उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

आपूर्ति 12.9 ग्रेड ब्लैक फुल टूथ कप हेड सॉकेट हेड कैप स्क्रू कप हेड सॉकेट हेड कैप स्क्रू 3/4

लेखक:[email protected] क्लिक करना:5237समाप्ति स्रोत: समय:2023-12-25 18:12:31

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: महीन पिच बोल्ट, गाढ़ा वॉशर मेसन, ह...

पारंपरिक कीलक नट आमतौर पर बेलनाकार होते हैं, और वर्कपीस और शीट के बीच रिवेटिंग ऑपरेशन को पूरा करने के लिए विशेष उपकरणों की आवश्यकता होती है, और लॉकिंग के लिए उपकरण पूरी तरह से आवश्यक होते हैं। और वास्तविक उत्पादन प्रक्रिया में, यह अक्सर सामने आता है कि वर्कपीस पर चौकोर छेद होते हैं, और बोल्ट को स्क्वायर होल में स्थापित करने की आवश्यकता होती है, विशेष रूप से पावर कैबिनेट और कंट्रोल कैबिनेट में जब प्रीफैब्रिकेटेड स्क्वायर होल के साथ वर्कपीस का उपयोग किया जाता है। मुख्य फ्रेम, वर्कपीस की विशेष संरचना के कारण, इंस्टॉलेशन नट को केवल साइड से डाला जा सकता है, और साइड इंस्टॉलेशन स्पेस सीमित होने पर इंस्टॉलेशन पूरा नहीं किया जा सकता है, जिससे इंस्टॉलेशन में असुविधा होती है।

लकड़ी के शिकंजे का लाभ यह है कि समेकन क्षमता नाखूनों की तुलना में अधिक मजबूत होती है, और उन्हें हटाया और बदला जा सकता है, जो लकड़ी की सतह को नुकसान पहुंचाए बिना उपयोग करने के लिए अधिक सुविधाजनक है। यह एक प्रकार की कील है जिसे विशेष रूप से लकड़ी के लिए बनाया गया है, और लकड़ी में प्रवेश करने के बाद, इसे बहुत मजबूती से अंदर डाला जाएगा। यदि लकड़ी क्षतिग्रस्त नहीं है, तो इसे बाहर निकालना असंभव है, और यदि इसे जबरन बाहर निकाला भी जाता है, तो यह पास की लकड़ी को बाहर निकाल देगा। ध्यान देने वाली एक और बात यह है कि लकड़ी के शिकंजे को एक पेचकश के साथ खराब किया जाना चाहिए। उन्हें कभी भी हथौड़े से न मारें, क्योंकि इससे आसपास की लकड़ी को नुकसान होगा। एक पेचकश लकड़ी के शिकंजे को लोड करने और उतारने का एक उपकरण है। आकार लकड़ी के पेंच सिर के खांचे के आकार से मेल खाता है, और दो प्रकार हैं: एक-शब्द और क्रॉस-आकार। इसके अलावा, धनुष ड्रिल पर एक विशेष स्क्रूड्राइवर स्थापित किया गया है, जो बड़े लकड़ी के शिकंजे को लोड और अनलोड करने के लिए उपयुक्त है। सुविधाजनक और श्रम की बचत। [2]

राउंड हेड थ्री-कॉम्बिनेशन स्क्रू राउंड-हेड थ्री-कॉम्बिनेशन स्क्रू में स्क्रू का आकार GB818 है, और विभिन्न प्रकार की मुख्य तकनीकी आवश्यकताएं हैं: आयरन और स्टेनलेस स्टील सामग्री की आवश्यकताएं, आयरन लो, मीडियम, हाई कार्बन स्टील, स्टेनलेस स्टील कॉम्बिनेशन स्क्रू की सामग्री स्टेनलेस स्टील 201, स्टेनलेस स्टील 304 और स्टेनलेस स्टील 316 है। थ्रेड टॉलरेंस 6G है, और आयरन कॉम्बिनेशन स्क्रू के यांत्रिक गुण 4.8 और 8.8 हैं। 4.8-स्तरीय संयोजन स्क्रू साधारण स्टील हैं, और अधिकतम स्वीकार्य कठोरता 255HV है। 8.8-स्तरीय संयोजन स्क्रू आमतौर पर वायर रॉड 10B21 से बने होते हैं। , और फिर सख्त उपचार से गुजरना पड़ता है, और फिर सख्त उपचार के बाद निर्जलीकरण होता है। इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच में वसंत वॉशर के हाइड्रोजन उत्सर्जन को रोकने के लिए हाइड्रोजन निकालना है। स्प्रिंग पैड को टूटने से बचाएं। संयोजन शिकंजा का सहिष्णुता वर्ग ए है। क्रॉस ग्रूव एच-आकार का है। इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच की सतह के उपचार में पर्यावरण संरक्षण और गैर-पर्यावरण संरक्षण है। जैसे, पर्यावरण संरक्षण नीला जस्ता, पर्यावरण संरक्षण रंग जस्ता, काला जस्ता, रंग जस्ता, सफेद निकल और इतने पर। स्प्रिंग वॉशर के लिए कॉम्बिनेशन स्क्रू की तकनीकी आवश्यकता यह है कि वॉशर बिना गिरे अपने आप घूमने में सक्षम हो।

