चूंकि कुछ ओपनिंग सर्किलों में सर्किल प्लायर्स इंस्टॉलेशन होल नहीं होते हैं, इसलिए सर्किल प्लायर्स का उपयोग नहीं किया जा सकता है और इसे केवल हाथ से स्थापित किया जा सकता है, जो न केवल सर्किल की इंस्टॉलेशन गुणवत्ता को प्रभावी ढंग से सुनिश्चित नहीं कर सकता है, बल्कि इंस्टॉलेशन कार्य की दक्षता को भी सीमित करता है।

कोर रिवेट एक अन्य प्रकार की सिंगल साइडेड रिवेटिंग है। रिवेटिंग करते समय, कोर को उजागर करने के लिए रिवेट के सिर को हथौड़े से मारा जाता है, ताकि यह नाखून के सिर के अंतिम चेहरे के साथ फ्लश हो, यानी रिवेटिंग ऑपरेशन पूरा हो गया है, जो बहुत सुविधाजनक है, विशेष रूप से असुविधाजनक के लिए उपयुक्त है साधारण रिवेट्स (जो दोनों तरफ से रिवेट किया जाना चाहिए) या ब्लाइंड रिवेट्स (रिवेट गन की कमी) का उपयोग करते हुए रिवेटिंग के अवसर। आमतौर पर इंदौरफ्लैट हेड रिवेट्स का उपयोग करते हैं, इंदौरकाउंटरसंक हेड रिवेट्स उन अवसरों के लिए उपयुक्त होते हैं जहां सतह पर चिकनी रिवेटिंग की आवश्यकता होती है।

थ्रेड मार्क का मार्किंग फॉर्मेट है: थ्रेड कोड - थ्रेड टॉलरेंस ज़ोन कोड (पिच डायमीटर, टॉप डायमीटर) - स्क्रू लेंथ एल) टॉलरेंस ज़ोन कोड को नंबर प्लस लेटर्स (अपरकेस लेटर्स के साथ इनर थ्रेड, लोअरकेस लेटर्स के साथ एक्सटर्नल थ्रेड) द्वारा दर्शाया जाता है। , जैसे कि 7H, 6g, आदि, यह विशेष रूप से इंगित किया जाना चाहिए कि 7H, 6g, आदि थ्रेड टॉलरेंस का प्रतिनिधित्व करते हैं, जबकि H7, g6 सिलेंडर टॉलरेंस कोड का प्रतिनिधित्व करते हैं। 2) रोटेशन की लंबाई को छोटा (एस द्वारा दर्शाया गया), मध्यम (एन द्वारा दर्शाया गया), और लंबा (एल द्वारा दर्शाया गया) के रूप में निर्दिष्ट किया गया है। सामान्य तौर पर, थ्रेड एंगेजमेंट लंबाई को चिह्नित नहीं किया जाता है, और थ्रेड टॉलरेंस ज़ोन को मीडियम एंगेजमेंट लेंथ (N) द्वारा निर्धारित किया जाता है। यदि आवश्यक हो, तो स्क्रू लंबाई कोड S या L जोड़ें, जैसे M20-5g6g-L। जब विशेष जरूरतों की आवश्यकता होती है, तो पेंच की लंबाई का मूल्य इंगित किया जा सकता है, जैसे कि M20-5g6g-30।

हमारे पास स्क्रू, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: कॉपर नूरल्ड नट्स, हाफ राउंड हेड एक्सटेंडेड इंदौरसॉकेट हेड कैप स्क्रू, होल के साथ स्क्रू होल, गास्केट POSH बोल्ट और अन्य उत्पाद , हम आपको फास्टनर समाधान के लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं।

इंदौरमशरूम हेड टैपिंग स्क्रू

201 स्टेनलेस स्टील का उत्पादन


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।