उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अनुकूलित 201 स्टेनलेस स्टील बोल्ट हेक्स पेंच मानक षट्भुज 1/2-13

लेखक:[email protected] क्लिक करना:5731समाप्ति स्रोत: समय:2022-08-23 05:48:42

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: लाल स्टील पेपर फ्लैट वाशर, उच्च परिशु...

वर्तमान में, रिटेनिंग रिंग की स्थापना के तरीके: 1. उनमें से ज्यादातर रिटेनिंग रिंग इंस्टॉलेशन सरौता के साथ स्थापित हैं; 2. सरल स्थापना एड्स; 3. स्वचालित बनाए रखने की अंगूठी स्थापना मशीन। इन स्थापना विधियों के नुकसान: 1. यदि मैनुअल इंस्टॉलेशन असमान है, तो इलास्टिक रिटेनिंग रिंग प्लास्टिक रूप से ख़राब हो जाएगी, जिससे इलास्टिक रिटेनिंग रिंग विफल हो जाएगी; 2. इसे जटिल संरचनात्मक भागों के लिए नहीं रखा जा सकता है, और उत्पादन क्षमता भी कम है; 3. सरल स्थापना सहायक उपकरण केवल स्थापित किए जाने वाले भागों के लिए उपयुक्त हैं, जो आम तौर पर सार्वभौमिक नहीं होते हैं और सीमाएं होती हैं; 4. स्वचालित लोचदार बनाए रखने वाली अंगूठी स्थापना मशीन में एक जटिल संरचना और उच्च लागत होती है।

वर्तमान उत्पादन प्रक्रिया में, सर्किल की आंतरिक दीवार मात्रात्मक रूप से और समान रूप से चिकनाई की जाती है, और फिर घूर्णन शाफ्ट को सर्किल में डाला जाता है, ताकि घूर्णन अक्ष सर्किल में घूम सके, जिससे सूर्य के छज्जा के रोटेशन फ़ंक्शन को महसूस किया जा सके। हालांकि, चूंकि घुमावदार शाफ्ट के साथ सर्किल कसकर फिट किया गया है, घूर्णन शाफ्ट की प्रविष्टि प्रक्रिया के दौरान, सर्कल के सामने के छोर आसानी से सर्कल के एक छोर पर उद्घाटन से दूसरे छोर पर उद्घाटन तक ग्रीस को आसानी से धक्का दे सकते हैं। वृत्ताकार, ताकि घूर्णन अक्ष और वृत्त की भीतरी दीवार आसानी से जुड़ जाए। उनके बीच बहुत कम या कोई ग्रीस नहीं बचा है, जिससे आसानी से शाफ्ट और सर्किल के बीच स्नेहन की कमी हो सकती है, और शाफ्ट और सर्किल के बीच शुष्क घर्षण हो सकता है, जिसके परिणामस्वरूप असामान्य शोर, कठिन संचालन जैसी समस्याओं की एक श्रृंखला होती है। और खराब स्थायित्व।

वित्तीय स्व-सेवा उपकरण के शाफ्ट और गियर अक्सर लोचदार सीधे नाली इंदौरबेलनाकार पिन से जुड़े होते हैं। मरम्मत करते समय, शाफ्ट और गियर को घटकों के रूप में उपयोग करने के लिए पारंपरिक disassembly विधि है। एक साथ जुदा करने के बाद, पंच को हाथ से इलास्टिक पिन से संरेखित करें, और इलास्टिक पिन को हटाने के लिए हथौड़े का उपयोग करें। बाहर पिन। इस disassembly विधि के साथ, मानव हाथ आसानी से घायल हो जाता है, और जुदा करने की दक्षता कम होती है।

अंधी कीलक कोर सिर को खींचकर महसूस की जाती है। अंदर से बाहर की ओर एक बल की मदद से, यूनिडायरेक्शनल पुलिंग फोर्स की कार्रवाई के तहत, पुलिंग स्क्रू को ऊपर की ओर खींचा जाता है, जिससे बाहरी कॉलर सामग्री का विस्तार और विकृत हो जाता है, जिसके परिणामस्वरूप यौन कसने वाला बल होता है। , रिवेटिंग पूरा होने के बाद, बीच के हिस्से में तनाव पेंच टूट जाता है और बाहर गिर जाता है। चूंकि कीलक के विस्तार और विकृत होने के लिए एक बड़े खींचने वाले बल की आवश्यकता होती है, तन्यता पेंच लंबा होता है और कीलक की कुल लंबाई का लगभग 60-80% होता है। उसी समय, विरूपण मोड की सीमा के कारण, इंदौरअंधा कीलक को एक कीलक अखरोट की तरह हेक्सागोनल संरचना में बनाना मुश्किल होता है, इसलिए इसके कनेक्शन का टोरसन प्रतिरोध कम होता है।

बड़े पैमाने पर उपकरणों के बड़े पैमाने पर उत्पादन, मानकीकरण और दुबले उत्पादन की अवधारणा के साथ, विधानसभा चरण की दक्षता में सुधार करना अधिक से अधिक महत्वपूर्ण हो गया है। आजकल, छोटे उपकरण, बिजली उपकरण और स्वचालित बोल्ट आपूर्ति उपकरणों को इकट्ठा करते समय मूल रूप से लोकप्रिय होते हैं, लेकिन केवल एम 3 और छोटे के लिए हालांकि, बड़े उपकरण अक्सर एम 8 या बड़े व्यास बोल्ट के साथ लगाए जाते हैं, और यह अभी भी मैनुअल और वायु के संयोजन की प्रक्रिया में है औजार। उनमें से, बोल्ट पर फ्लैट और स्प्रिंग वाशर की पूर्व-स्थापना पूरी तरह से मैनुअल ऑपरेशन है। जब बोल्ट को बड़ी मात्रा में कसने की आवश्यकता होती है, तो कम दक्षता की कमियां विशेष रूप से स्पष्ट होती हैं, और मैन्युअल रूप से इकट्ठे होने पर फ्लैट और स्प्रिंग वाशर को बिखेरना आसान होता है, और विभिन्न विशिष्टताओं के मिश्रित इंस्टॉलेशन होते हैं। कम स्थापना और अनुपलब्ध स्थापना जैसी समस्याएं प्रसंस्करण गुणवत्ता को प्रभावित करेंगी।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: पंजा बोल्ट, रिकर्व धनुष सामान, पतले महीन धागे के नट, कार्बन स्टील जस्ती गोल नट और अन्य उत्पाद, हम प्रदान कर सकते हैं आप उपयुक्त कसने के साथ। फर्मवेयर समाधान।

पेंच

अनुकूलित 201 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।