उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

प्रसंस्करण 12.9 ग्रेड ब्लैक हाफ-टूथ सॉकेट हेड सॉकेट हेड सॉकेट हेड कैप स्क्रू 5/8

लेखक:[email protected] क्लिक करना:5228समाप्ति स्रोत: समय:2024-01-17 10:42:27

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: Torx T6 स्क्रू, सेट हेक्सागोन नट्स, श...

जैसा कि चित्र 1 और 2 में दिखाया गया है, Yueluo एक स्वचालित लॉकिंग स्क्रू है। नीचे से ऊपर तक, बाहरी धागे के साथ स्क्रू हेड 1, स्क्रू रॉड और नट 3 हैं। स्क्रू रॉड एक खोखली स्क्रू रॉड 2 है, और खोखला पेंच रॉड 2 के दोनों किनारों पर लंबे छेद 7 हैं, की चौड़ाई लंबा छेद 7 खोखले स्क्रू रॉड 2 के आंतरिक व्यास से छोटा है, और एक स्प्रिंग 4 को खोखले स्क्रू रॉड 2 की आंतरिक गुहा में व्यवस्थित किया गया है, और स्प्रिंग 4 खोखले स्क्रू रॉड 2 से छोटा नहीं है। विस्तार राज्य। स्प्रिंग 4 के ऊपरी सिरे को प्लग 5 से सुसज्जित किया गया है, प्लग 5 के दो पंखों 6 के बीच की दूरी नट 3 के व्यास से अधिक है, और प्लग 5 के दो पंख 6 खोखले पेंच से बाहर निकलते हैं। रॉड 2 लंबे छेद के माध्यम से 7. यूलुओ का उपयोग करते समय, आपको केवल दो पंखों के माध्यम से वसंत को संपीड़ित करने की आवश्यकता होती है, तटस्थ स्थिति उजागर होने के बाद यू-आकार की क्लिप डालें, और फिर दो पंखों को छोड़ दें, वसंत स्वचालित रूप से वापस आ जाएगा और यू-आकार की क्लिप को संपीड़ित करें, जो उपयोग में आसान, सुरक्षित और विश्वसनीय है। दावा 6. एक स्वचालित लॉकिंग स्क्रू, नीचे से ऊपर तक, एक स्क्रू हेड, एक स्क्रू रॉड और एक बाहरी धागे के साथ प्रदान किया गया नट होता है, जिसमें यह विशेषता होती है कि स्क्रू रॉड एक खोखली स्क्रू रॉड है, और खोखले स्क्रू रॉड के दोनों तरफ क्रमशः लंबे छेद के साथ प्रदान किया जाता है, लंबे छेद की चौड़ाई खोखले स्क्रू रॉड के आंतरिक व्यास से छोटी होती है, खोखले स्क्रू रॉड की आंतरिक गुहा एक वसंत के साथ प्रदान की जाती है, वसंत के ऊपरी छोर को एक प्लग के साथ प्रदान किया जाता है , और प्लग के दो पंख लंबे छेद के माध्यम से खोखले स्क्रू रॉड से बाहर निकलते हैं।

Yueluo द्वारा प्रदान किया गया पेंच, स्क्रू रॉड के रॉड बॉडी में एक थ्रेड सेगमेंट होता है, थ्रेड सेगमेंट के एक छोर को रॉड बॉडी की बाहरी परिधीय सतह पर एक कुंडलाकार उत्तल रिंग के साथ प्रदान किया जाता है, और उत्तल रिंग के बीच की दूरी पर स्क्रू थ्रेडिंग दिशा का अगला सिरा और रॉड कोर थ्रेडेड सेक्शन के नाममात्र आकार से छोटा या स्क्रूिंग दिशा में बीड के पिछले सिरे से रॉड कोर तक की दूरी थ्रेडेड सेक्शन के नाममात्र आकार से अधिक है।

मशीनरी उद्योग में बोल्ट का व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। इंदौरइंदौरगोल सिर बोल्ट आमतौर पर उपकरण भागों में तय किए जाते हैं, लेकिन लंबे समय तक उपयोग के दौरान, बाहरी बल या उपकरण के कंपन के कारण, बोल्ट ढीले हो जाते हैं, और बोल्ट के सिर में दीर्घकालिक उपयोग प्रक्रिया होती है। एक घातक नुकसान यह है कि यह फिसलन के लिए प्रवण है, जो गंभीर मामलों में उपयोगकर्ताओं को बड़े सुरक्षा खतरे और आर्थिक नुकसान का कारण बन सकता है।

1. ग्रेड सी वाशर में रा 3.2 और डिबुरिंग आवश्यकताएं नहीं हैं। 2. ग्रेड सी मध्यम असेंबली श्रृंखला के लिए उपयुक्त है, ग्रेड ए ठीक असेंबली श्रृंखला के लिए उपयुक्त है। जी बी 848-85 मुख्य रूप से इंदौरइंदौरसिलेंडर हेड स्क्रू के लिए उपयोग किया जाता है, अन्य मानक हेक्सागोन बोल्ट, स्क्रू और नट्स के लिए उपयोग किया जाता है। 4. सामग्री यांत्रिक संपत्ति ग्रेड: स्टील 200HV; ऑस्टेनिटिक स्टेनलेस स्टील A200. 5. अंकन उदाहरण: मानक श्रृंखला, नाममात्र आकार डी = 8 मिमी, 200 एचवी के प्रदर्शन स्तर के साथ फ्लैट वॉशर और कोई सतह उपचार नहीं: वॉशर GB97.1-85 8 200HV

इसके अलावा, पूर्व कला में, धातु की प्लेटों पर शिकंजा कसने के लिए रिवेट्स का भी उपयोग किया जाता है। रिवेट्स नाखून के आकार की वस्तुएं होती हैं जिनके एक सिरे पर टोपी होती है। रिवेटिंग में, रिवेट किए गए हिस्से अपने स्वयं के विरूपण या हस्तक्षेप से जुड़े होते हैं। रिवेट्स का उपयोग करते समय, दो धातु प्लेटों की संबंधित स्थिति में मध्यम आकार के पोजिशनिंग होल सेट करना आवश्यक होता है, और रिवेट्स सीधे पोजिशनिंग होल में घुस जाते हैं और फिर रिवेट हो जाते हैं। चूंकि इस रिवेटिंग विधि में वेल्डिंग की आवश्यकता नहीं होती है, यह धातु प्लेट के पीछे एक छेद छोड़ देगा। इसलिए, पूर्व कला में, रिवेटिंग के बाद दो धातु प्लेटों की सतहों को रिवेटिंग के निशान को कवर करने के लिए चिकनी धातु की त्वचा की एक परत के साथ कवर किया जाता है, जिससे धातु सहित समग्र लागत में भी वृद्धि होगी त्वचा की लागत और वृद्धि में वृद्धि विनिर्माण प्रक्रिया, जबकि रिवेटिंग प्रक्रिया सीमित है, सभी धातु प्लेटों के बीच संबंध सार्वभौमिक नहीं हो सकता है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: गैसकेट सेट 12.9, प्लास्टिक रिवेट्स, जीबी 30 इंदौरइंदौरफ्लैट हेड इंदौरसॉकेट हेड कैप स्क्रू, बड़े फ्लैट हेड फ्लैट हेड बोल्ट और अन्य उत्पाद , हम आपको फास्टनर समाधान के लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं।

काले दांत

प्रसंस्करण स्तर 12.9


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।