उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

थोक 201 स्टेनलेस स्टील काउंटरसंक हेड क्रॉस स्क्रू फ्लैट हेड मशीन स्क्रू एएएए 5/8 एएएए 1/2-13

लेखक:[email protected] क्लिक करना:5612समाप्ति स्रोत: समय:2023-01-28 14:11:30

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: कार्बन स्टील निकेल-प्लेटेड नट्स, मैग्...

विभिन्न उपकरणों और टूलींग के बन्धन कनेक्शन भागों और भागों की असेंबली में, यदि स्क्रू और नट एंटी-लूज़िंग उपचार की आवश्यकता होती है, तो एंटी-लूज़िंग और कसने या कसने और ढीला करने के बीच एक विरोधाभास है। उदाहरण के लिए, कसने पर प्रतिरोध बड़ा होता है। , या ढीला होने पर प्रतिरोध बड़ा होता है, या विरोधी ढीला प्रभाव अच्छा नहीं होता है, या सेवा जीवन छोटा होता है, और इसे 2 से 3 बार उपयोग के बाद खत्म कर दिया जाएगा। एक शब्द में कहें तो सभी प्रकार के एंटी-लूज़िंग नट्स में वर्तमान में उपरोक्त समस्याएं हैं। इसलिए, कसने या ढीले होने पर कम प्रतिरोध के साथ एक नए प्रकार के एंटी-लूज़िंग नट का उपयोग करना आवश्यक है, लेकिन बेहतर एंटी-लूज़िंग प्रभाव और लंबे समय तक सेवा जीवन के साथ।

वर्तमान में, बाजार में आमतौर पर उपयोग किए जाने वाले खाद्य प्रसंस्करण चाकू के कनेक्टिंग शाफ्ट आमतौर पर वर्ग संगीन का उपयोग करते हैं, जो भागों को स्थापित करना आसान नहीं होता है, और भागों को बदलने में समय लगता है और श्रमसाध्य होता है; प्रसंस्करण लागत में वृद्धि। बाजार में एक वृत्ताकार संगीन के साथ एक लिंक संरचना भी है, लेकिन पूरे खाद्य प्रोसेसर के कुछ समय के लिए उपयोग किए जाने के बाद इसे ढीला करना आसान है और फर्म नहीं है, जो मशीन के उपयोग को प्रभावित करता है। इसलिए, एक कनेक्शन संरचना जो संचालित करने में आसान और प्रक्रिया में सरल है, की तत्काल आवश्यकता है।

स्टेनलेस स्टील के नट आमतौर पर उपयोग के दौरान ढीले हो जाते हैं या ढीले हो जाते हैं, जो मुख्य रूप से धागे पर निर्भर करता है। थ्रेडेड स्लीव के लिए, यह एक नए प्रकार का थ्रेडेड फास्टनर है, जो एक स्प्रिंग के आकार का आंतरिक और बाहरी थ्रेड कंसेंट्रिक बॉडी है, जो उच्च-सटीक डायमंड क्रॉस-सेक्शन के साथ स्टेनलेस स्टील के तार से सटीक रूप से बनाया गया है। बेशक इसका प्रदर्शन भी बहुत अच्छा है। इंदौरस्टेनलेस स्टील नट्स को ढीला करने के निम्नलिखित तरीके निम्नलिखित हैं: 1. धातु या गैर-धातु सामग्री (जैसे एल्यूमीनियम, मैग्नीशियम और अन्य प्रकाश मिश्र धातु इंजीनियरिंग सामग्री) से भरे यांत्रिक भागों पर, यह उच्च शक्ति, पहनने के प्रतिरोध, उच्च बना सकता है सटीक मानक आंतरिक धागा। जैसे अनुप्रयोग: उच्च वोल्टेज स्विचगियर, हाइड्रोलिक मशीनरी, वेल्डिंग उपकरण |, तंबाकू मशीनरी, माइक्रोवेव संचार, ऑटो पार्ट्स, वायु पृथक्करण उपकरण, कोयला मशीनरी, बिजली मशीनरी, कपड़ा और रासायनिक फाइबर मशीनरी इत्यादि।

वर्तमान में, बाजार में कई प्रकार के स्मार्ट टर्मिनल हैं। स्मार्ट टर्मिनल की कुल मात्रा में कमी और अधिक कॉम्पैक्ट आंतरिक भागों के कारण, नट आमतौर पर इंजेक्शन-मोल्डेड नट्स से बने होते हैं। पारंपरिक इंजेक्शन-मोल्डेड नट सीधे उपकरण पर तय होते हैं। प्रक्रिया के दौरान, इसे ढीला करना और गिरना आसान है, जो इंजेक्शन नट के सेवा जीवन को बहुत कम कर देता है और मोबाइल टर्मिनल के उपयोग में असुविधा लाता है।

सबवे टनल को सेक्शन टनल के सेक्शन शेप के अनुसार आयताकार, धनुषाकार, गोलाकार और अण्डाकार अंत चेहरे के रूपों में विभाजित किया जा सकता है। आयताकार अंत चेहरे को सिंगल-स्पैन, डबल-स्पैन और मल्टी-स्पैन प्रकारों में विभाजित किया जा सकता है। वृत्त दो प्रकार के होते हैं। सबवे टनल को बोल्ट के माध्यम से इलेक्ट्रोमैकेनिकल उपकरण स्थापित करने की जरूरत है, टी-आकार के बोल्ट को सबवे टनल की शील्ड प्लेट पर प्रीसेट होल में डालें, और फिर इसे कास्ट करें और ठीक करें। बोल्ट चिकने होते हैं और संपर्क सतह छोटी होती है। शील्ड प्लेट में स्थापित बोल्ट आसानी से गिर जाते हैं, जिससे स्थापित उपकरण गिर जाते हैं और सुरंग में गुजरने वाले पैदल चलने वालों या वाहनों को नुकसान पहुंचाते हैं या नुकसान पहुंचाते हैं। इसलिए, वर्तमान बोल्टों में और सुधार करना आवश्यक है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: नेमप्लेट सॉलिड रिवेट्स, थिन शैंक स्क्रू, कैप स्क्रू / कैप नट्स, नायलॉन क्रॉस बोल्ट और अन्य उत्पाद, हम कर सकते हैं आपको फास्टनर समाधान के लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान करते हैं।

इंदौरइंदौरकाउंटरसंक हेड इंदौरफिलिप्स स्क्रू

थोक 201 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।