उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

थोक ग्रेड 12.9 मिश्र धातु इस्पात बेलनाकार हेड सॉकेट हेड कैप स्क्रू बोल्ट कप हेड स्क्रू 3/4

लेखक:[email protected] क्लिक करना:5517समाप्ति स्रोत: समय:2022-12-26 03:20:01

जानकारी का सारांश:स्क्रू उद्योग के उत्पादन में हमारे पास दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: विस्तारित सुपर-लॉन्ग पुल-आउट बोल...

उपरोक्त स्थिति के जवाब में, Yueluo वास्तविक संचालन में बंद नट और बोल्ट को जकड़ने के लिए विभिन्न तरीकों का उपयोग करता है, जैसे कि सुपर गोंद, इलेक्ट्रिक वेल्डिंग, वेध द्वारा द्वितीयक सुदृढीकरण, आदि, लेकिन अभी भी इसे ठीक करने का कोई तरीका नहीं है। घटना है कि अखरोट ढीला और विस्थापित है।

विभिन्न इकट्ठे स्थापना घटकों की जरूरतों को पूरा करने के लिए, शिकंजा कसने के लिए हाथ से कसने के तरीके भी हैं, लेकिन वास्तविक उपयोग में, साधारण मैनुअल स्क्रू आसानी से उपयोगकर्ता को हाथ दर्द का कारण बन सकते हैं, और ऑपरेशन बेहद असुविधाजनक है; उसी समय, कसने के कारण पेंच और स्थापना घटक के बीच संपर्क क्षेत्र बहुत छोटा है। यदि उपयोगकर्ता बहुत अधिक बल लगाता है, तो स्थापना घटक के प्रति इकाई क्षेत्र में असमान बल विरूपण और अवसाद का कारण बनेगा, जो उपयोग को प्रभावित करेगा। इसलिए, उपरोक्त समस्याओं को हल करने के लिए एक मैनुअल स्क्रू प्रस्तावित है।

ऑटोमोबाइल उद्योग में, अन्य भागों को ठीक करने और जोड़ने के लिए एक बंद गुहा के उद्घाटन पर बोल्ट स्थापित करना अक्सर आवश्यक होता है। हालांकि, बंद गुहा के उद्घाटन का व्यास अक्सर बोल्ट के सिर से बड़ा होता है, इसलिए बोल्ट के सिर पर एक पट्टी के आकार का स्पेसर सेट करना आवश्यक है, ताकि स्पेसर लंबे समय तक उद्घाटन में प्रवेश कर सके। , और फिर उद्घाटन को क्षैतिज रूप से अवरुद्ध करें, ताकि एक उल्टा बकसुआ के साथ फंस जाए। बोल्ट सिर। हालांकि, चूंकि बोल्ट के बोल्ट बॉडी की एक निश्चित लंबाई होती है, स्ट्रिप स्पेसर के उद्घाटन में प्रवेश करने के बाद मैनुअल वर्टिकल और हॉरिजॉन्टल टर्निंग ऑपरेशन बहुत मुश्किल होता है, और बोल्ट और स्पेसर को एक साथ एयरटाइट कैविटी में गिराना आसान होता है, जो विधानसभा के समय को बहुत बढ़ाता है। श्रम लागत में वृद्धि।

पारंपरिक बरमा बिट संरचना 1 में रॉड बॉडी 11, रॉड बॉडी 11 के एक छोर पर प्रदान किया गया एक स्क्रू हेड 12, रॉड बॉडी 11 के दूसरे छोर पर प्रदान की गई एक ड्रिल टेल 13 और थ्रेड्स की बहुलता 14 शामिल है। रॉड बॉडी 11; वहीं, ड्रिल टेल 13 की परिधि एक पार्टिंग लाइन 15 को परिभाषित करती है, और पार्टिंग लाइन 15 ड्रिल टेल 13 को सममित रूप से एक साइड 131 और एक साइड 132 में विभाजित करती है, और एक कटिंग एंड 133 के अंत के जंक्शन पर बनता है। पक्ष 131 और पक्ष 132 का अंत क्रमशः। कटिंग एंड 133 को हेलिक्स की एक ही दिशा में क्वार्टर-टर्न चिप बांसुरी 134 के साथ अवतल रूप से प्रदान किया गया है, और किनारे 132 चिप बांसुरी 134 को जारी रखता है और इसमें विभिन्न पेचदार वक्रता के साथ एक क्वार्टर-टर्न चिप बांसुरी 135 है। , चिप नाली 134 और चिप नाली 135 को विभिन्न पेचदार वक्रता के माध्यम से जोड़कर, ड्रिल पूंछ 13 189 डिग्री का एक सममित और पूर्ण चिप नाली बना सकता है।