हाल के वर्षों में, इंदौरइंदौररिवेट नट्स में अधिक फास्टनरों का उपयोग किया गया है, जिन्होंने कुछ मौजूदा वेल्डिंग विधियों को कुछ हद तक बदल दिया है। इंदौरइंदौररिवेट नट्स कुछ मुश्किल-से-वेल्ड उपकरण और अन्य घटकों में शामिल होने का एक तरीका है। कीलक नट के उपयोग के लिए कीलक नट उपकरण (मैनुअल कीलक नट उपकरण, आदि) की आवश्यकता होती है। मैनुअल कीलक नट उपकरण का उपयोग करने से पहले जिन मामलों पर ध्यान देने की आवश्यकता है। 1. सबसे पहले, सुनिश्चित करें कि नोजल स्क्रू ठीक से इकट्ठे हुए हैं। कीलक नट के आकार के अनुसार उपयुक्त उपकरण और कीलक बोल्ट का चयन करें। हर जोड़ने वाला हिस्सा सुरक्षित नहीं है। 2. कीलक नट के विरूपण लंबाई या विस्थापन की पुष्टि करें, और फिर लंबे कोण का लाभ उठाएं। 3. इंदौरइंदौररिवेट नट उपकरण के स्केल रिंग का उपयोग रिवेट स्ट्रोक को समायोजित करने के लिए किया जाता है, जिसे आवश्यकतानुसार स्वतंत्र रूप से समायोजित किया जा सकता है। कीलक बोल्ट की लंबाई को समायोजित करते समय, दो हैंडल खोलें और डिवाइस हेड स्लीव को समायोजित करें। कीलक बोल्ट कीलक नट की लंबाई से थोड़ी अधिक लंबाई के लिए उजागर होते हैं, जो अंततः नट और डिवाइस आस्तीन को समायोजित करेगा।

उपर्युक्त अवतार के पसंदीदा अवतार के रूप में, मोटर 41 को थ्रस्टर 46 के साथ प्रदान किया जाता है जो कटिंग व्हील 42 को संदेश डिवाइस की ओर ले जाता है। जब स्क्रू को स्लॉट करने की आवश्यकता होती है, तो थ्रस्टर 46 स्क्रू की ओर एक जोर उत्पन्न करता है, और मोटर 41 स्क्रू की दिशा में एक थ्रस्ट उत्पन्न करता है। कार्रवाई के तहत, नाली को ट्रैक 47 के साथ पेंच की ओर ले जाया जाता है। मोटर 41 के दूसरे सिरे पर असर 45 दिया गया है, और मोटर के आउटपुट सिरे पर एक विशेष आकार का पहिया 44 दिया गया है। विशेष आकार के पहिए 44 को असर 45 के लिए तैयार किया गया है। पहिया 42 के करीब है या संदेश देने वाले उपकरण से दूर 3. जब ग्रूविंग पूरा हो जाता है, तो विशेष आकार का पहिया 44 घूमता है और असर 45 को ऊपर उल्लिखित जोर से विपरीत बल उत्पन्न करने के लिए चलाता है, ताकि मोटर 41 वापस मूल स्थिति में चला जाए ट्रैक 52.

हमारे पास स्क्रू, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: इनर स्टॉप गैस्केट, गैस्केट सामग्री, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर के साथ पीडब्लूएम बोल्ट, 7.2SOO के बाहरी व्यास के साथ रिवेटिंग स्क्रू स्लीव्स और अन्य उत्पाद, हम ऐसे उत्पाद प्रदान कर सकते हैं जैसे आपके पास आपके लिए सही फास्टनर समाधान है।

ब्लैक फुल टूथ कप हेड

आपूर्ति स्तर 12.9


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।