उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

थोक 12.9 ग्रेड अवतल अंत हेक्सागोन सॉकेट सेट स्क्रू GB80 हेडलेस स्क्रू मशीन राइस टॉप वायर

लेखक:[email protected] क्लिक करना:5237समाप्ति स्रोत: समय:2023-11-09 13:45:52

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: B18.2.2 हेक्सागोन नट, कैंची बोल्ट,...

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि चाहे लोगों के जीवन में आवश्यकताएं हों या औद्योगिक उत्पादन में उपकरण, उस पर शिकंजा और पेंच छेद की एक संरचना होगी। इस तरह की संरचना जो कुछ घटकों को एक साथ ठीक कर सकती है, का व्यापक रूप से विभिन्न क्षेत्रों में उपयोग किया गया है। स्क्रू की स्थापना और हटाने के लिए, लोगों ने मैनुअल स्क्रूड्राइवर्स का आविष्कार किया, और फिर इलेक्ट्रिक स्क्रूड्राइवर्स आदि का आविष्कार किया। मैनुअल स्क्रूड्राइवर्स के लिए, ऑपरेटर को स्क्रू को मैन्युअल रूप से स्थापित या हटाने की आवश्यकता होती है। छोटे स्क्रू का सामना करते समय, यह अभी भी इसे संभाल सकता है। बड़े पेंचों का सामना करते समय, लोगों की सीमित ताकत के कारण, वे शिकंजा को जगह में स्थापित नहीं कर सकते थे, इसलिए इसका आविष्कार किया गया था। बिजली का पेंच। स्क्रू को स्थापित करते समय, जो कि बाजार में व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है, ऑपरेटर को स्क्रू हैंडल को पकड़ना होता है, स्क्रू पोर्ट पर स्क्रू को ठीक करना होता है, और फिर स्क्रू को स्क्रू करने के लिए संबंधित स्क्रू होल के साथ संरेखित करना होता है। इस प्रकार के पेंच का नुकसान यह है कि यह गुणवत्ता में भारी और संचालित करने के लिए श्रमसाध्य है, और दूसरी बात, ऑपरेटिंग त्रुटियों के कारण ऑपरेटर घायल हो जाएगा, और परिणाम बेहद गंभीर हैं। इस कमी को देखते हुए, लोग एक वर्क फ्रेम पर स्क्रू को ठीक करते हैं, ताकि स्क्रू को स्थापित करने से पहले, ऑपरेटर को केवल निर्दिष्ट स्थिति में स्क्रू को समायोजित करने की आवश्यकता हो, और फिर स्क्रू को स्थापित किया जा सकता है, जो सुविधाजनक और सरल है। हालांकि, अभी भी संभावित सुरक्षा खतरे हैं। पेंच को समायोजित करने की प्रक्रिया में, यह अभी भी संभव है कि परिचालन त्रुटियों के कारण गलती से पेंच की शक्ति चालू हो जाए, जिसके परिणामस्वरूप ऑपरेटर को चोट लग सकती है। उपर्युक्त दोषों को ध्यान में रखते हुए, एक एंटी-मिसिंग फ़ंक्शन के साथ एक स्क्रू इंस्टॉलेशन विधि का आविष्कार करना आवश्यक है।

आंतरिक षट्भुज के संदर्भ में, राष्ट्रीय मानक के दो संस्करण हैं, एक GB70-76 है, 76-वर्षीय संस्करण है, और दूसरा GB70-85, 85-वर्षीय संस्करण है, जिनमें से अधिकांश DIN912 मानक को लागू करते हैं, इसलिए आपको वास्तविक व्यावसायिक संचालन में अंतर पर ध्यान देना चाहिए: GB70 -85 पूरी तरह से DIN912 के साथ मेल खाता है, इसलिए नए मानक के उपयोग में कोई अंतर नहीं है, मुख्य रूप से GB70-76 और DIN912 के बीच का अंतर: M8 श्रृंखला हेक्सागोनल उत्पादों के लिए, GB70-76 के गोल सिर का व्यास 12.5MM है, यह DIN912 के 13.27MM से छोटा है। M10 श्रृंखला के आंतरिक षट्भुज उत्पादों के लिए, GB70-76 का गोल सिर का व्यास 15MM है, जो DIN912 के 16.27 से छोटा है। M12 श्रृंखला के आंतरिक षट्भुज के लिए, GB70-76 के गोल सिर का व्यास 18MM है। यह DIN912 के विपरीत पक्ष 18.27 से छोटा है, और M16 और M20 श्रृंखला के आंतरिक षट्भुज GB70-76 के गोल सिर का व्यास DIN912 की तुलना में 0.33MM छोटा है, जो क्रमशः 24MM और 30MM है। DIN912 क्रमशः 24.33MM और 30.33MM है। इसके अलावा, पुराने मानक और जर्मन मानक के बीच आंतरिक षट्भुज की चौड़ाई अलग-अलग मानकों के कारण भिन्न होती है। GB70-76 का भीतरी भाग छोटा है, और इसे व्यावसायिक कार्यों में ध्यान देना चाहिए।