स्टड बोल्ट के उत्पादन के लिए निश्चित उपकरण और मशीन टूल प्रोसेसिंग की आवश्यकता होती है। बेशक, प्रसंस्करण प्रक्रिया अपेक्षाकृत सरल है। मुख्य रूप से निम्नलिखित प्रक्रियाएं हैं: सबसे पहले, सामग्री को बाहर निकालने की जरूरत है। इस प्रक्रिया के बाद आगे की प्रक्रिया को अंजाम दिया जा सकता है। अगली प्रक्रिया ग्राहक की आवश्यकताओं के अनुसार ग्राहक द्वारा आवश्यक लंबाई में सीधी और लंबी सामग्री को काटने के लिए काटने की मशीन का उपयोग करना है। यह दूसरी प्रक्रिया को पूरा करता है। तीसरी प्रक्रिया है थ्रेड रोलिंग मशीन पर कटी हुई छोटी सामग्री डालें और थ्रेड को रोल आउट करें; साधारण स्टड बोल्ट को यहां संसाधित किया जाता है, निश्चित रूप से, यदि अन्य आवश्यकताओं की आवश्यकता होती है, तो अन्य प्रक्रियाओं की आवश्यकता होती है। [1] आमतौर पर ज्ञात बोल्ट एक बड़े व्यास वाले पेंच को संदर्भित करता है। इस कथन के अनुसार पेंच का व्यास बोल्ट के व्यास से बहुत छोटा होता है। स्टड बोल्ट में सिर नहीं होता है, और कुछ को स्टड कहा जाता है। स्टड के दोनों सिरों को पिरोया गया है, बीच में कोई धागा नहीं है और बीच में एक चिकनी रॉड है। गियर रैक जैसे बड़े उपकरणों पर स्टड का उपयोग किया जाता है। वास्तविक उपयोग में, बाहरी भार में कंपन होगा और तापमान के प्रभाव से घर्षण बल कम हो जाएगा, और थ्रेडेड कनेक्शन समय के साथ ढीला और विफल हो जाएगा। इसलिए, सामान्य समय में स्टड बोल्ट के रखरखाव में अच्छा काम करना आवश्यक है। लंबे समय तक यांत्रिक घर्षण की क्रिया के तहत स्टड बोल्ट या एंकर बोल्ट में समस्या होगी। जब समस्याएँ आती हैं, तो इंजन ऑयल पैन को हटा दिया जाना चाहिए, और इंजन असर वाली झाड़ियों के उपयोग की सावधानीपूर्वक जाँच की जानी चाहिए, और असर वाली झाड़ियों के बीच की निकासी की जाँच की जानी चाहिए। चाहे वह बहुत बड़ा हो, अगर गैप बहुत बड़ा हो, तो उसे समय रहते बदल देना चाहिए। स्टड बोल्ट को बदलते समय, कनेक्टिंग रॉड बोल्ट को भी बदलें। जब कुछ बड़े उपकरण जैसे कील बनाने की मशीन सामान्य संचालन में हों, यदि वे पाते हैं कि इंजन बहुत स्थिर नहीं चल रहा है या असामान्य शोर है, तो उन्हें बड़ी समस्याओं से बचने के लिए समय पर रुक जाना चाहिए और जांच करनी चाहिए। [1] प्रत्येक रखरखाव में, नए बदले गए स्टड बोल्ट और अन्य सहायक उपकरण का निरीक्षण किया जाना चाहिए। निरीक्षण के दौरान, स्टड बोल्ट के सिर और गाइड भाग पर ध्यान केंद्रित किया जाना चाहिए। क्या प्रत्येक भाग में दरारें या डेंट हैं, और यह भी जांचें कि क्या स्टड बोल्ट के दांतों का आकार बदल गया है। क्या थ्रेड पिच में कोई असामान्यता है? यदि कोई असामान्यता है, तो इसका दोबारा उपयोग नहीं किया जाना चाहिए। कनेक्टिंग रॉड कवर को स्थापित करते समय एक टोक़ रिंच का उपयोग किया जाना चाहिए। इसे निर्दिष्ट मानकों के अनुसार कड़ा किया जाना चाहिए, टोक़ बहुत बड़ा या बहुत छोटा नहीं होना चाहिए, और सहायक निर्माता के स्टड बोल्ट और स्टड के चयन पर ध्यान देना चाहिए।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: कप हेड, बेलनाकार हेड, राउंड हेड काउंटरसंक हेड, ग्रेड 12.9, हेक्सागोन सॉकेट स्क्रू, एंटी-लूज़िंग रिवर्स नट्स, पूर्ण इंदौरइंदौरइंदौरषट्भुज सॉकेट शिकंजा और अन्य उत्पाद। हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

मिश्र धातु इस्पात सिलेंडर हेड इंदौरसॉकेट हेड कैप स्क्रू

थोक स्तर 12.9


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।