उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अनुकूलित उच्च शक्ति काले निकल चढ़ाया बेलनाकार सिर सॉकेट सिर पेंच सॉकेट सिर सॉकेट सिर बोल्ट कप सिर पेंच

लेखक:[email protected] क्लिक करना:5420समाप्ति स्रोत: समय:2023-04-24 00:23:48

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस साल से अधिक का उत्पादन अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: स्क्रू रॉड स्क्रू संयुक्त अखरोट, तनाव बो...

स्प्रिंग वॉशर पोजिशनिंग प्लेट 2 के चार पोजीशनिंग होल 12-5 को स्क्रू ट्रे 1 के चार पोजीशनिंग कॉलम 4 के साथ संरेखित करें और उन्हें स्क्रू ट्रे पर रखें। कई स्क्रू 5 लोअर पोजिशनिंग प्लेट 12-2 में से गुजरते हैं। मोड़। स्प्रिंग वॉशर होल 2-7, बैफल प्लेट 12-3 का ओपनिंग स्लॉट 12-32, स्प्रिंग वॉशर होल में स्प्रिंग वॉशर 7 की इनर रिंग ऊपरी पोजीशनिंग प्लेट 12-1 के 2-7, स्प्रिंग को होल्ड करें वॉशर पोजिशनिंग प्लेट 2 हाथ से बफ़ल प्लेट 12-3 का उठा हुआ हैंडल 12-3 ऊपरी पोजीशनिंग प्लेट से 12-3 और लोअर पोजिशनिंग प्लेट 12-2, और कई स्प्रिंग वाशर 7 पास से बफ़ल प्लेट को खींचता है। निचली पोजीशनिंग प्लेट 12-2 पर छेद के माध्यम से। स्प्रिंग वॉशर होल 2-7 स्क्रू 5 की स्क्रू रॉड के साथ नीचे गिरते हैं, जिससे स्क्रू 5 की स्क्रू रॉड स्प्रिंग वॉशर 7 में प्रवेश करती है, जैसा कि चित्र 10 में दिखाया गया है, और फिर स्प्रिंग वॉशर पोजिशनिंग प्लेट 2 को पूरा करने के लिए हटा दिया जाता है। स्प्रिंग वॉशर को फैलाने की प्रक्रिया।

पेडिकल स्क्रू को चार प्रकारों में विभाजित किया जा सकता है: वन-वे शॉर्ट-टेल स्क्रू, वन-वे लॉन्ग-टेल स्क्रू, यूनिवर्सल शॉर्ट-टेल स्क्रू और यूनिवर्सल लॉन्ग-टेल स्क्रू। पेडिकल स्क्रू रीढ़ के तीन-स्तंभ निर्धारण को प्रभावी ढंग से पूरा कर सकते हैं और नैदानिक हैं रीढ़ से संबंधित रोगों के उपचार के लिए सबसे व्यापक रूप से उपयोग की जाने वाली आंतरिक निर्धारण विधि। विभिन्न प्रकार के पेडिकल स्क्रू के कारण स्क्रू इंसर्शन को पूरा करने के लिए चार अलग-अलग स्क्रूड्राइवर्स की आवश्यकता होती है। हालांकि, पेडिकल स्क्रू का आरोपण एक जटिल त्रि-आयामी स्थान में किया जाता है, जिसमें उच्च कठिनाई और जोखिम होता है। स्क्रू के गलत आरोपण से प्रारंभिक चरण में आंतरिक निर्धारण फ्रेम की अस्थिरता हो सकती है, और बाद के चरण में गलत संयुक्त गठन हो सकता है। इसलिए, रीढ़ की हड्डी के आंतरिक निर्धारण की प्रक्रिया में, यह सुनिश्चित करना आवश्यक है कि पेडिकल स्क्रू का सटीक आरोपण संपूर्ण रीढ़ की हड्डी के आंतरिक निर्धारण की सफलता की कुंजी है, और चयनित प्रत्यारोपित उपकरण विशेष रूप से महत्वपूर्ण हैं।

