उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

12.9 ग्रेड उच्च शक्ति वाले शॉर्ट हेड बोल्ट पतले सिर हेक्स सॉकेट हेड स्क्रू एएएए 3/4 का उत्पादन

लेखक:[email protected] क्लिक करना:5435समाप्ति स्रोत: समय:2023-02-18 10:14:30

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: मोटे और महीन दांत, फुल-टूथ हेक्स स्क्...

इंदौरइंदौरषट्भुज नट आमतौर पर भागों को जोड़ने और जकड़ने के लिए बोल्ट और स्क्रू के साथ संयोजन के रूप में उपयोग किया जाता है। दैनिक जीवन में, साधारण इंदौरइंदौरषट्भुज नटों को कभी-कभी उपयोग के लिए धातु की प्लेटों में वेल्ड किया जाता है। धातु की प्लेटों में हेक्सागोनल नट की वेल्डिंग की प्रक्रिया में यह सुनिश्चित करने के लिए कि हेक्सागोनल नट के आंतरिक धागे की केंद्र रेखा धातु की प्लेट के लंबवत है, धातु की प्लेट पर हेक्सागोनल नट के अंतिम चेहरे को पहले दबाना आवश्यक है। वेल्डिंग। पिघल का हिस्सा पिघल जाता है। चूंकि वेल्ड हेक्सागोनल नट के आंतरिक धागे के करीब है, इसलिए आंतरिक धागा अक्सर विकृत होता है, जो हेक्सागोनल नट और बोल्ट के फिट को प्रभावित करता है।

विभिन्न प्रकार के उपकरणों के लिए उपयुक्त पेंच एक एकल-संरचना थ्रेडेड भाग है, जिसमें एक स्क्रू बॉडी और एक स्क्रू हेड शामिल है। स्क्रू बॉडी की बाहरी सतह को बाहरी थ्रेड 1 के साथ संसाधित किया जाता है, और स्क्रू हेड के बाहरी हिस्से को छह स्क्रू हेड्स द्वारा बनाया जाता है। प्रिज्मीय, बाहरी हेक्सागोनल प्रिज्म के प्रत्येक किनारे की शीर्ष सतह एक बॉस है, प्रत्येक बॉस के बीच एक एंड फेस ग्रूव 4 है, और प्रत्येक बॉस के बीच में एक एंड फेस होल 3 प्रदान किया जाता है; स्क्रू हेड का भीतरी भाग छह स्क्रू हेड्स द्वारा बनता है। साइड सतह 5 एक आंतरिक हेक्सागोनल प्रिज्म छेद बनाती है, और आंतरिक हेक्सागोनल प्रिज्म छेद के नीचे एक क्रॉस ग्रूव 12 के साथ संसाधित किया जाता है।

मिश्र धातु इस्पात नट हेक्सागोन नट (GB6170/DIN934, GB6175), निकला हुआ किनारा नट (GB6177/DIN6923) गोल नट (GB812), छोटे गोल नट (GB810), अमेरिकी वर्ग नट, अमेरिकी इंदौरहेक्स नट (NI/MEB18.2.2), भारी शुल्क नट (मीट्रिक, यूएस)। निर्दिष्टीकरण: 5/16-4। नट विनिर्देश नट विनिर्देश तालिका सभी प्रकार के नट्स को विस्तार से एकीकृत करने के लिए है, और नट्स के कुछ विनिर्देशों को उप-विभाजित करने के लिए तालिका का उपयोग करना है। कई प्रकार के नट होते हैं, और विभिन्न सामग्रियों के नट होते हैं। प्रत्येक प्रकार के अखरोट के अलग-अलग विनिर्देश होते हैं, और प्रत्येक प्रकार के पेंच में इसके यांत्रिक गुण और कार्य भी होते हैं।

फास्टनर एक प्रकार के यांत्रिक भाग होते हैं जिनका उपयोग कनेक्शन को बन्धन के लिए किया जाता है और व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। विभिन्न मशीनरी, उपकरण, वाहन, जहाजों, रेलवे, पुलों, भवनों, संरचनाओं, उपकरणों में ऊर्जा, इलेक्ट्रॉनिक्स, विद्युत उपकरण, मशीनरी, रसायन, धातु विज्ञान, मोल्ड, हाइड्रोलिक्स आदि सहित उद्योगों की एक विस्तृत श्रृंखला में फास्टनरों का उपयोग किया जाता है। , उपकरण, आदि, रासायनिक उद्योग, उपकरण और आपूर्ति, आदि, सभी प्रकार के फास्टनरों को देखा जा सकता है, जो सबसे व्यापक रूप से उपयोग किए जाने वाले यांत्रिक मूल भाग हैं। यह विशिष्टताओं की एक विस्तृत विविधता, विभिन्न प्रदर्शन उपयोगों और मानकीकरण, क्रमांकन और सामान्यीकरण के एक बहुत ही उच्च स्तर की विशेषता है। इसलिए, कुछ लोग मौजूदा राष्ट्रीय मानकों के साथ एक प्रकार के फास्टनरों को मानक फास्टनरों के रूप में या केवल मानक भागों के रूप में संदर्भित करते हैं।

M15 ग्राउंडिंग स्क्रू घरेलू उपकरणों और अन्य उपकरणों पर ग्राउंडिंग वायर को ठीक करने के लिए उपयोग किया जाता है, स्टड बेलनाकार होता है, और धागा अंत सतह (सेक्शन) के लंबवत होता है। हालांकि, उपकरण पर पेंच छेद में विनिर्माण प्रक्रिया आवश्यकताओं के कारण डूबने और मार्गदर्शन करने के लिए गाइड ग्रूव टैपिंग होते हैं। ग्राउंड वायर को ठीक करते समय, यदि स्क्रू को सही स्थिति में नहीं रखा गया है (पेंच झुका हुआ है), तो स्क्रू को जोर से दबाया जाता है, जिससे स्क्रू और स्क्रू का कारण बनना आसान होता है। स्क्रू होल दांतों को काटता है, और दांतों को काटने के बाद, स्क्रू को ढीला करना या गिरना आसान होता है, जिससे सुरक्षा को खतरा होता है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: वाशर के साथ निकला हुआ किनारा, काठी के आकार का लोचदार वाशर, फ्लैट नट, गोल सिर षट्भुज सॉकेट सिर संयोजन बॉक्स शिकंजा और नट और अन्य उत्पाद, हम आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान करने में आपकी सहायता कर सकते हैं।

अधिक शक्ति

उत्पादन स्तर 12.9


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।