उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अनुकूलित 12.9 ग्रेड DIN916 अवतल अंत सेट स्क्रू हेडलेस स्क्रू टॉप वायर 3/4

लेखक:[email protected] क्लिक करना:5465समाप्ति स्रोत: समय:2022-12-31 13:54:08

जानकारी का सारांश:स्क्रू उद्योग के उत्पादन में हमारे पास दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: पिंड बड़े कान, बॉल हेड कैप नट्स,...

पिछली कला में, लॉकिंग स्क्रू मशीन के स्क्रू को फीड करने के दो तरीके हैं, एयर ब्लोइंग टाइप और एयर सक्शन टाइप। हवा चूषण प्रकार अपेक्षाकृत छोटे शिकंजा के लिए उपयुक्त है। यदि स्क्रू का आकार M2 से बड़ा है, M5 से छोटा है, और लंबाई-व्यास अनुपात 1.7 से बड़ा है, तो एयर-ब्लोइंग स्क्रू मशीन का चयन किया जा सकता है।

खांचे वाले एम्बेडेड हिस्से आमतौर पर बोल्ट से जुड़े होते हैं, और कई प्रकार के टी-बोल्ट होते हैं जिनका उपयोग ग्रोव्ड एम्बेडेड भागों के साथ किया जाता है। स्थिति, ताकि टी-बोल्ट नाली-प्रकार के एम्बेडेड भाग के साथ एक स्थिर कनेक्शन बना सके, लेकिन वास्तविक स्थापना प्रक्रिया में, नाली-प्रकार के एम्बेडेड हिस्से में दबाए गए टी-बोल्ट को ढीला करने की समस्या होती है, इसलिए यह मुश्किल है गर्त एम्बेडेड भागों में बेहतर फिक्स्ड।

0.8 मिमी से 12 मिमी के व्यास के साथ स्व-टैपिंग शिकंजा के लिए प्रदर्शन स्व-टैपिंग शिकंजा का उपयोग करें। इस प्रकार के पेंच के लिए, इसमें आमतौर पर उच्च कठोरता होती है। सेल्फ-टैपिंग स्क्रू को टेस्ट में खराब किया जाना चाहिए, यानी स्क्रू को टेस्ट प्लेट में स्क्रू करें ताकि यह जांचा जा सके कि स्क्रू की कठोरता मानक को पूरा करती है या नहीं। ड्रिल टेल का आकार, इस तरह के स्क्रू की कठोरता बहुत मजबूत होती है। साधारण शिकंजा की तुलना में, इसमें न केवल बेहतर रखरखाव क्षमता है, बल्कि वस्तुओं को जोड़ने में भी बहुत मजबूत प्रभाव पड़ता है। इस प्रदर्शन के साथ शिकंजा के लिए, आमतौर पर यह आवश्यक नहीं है। सहायक प्रसंस्करण सीधे वस्तु पर एक छेद ड्रिल कर सकता है और इसे ऑब्जेक्ट में लॉक कर सकता है, जो न केवल उपयोग करने के लिए बहुत सुविधाजनक है, बल्कि कार्य कुशलता में भी काफी सुधार करता है। इस तरह के ड्रिल स्क्रू को विभिन्न क्षेत्रों में कर्मचारियों की पहली पसंद कहा जा सकता है।

एक डामर फुटपाथ पेंच, डामर फुटपाथ पेंच में एक मुख्य रॉड, एक बाहरी जैकेट, एक दबाने वाला टुकड़ा और एक नट शामिल है, मुख्य रॉड एक स्तंभ रॉड है, मुख्य रॉड के निचले सिरे को बाहरी जैकेट का समर्थन करने के लिए एक टेबल प्रदान किया जाता है। , और मुख्य रॉड का मध्य भाग बाहरी जैकेट से होकर गुजरता है मुख्य रॉड के ऊपरी भाग में एक थ्रेडेड सेक्शन होता है, दबाने वाला टुकड़ा और नट थ्रेडेड सेक्शन पर सेट होते हैं, और कम से कम दो विरूपण छेद प्रदान किए जाते हैं बाहरी आस्तीन, और विरूपण छेद का मध्य भाग विरूपण छेद के ऊपरी और निचले हिस्से से बड़ा होता है, आसन्न विरूपण छेद के बीच का हिस्सा विरूपण भाग होता है, और विरूपण भाग के मध्य भाग की चौड़ाई छोटी होती है विरूपण भाग के ऊपरी और निचले किनारों की चौड़ाई से। गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड के डामर फुटपाथ पेंच को इकट्ठा करने के बाद, इसमें डामर सड़क के साथ मजबूत बंधन बल है। हिट होने पर भी यह डामर रोड से अलग नहीं होगा। सड़क रेलिंग को ठीक करने के लिए इस डामर फुटपाथ पेंच का उपयोग करके सड़क रेलिंग को मजबूत किया जा सकता है। विधानसभा की दृढ़ता।

GB बोल्ट को आम तौर पर दो प्रकारों में विभाजित किया जाता है: GB30 बोल्ट और GB21 बोल्ट। अंतर यह है कि GB30 का हेक्सागोनल हेड GB21 से बड़ा है। सभी सामग्री का उपयोग किया जाता है: Q235। ग्रेड 4.8 है, कठोरता कमजोर है, और इसका उपयोग कम कठोरता आवश्यकताओं और कम गतिविधियों वाले भागों के लिए किया जाता है, जिन्हें साधारण बोल्ट कहा जाता है। सबसे विशिष्ट उपयोग: मशीनरी, निर्माण, फिक्सिंग, बन्धन।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: रिवेटेड रिवेट्स, गैल्वेनाइज्ड ब्लैक मेटल हेक्सागोनल फ्लैंज लॉक नट्स, बी 18.5 टी हेड बोल्ट, सिंगल-ईयर स्टॉप वाशर और अन्य उत्पादों, हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

DIN916 इंदौरRecessed सेट स्क्रू

अनुकूलित स्तर 12.9


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।