प्रासंगिक मानकों के अनुसार, कार्बन स्टील और मिश्र धातु इस्पात बोल्ट के प्रदर्शन ग्रेड 3.6, 4.6, 4.8, 5.6, 6.8, 8.8, 9.8, 10.9, 12.9, आदि जैसे 10 से अधिक ग्रेड में विभाजित हैं। उनमें से बोल्ट ग्रेड 8.8 और इसके बाद के संस्करण कम कार्बन मिश्र धातु इस्पात या मध्यम कार्बन स्टील से बने होते हैं और गर्मी उपचार (शमन, तड़के) को आम तौर पर उच्च शक्ति वाले बोल्ट कहा जाता है, और बाकी को आम तौर पर साधारण बोल्ट कहा जाता है। बोल्ट प्रदर्शन ग्रेड लेबल में संख्याओं के दो भाग होते हैं, जो क्रमशः बोल्ट सामग्री के नाममात्र तन्य शक्ति मूल्य और उपज अनुपात का प्रतिनिधित्व करते हैं। इंदौरस्टेनलेस स्टील बोल्ट A1-50, A1-70, A1-80, A2-50, A2-70, A2-80, A3-50, A3-70, A3-80, A4-50, A4-70 में विभाजित हैं। A4-80, A5-50, A5-70, A5-80, C1-50, C1-70, C1-110, C4-50, C4-70, C3-80, F1-45, F1- 60। पहला अक्षर और संख्या स्टेनलेस स्टील समूह का प्रतिनिधित्व करते हैं, और दूसरी और तीसरी संख्या तन्य शक्ति के 1/10 का प्रतिनिधित्व करती है। [2]

सामान्य स्क्रू बेल्ट के लिए, कृपया 21 फरवरी 1998 को सेंट्रल ताइवान अनाउंसमेंट नंबर 327442 स्क्रू बेल्ट (2) देखें। इसमें एक मुख्य बॉडी शामिल है, और मुख्य बॉडी के किनारे पर कई खांचे हैं, जिनका उपयोग लॉकिंग के लिए किया जाता है। बेल्ट ड्राइव करने के लिए पेंच उपकरण। एक टॉगलर; और नेल बेल्ट पर नेल ग्रूव्स की बहुलता को व्यवस्थित किया जाता है ताकि स्क्रू प्लांटिंग को एक व्यवस्था में व्यवस्थित किया जाए, और नेल ग्रूव्स को सभी छेदों के साथ प्रदान किया जाता है, और थ्रू होल को एक रिंग के साथ नीचे की ओर बढ़ाया जाता है ताकि एक सपोर्ट पार्ट बन सके। पेंच; और यह घिरा हुआ है और काटने वाले खांचे की बहुलता के साथ प्रदान किया जाता है, जो कि नाखून के खांचे के माध्यम से पेंच को घुमाने के लिए फायदेमंद है; और यह विशेषता है कि नाखून नाली आसपास की भीतरी दीवार की सतह पर स्थित है और इसे कई लोब प्रदान किए जाते हैं, और इन लोबों को पेंच में लगाया जाता है। नाखून के खांचे में, पत्रक पेंच का समर्थन करता है, ताकि विभिन्न बाहरी व्यास वाले शिकंजा पूरी तरह से समर्थित हों और पत्रक द्वारा तैनात हों; और/या पत्रक का ऊपरी भाग झुका हुआ या घुमावदार होता है, जिससे पेंच को सहारा देने के लिए रिंग के ऊपर एक अवसाद बनता है।

सर्किल को रिटेनिंग रिंग या रिटेनिंग रिंग भी कहा जाता है। यह एक प्रकार का फास्टनर है और शाफ्ट या छेद पर भागों के अक्षीय आंदोलन को रोकने के लिए मशीन और उपकरणों के शाफ्ट नाली या छेद नाली में स्थापित किया जाता है। सर्किल में एक चाप के आकार का लोचदार झुकने वाला भाग और लोचदार घुमावदार भाग के अंत में एक सर्किल फलाव शामिल होता है, और सुई-नाक सरौता या सर्किल सरौता के साथ मिलान के लिए एक छोटा छेद के साथ सर्किल फलाव प्रदान किया जाता है। यह हिस्सा उपकरण पर आमतौर पर इस्तेमाल किया जाने वाला हिस्सा है। एक बार असेंबली जगह में नहीं होने पर, यह उपकरण के समग्र प्रदर्शन को प्रभावित करेगा और सुरक्षा खतरों का कारण बनेगा। वर्तमान में, सबसे आम असेंबली विधि सर्किल सरौता या सुई-नाक सरौता के साथ सर्कल को मैन्युअल रूप से क्लैंप और विकृत करना है, सर्कल को अंत कवर के आंतरिक छेद के कुंडलाकार नाली में डाल दें, और फिर सुई-नाक सरौता को छोड़ दें या सरौता सरौता। . सर्किल की असेंबली बहुत परेशानी वाली, श्रमसाध्य है, और इसमें कम असेंबली दक्षता है। एक बार बड़े पैमाने पर उत्पादन की आवश्यकता होने पर, यह प्रक्रिया अक्सर उत्पादन को प्रतिबंधित करने वाली एक अड़चन बन जाती है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: स्टेप हेड एडजस्टमेंट बोल्ट, टाइटेनियम मिश्र धातु स्क्रू, गैर-मानक रिवेट्स, निकल-प्लेटेड सख्त और अन्य उत्पाद, हम कर सकते हैं आपको पीस सॉल्यूशन के लिए उपयुक्त बन्धन उत्पाद प्रदान करते हैं।

अवकाशित षट्भुज

थोक स्तर 12.9


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।