वर्तमान में, मिश्रित विभिन्न लंबाई के स्क्रू को वर्गीकृत करने के लिए मुख्य रूप से निम्नलिखित विधियां हैं: पहला, दृश्य पहचान और मैन्युअल सॉर्टिंग। यह विधि समय लेने वाली, श्रमसाध्य और अक्षम है। दूसरा, स्क्रू की गुणवत्ता और आकार के अनुसार स्क्रू को सेंट्रीफ्यूज और स्क्रीन किया जाता है। हालांकि, समान लंबाई के स्क्रू की गुणवत्ता आवश्यक रूप से समान नहीं होती है जब स्क्रू की सामग्री भिन्न होती है। तीसरा, छँटाई छलनी छेद के साथ एक स्क्रीनिंग डिवाइस का उपयोग करके की जाती है, लेकिन चलनी छेद आम तौर पर सरल ज्यामितीय आकार होते हैं, जो केवल शिकंजा की लंबाई को मोटे तौर पर अलग कर सकते हैं। इसके अलावा, स्क्रीन के छेद में पेंच गिरने की विशिष्ट स्थिति भी स्क्रीनिंग की डिग्री को प्रभावित करेगी। यह देखा जा सकता है कि शिकंजा को वर्गीकृत करने के लिए उपर्युक्त सभी विधियों में खराब प्रभाव की समस्या है।

लोकेटिंग पिन का व्यापक रूप से यांत्रिक उपकरणों और स्वचालित असेंबली लाइनों में उपयोग किया जाता है। फिक्स्ड लोकेटिंग पिन, रिप्लेसेबल लोकेटिंग पिन, टेपर्ड लोकेटिंग पिन, एडेड लोकेटिंग पिन, स्टैंडर्ड डायमंड लोकेटिंग पिन, स्प्रिंग लोकेटिंग पिन आदि सहित कई प्रकार के लोकेटिंग पिन हैं। इसका कार्य भागों और वस्तुओं की मुक्त गति को सीमित करना है। उपयोगकर्ता अक्सर भागों की वास्तविक स्थितियों के अनुसार अलग-अलग पोजिशनिंग पिन चुनते हैं, उदाहरण के लिए, उपयोग के अवसर, आवश्यकताओं और प्रदर्शन आदि के अनुसार, विभिन्न आकृतियों और प्रदर्शनों के पोजिशनिंग पिन को यथोचित रूप से चुनने के लिए। वर्तमान में, उपयोगकर्ता आमतौर पर टूलींग और स्वचालित लोभी के साथ स्वचालित लाइन में ग्रिपर पोजिशनिंग विधियों के लिए पोजिशनिंग विधि के रूप में इंदौरबेलनाकार पिन और एज-कटिंग पोजिशनिंग पिन के संयोजन का उपयोग करते हैं।

जब लोग किसी वस्तु में पेंच लगाने के लिए स्क्रूड्राइवर और अन्य उपकरणों का उपयोग करते हैं, तो उन्हें स्क्रू को पकड़ने के लिए एक हाथ की आवश्यकता होती है और दूसरे हाथ में स्क्रूड्राइवर और अन्य उपकरण होते हैं, जिससे उपयोगकर्ता को कुछ असुविधा होती है; विशेष रूप से जब पेंच सही ढंग से सेट नहीं होता है, तो यह कार्य और समय की देरी का कारण होगा, कार्य कुशलता को प्रभावित करेगा। .

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: GB827 स्टेनलेस स्टील रिवेट्स, सेमी-सर्कुलर हेड इंदौरस्लॉटेड बोल्ट, ब्लू और व्हाइट जिंक बोल्ट, 316 स्टेनलेस स्टील रिवेट्स और अन्य उत्पादों, हम आपको उपयुक्त फास्टनरों के साथ प्रदान कर सकते हैं। फर्मवेयर समाधान।

ब्लैक निकल प्लेटेड

अनुकूलित उच्च शक्ति


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।