उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

प्रसंस्करण 201 स्टेनलेस स्टील फ्लैट सिर षट्भुज सॉकेट सिर बोल्ट मशरूम सिर पेंच 3/8 5/8

लेखक:[email protected] क्लिक करना:5606समाप्ति स्रोत: समय:2023-01-20 17:17:02

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: बंद काउंटरसंक हेड रिवेट्स, आईलेट र...

इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच वास्तव में एक प्रकार का पेंच है, लेकिन यह विशेष है। यह आमतौर पर तीन-घटक या दो-घटक होता है, लेकिन कम से कम इसे इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच कहा जा सकता है। साधारण स्क्रू से मुख्य अंतर यह है कि वे साधारण स्क्रू की तुलना में एक और स्प्रिंग वॉशर या एक अधिक फ्लैट वॉशर से लैस होते हैं। संयोजन शिकंजा और साधारण शिकंजा की उपस्थिति के बीच यह मुख्य अंतर है। संयोजन शिकंजा और साधारण शिकंजा के बीच उपस्थिति में स्पष्ट अंतर के अलावा, मुख्य अंतर यांत्रिक गुणों और उपयोगों में अंतर है। इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच एक फ्लैट वॉशर के साथ तीन-घटक या दो-घटक है। बेशक, यह एक साधारण स्क्रू द्वारा एक फ्लैट वॉशर से लैस है। जब स्प्रिंग फ्लैट पैड जुड़ा होता है, तो स्प्रिंग फ्लैट पैड नहीं गिरेगा। विधानसभा बनाने के लिए बांधा गया। यांत्रिक प्रदर्शन के संदर्भ में, इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच तीन सहायक उपकरण से बना होता है, और प्रदर्शन के संदर्भ में, तीन फास्टनरों का एक साथ उपयोग किया जाना चाहिए। उपयोग किए जाने पर संयुक्त पेंच के यांत्रिक गुण अधिक मजबूत होते हैं। अधिक सुविधाजनक, संयुक्त पेंच का सबसे बड़ा लाभ यह है कि उत्पादन लाइन को आसानी से और जल्दी से संचालित किया जा सकता है, और कार्य कुशलता में सुधार किया जा सकता है। संयोजन स्क्रू और साधारण स्क्रू के उपयोग के बीच का अंतर मुख्य रूप से उपयोग की चौड़ाई में है। साधारण स्क्रू का उपयोग संयोजन स्क्रू की तुलना में अधिक व्यापक होता है। मूल रूप से, साधारण स्क्रू का उपयोग औद्योगिक उत्पादों और संयोजन स्क्रू में किया जाता है! यह केवल विशिष्ट उत्पाद सामग्री के लिए उपयोगी है। जब स्क्रू को स्प्रिंग वॉशर और एक फ्लैट वॉशर के साथ उपयोग करने की आवश्यकता होती है, तो इस समय संयोजन स्क्रू का उपयोग किया जा सकता है।

1. सामग्री तनाव सख्त जब सामग्री को चक्रीय रूप से लोड किया जाता है, तो चक्रीय तनाव सख्त या चक्रीय तनाव नरमी की घटना घटित होगी, यानी निरंतर चक्रीय तनाव की स्थिति में, तनाव आयाम की संख्या में वृद्धि के साथ वृद्धि या कमी होगी चक्र। . कई चक्रों के बाद, तनाव आयाम एक चक्रीय स्थिर अवस्था में प्रवेश करता है। लॉक नट की कम-चक्र थकान इस शर्त के तहत की जाती है कि तनाव स्थिर है, और थ्रेडेड टुकड़े के सख्त होने या नरम होने से इसके अधिकतम अनस्क्रूइंग टॉर्क के आकार पर असर पड़ेगा। लॉक नट बनाने के लिए इस्तेमाल किया जाने वाला मिश्र धातु इस्पात एक चक्रीय तनाव सख्त सामग्री है, और सामग्री के सख्त होने से थ्रेडेड शीट के लोचदार पुनर्स्थापना बल FN में वृद्धि होगी और बिना टूटे हुए टोक़ में वृद्धि होगी।

उपरोक्त स्थिति को देखते हुए, ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड द्वारा हल की जाने वाली तकनीकी समस्या एक स्व-विस्तारित अर्ध-ठोस स्थापना कीलक प्रदान करना है, इसका उद्देश्य प्लास्टिक के गोले, हल्के प्लेटों के बीच मौजूदा कनेक्शन को हल करना है। , इन्सुलेट सामग्री, सर्किट बोर्ड, या कोई अन्य पतली, हल्के वजन वाली सामग्री के मामले में, बढ़ते सतह पर स्वयं कीलक की पकड़ और बंधन बल उन रिवेट्स की तुलना में कमजोर होता है जो मैन्युअल ऑपरेशन द्वारा खराब और स्थापित होते हैं। सामग्री स्थापित होने पर कीलक संरचना को सुधारने और मजबूत करने की आवश्यकता होती है।

इसका उपयोग मशीनरी, निर्माण और विद्युत उद्योगों में बन्धन के लिए किया जाता है। एक छोर रिंच कसने के लिए एक हेक्सागोनल सिर है, और दूसरा छोर एक धागा है। विभिन्न धागे की लंबाई के अनुसार, इसे पूर्ण धागे और आधे धागे में विभाजित किया जाता है, संक्षिप्त रूप में: जीबी बोल्ट।

अनुप्रयोग मोटर वाहन उद्योग - कार, ट्रक, बसें, कम्प्रेसर, निर्माण मशीनरी, पवन ऊर्जा उपकरण, फास्टनर, फास्टनर, कृषि मशीनरी, फाउंड्री उद्योग, ड्रिलिंग उपकरण, जहाज निर्माण उद्योग, सैन्य खनन उपकरण, तेल ड्रिलिंग रिग (तटीय या अपतटीय), सार्वजनिक उपयोगिताओं, रेल ट्रांजिट ड्राइव सिस्टम धातुकर्म उपकरण रॉक हैमर

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: बड़ी मात्रा और अच्छी कीमत, डबल-हेड वेल्डिंग लग्स, हेक्सागोनल निकला हुआ किनारा नट, गोल सिर आंतरिक शिकंजा और अन्य उत्पाद, हम आपको आपके लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं। फास्टनर समाधान।

इंदौरइंदौरहेक्सागोन इंदौरसॉकेट हेड कैप स्क्रू

मशीनिंग 201 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।