उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अनुकूलित 12.9 ग्रेड उच्च शक्ति मीट्रिक थ्रू-होल स्टॉप स्क्रू खोखले गले प्लग एएएए 3/4

लेखक:[email protected] क्लिक करना:5559समाप्ति स्रोत: समय:2022-08-24 23:28:57

जानकारी का सारांश:हमारे पास स्क्रू उद्योग में उत्पादन का दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: स्टार बैक्लाइट बोल्ट, पैड के साथ...

स्टेनलेस स्टील प्लेट या गर्मी प्रतिरोधी स्टील प्लेट के बावजूद, ऑस्टेनिटिक स्टील प्लेट्स में पर्याप्त ताकत, उत्कृष्ट प्लास्टिसिटी और कम कठोरता के साथ सर्वोत्तम व्यापक गुण होते हैं, जो एक कारण है कि उनका व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। ऑस्टेनिटिक स्टेनलेस स्टील अधिकांश अन्य धातु सामग्री के समान है, इसकी तन्य शक्ति, उपज शक्ति और तापमान में कमी के साथ कठोरता में वृद्धि होती है; तापमान में कमी के साथ प्लास्टिसिटी कम हो जाती है। इसकी तन्यता ताकत 15 ~ 80 डिग्री सेल्सियस की तापमान सीमा में समान रूप से बढ़ जाती है। इससे भी महत्वपूर्ण बात: जैसे-जैसे तापमान घटता है, स्टेनलेस स्टील के शिकंजे की प्रभाव क्रूरता धीरे-धीरे कम होती जाती है, और कोई भंगुर संक्रमण तापमान नहीं होता है। इसलिए, स्टेनलेस स्टील कम तापमान पर पर्याप्त प्लास्टिसिटी और क्रूरता बनाए रख सकता है।

M15 ग्राउंडिंग स्क्रू घरेलू उपकरणों और अन्य उपकरणों पर ग्राउंडिंग वायर को ठीक करने के लिए उपयोग किया जाता है, स्टड बेलनाकार होता है, और धागा अंत सतह (सेक्शन) के लंबवत होता है। हालांकि, उपकरण पर पेंच छेद में विनिर्माण प्रक्रिया आवश्यकताओं के कारण डूबने और मार्गदर्शन करने के लिए गाइड ग्रूव टैपिंग होते हैं। ग्राउंड वायर को ठीक करते समय, यदि स्क्रू को सही स्थिति में नहीं रखा गया है (पेंच झुका हुआ है), तो स्क्रू को जोर से दबाया जाता है, जिससे स्क्रू और स्क्रू का कारण बनना आसान होता है। स्क्रू होल दांतों को काटता है, और दांतों को काटने के बाद, स्क्रू को ढीला करना या गिरना आसान होता है, जिससे सुरक्षा को खतरा होता है।

एम्बॉसिंग व्हील का उपयोग मेश पैटर्न (रोलिंग मेश पैटर्न) को दबाने के लिए किया जाता है, और बीच को स्लॉट किया जाता है। मिलिंग के बाद, धागा अभी भी 6H सटीकता की गारंटी देता है। इस घुँघराले ताँबे के नट का उपयोग बिजली के औजारों में किया जाता है, जो कि अन्य नुकीले तांबे के नटों से भिन्न होता है। इस घुँघराले तांबे के नट का हीरा पैटर्न उत्पाद के मध्य भाग में स्थित होता है, और हीरे के आकार का जालीदार पहिया हीरे के आकार के फूल को बड़े बाहरी गोलाकार चरण की सतह पर घुमाता है।

रिटेनिंग रिंग को दो प्रकारों में विभाजित किया गया है: शाफ्ट का उपयोग और छेद का उपयोग। इसकी संरचनात्मक विशेषताएं: शाफ्ट रिटेनिंग रिंग शाफ्ट के खांचे पर स्थापित एक प्रकार की रिटेनिंग रिंग है, जिसका उपयोग शाफ्ट के अंत भागों की स्थिति और फिक्सिंग के लिए किया जाता है, और गंभीर कंपन और सदमे भार का सामना कर सकता है, लेकिन एंटी-लूज़िंग लेना आवश्यक है उपाय और स्थापना स्थिति; छेद को एक लोचदार बनाए रखने वाली अंगूठी के साथ गोलाकार छेद में स्थापित किया जाता है, जिसका उपयोग निश्चित भागों के अक्षीय आंदोलन के लिए किया जाता है। इस रिटेनिंग रिंग का बाहरी व्यास असेंबली सर्कुलर होल के व्यास से थोड़ा बड़ा है।

इस तकनीकी उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए, ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड की योजना है: एक नई प्रकार की खुली कीलक, जिसमें एक कीलक शरीर और एक खराद का धुरा, कीलक का शरीर और खराद का धुरा का एक सिरा निश्चित रूप से जुड़ा हुआ है, और कीलक शरीर के निचले सिरे को एक गोल मेज के साथ प्रदान किया जाता है, खराद का धुरा के शीर्ष पर एक नेल हेड पिट प्रदान किया जाता है, खराद का धुरा एक स्टॉप ग्रूव के साथ प्रदान किया जाता है, स्टॉप ग्रूव के निचले हिस्से को एक के साथ प्रदान किया जाता है खराद का धुरा ब्रेकप्वाइंट, और खराद का धुरा खराद का धुरा पर सेट है। एक स्टॉप रिंग है, स्टॉप रिंग राउंड टेबल के निचले हिस्से में स्थित है, और स्टॉप रिंग के निचले हिस्से में असेंबली ताना दिया गया है।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: सिंगल-पास हेक्सागोनल नायलॉन, मिरर स्क्रू, GB873 खोखले कोर ब्लैक एल्युमिनियम इंदौरडोम हेड रिवेट्स, गोल्ड और सिल्वर रिवेट्स और अन्य उत्पादों, हम आपको उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं आपका फास्टनर समाधान।

उच्च शक्ति मीट्रिक

अनुकूलित स्तर 12.9


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।