उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

12.9 ग्रेड काउंटरसंक हेड सॉकेट हेड कैप स्क्रू का उत्पादन फ्लैट हेड स्क्रू फ्लैट कप स्क्रू 5/8

लेखक:[email protected] क्लिक करना:5212समाप्ति स्रोत: समय:2023-12-29 11:06:23

जानकारी का सारांश:हमारे पास स्क्रू उद्योग उत्पादन में दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: GB96 वाशर, स्क्वायर स्क्रू कैप, स्ट...

शाफ्ट रिटेनिंग रिंग (बाद में रिटेनिंग रिंग के रूप में संदर्भित) एक बहुत ही सामान्य हिस्सा है और शाफ्ट भागों में व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। रिटेनिंग रिंग को दबाने के लिए मौजूदा समाधान है: रिटेनिंग रिंग स्लीव को चम्फरिंग सेक्शन या शाफ्ट हेड के गाइडिंग सेक्शन में रखें, और फिर एक इंडेंटर का उपयोग करें, जिसका इनर होल व्यास शाफ्ट हेड के व्यास से बड़ा हो। खांचे में रिंग करें, और फिर शाफ्ट हेड के माध्यम से रिटेनिंग रिंग को खांचे में दबाएं। इंडेंटर को नीचे की ओर बढ़ने से रोकने के लिए रिटेनिंग रिंग को स्लॉट के साथ जोड़ा जाता है।

फास्टनरों यांत्रिक भागों का एक वर्ग है जो कनेक्शन को बन्धन के लिए उपयोग किया जाता है और व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। इसका उपयोग विभिन्न मशीनरी, उपकरण, वाहन, जहाजों, रेलवे, पुलों, भवनों, संरचनाओं में ऊर्जा, इलेक्ट्रॉनिक्स, विद्युत उपकरण, मशीनरी, रसायन उद्योग, धातु विज्ञान, मोल्ड, हाइड्रोलिक और अन्य उद्योगों सहित उद्योगों की एक विस्तृत श्रृंखला में किया जाता है। उपकरण, उपकरण, रसायन, उपकरण और आपूर्ति, आदि, आप सभी प्रकार के फास्टनरों को देख सकते हैं, जो व्यापक रूप से यांत्रिक बुनियादी भागों का उपयोग किया जाता है। सूचीबद्ध रेल, निर्माण मशीनरी आदि के क्षेत्र में, कठोर अनुप्रयोग वातावरण के कारण, फास्टनरों की आवश्यकताएं अधिक कठोर हैं। यदि फास्टनरों को ढीला कर दिया जाता है, तो इससे गंभीर परिणाम हो सकते हैं, जिसके परिणामस्वरूप बड़ी मात्रा में संपत्ति की क्षति हो सकती है, यहां तक कि गंभीर जीवन लागत भी।

वर्तमान में कार के टायरों पर अधिक रिवेट्स का उपयोग किया जाता है। कार के लंबे समय तक धक्कों के कारण, पारंपरिक उपकरण उपयोग प्रक्रिया के दौरान ढीले हो जाते हैं, जो सुरक्षा को प्रभावित करता है। उपरोक्त समस्याओं को पारंपरिक उपकरणों पर सुधारने की आवश्यकता है, इसलिए कार के टायरों पर रिवेट्स कैसे डिज़ाइन करें, यह एक ऐसी समस्या बन जाती है जिसे हमें हल करने की आवश्यकता होती है।

बाजार में अधिकांश कैपेसिटर में दो पिन होते हैं, जो कैपेसिटर के सकारात्मक और नकारात्मक इलेक्ट्रोड के कनेक्शन टर्मिनल होते हैं। वर्तमान में इन कैपेसिटर में एक बड़ा छिपा हुआ खतरा है, यानी कैपेसिटर के अंदर पिन और कोर के बीच का कनेक्शन मूल रूप से एक स्टिक-ऑन कनेक्शन है। जब संधारित्र काम कर रहा होता है, तो आंतरिक तापमान तेजी से बढ़ता है, और स्टिक-प्रकार का कनेक्शन गर्म होने के बाद अस्थिर होता है, और इसे अलग करना या ढीला करना आसान होता है।

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड द्वारा हल की जाने वाली मुख्य तकनीकी समस्या एक कीलक प्रदान करना है जो ब्रेकिंग पॉइंट चुन सकती है, जो न केवल यादृच्छिक कतरनी के कारण होने वाले बुरे प्रभाव को हल कर सकती है, बल्कि खराद का धुरा भी रख सकती है रिवेटिंग के बाद ताकत बढ़ाने के लिए छेद, और यह भी कि जब एक ही प्रकार की कीलक को अलग-अलग रिवेटिंग मोटाई के साथ रिवेट किया जाता है, तो मैंड्रेल ब्रेकपॉइंट को बदलने से हमेशा आवश्यक जगह पर मैंड्रेल ब्रेकपॉइंट टूट सकता है, रिवेट की तन्यता और कतरनी ताकत में सुधार हो सकता है, बढ़ सकता है उत्पाद की riveting गुणवत्ता, और कीलक की सेवा जीवन को लम्बा खींचती है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: इंदौरकॉपर हेक्स स्क्रू, इंदौरनिकला हुआ किनारा शिकंजा, GB97 काला 8-स्तरीय इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, स्प्रिंग वाशर मानक GB93-87 और अन्य उत्पाद , हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

इंदौरइंदौरकाउंटरसंक हेड इंदौरसॉकेट हेड कैप स्क्रू

उत्पादन स्तर 12.9


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।