उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

थोक ग्रेड 10 फाइन टूथ हेक्स नट GB6171 नट फाइन बकल 1/2-13 1/4-20 3/4

लेखक:[email protected] क्लिक करना:5508समाप्ति स्रोत: समय:2022-10-06 19:21:47

जानकारी का सारांश:हमारे पास स्क्रू उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: लिफ्टिंग रिंग स्लिपनॉट स्क्रू फिशये...

पेंच एक पेंच को संदर्भित करता है, जो एक उपकरण है जो झुकाव वाले विमान के भौतिक और गणितीय सिद्धांतों का उपयोग करता है, वस्तुओं और भागों को धीरे-धीरे जकड़ने के लिए किसी वस्तु के गोलाकार घुमाव और घर्षण का उपयोग करता है। फास्टनरों के लिए एक पेंच एक सामान्य शब्द है। फास्टनरों का व्यापक रूप से मशीनरी, विद्युत उपकरणों और भवनों में उपयोग किया जाता है। वे आम तौर पर धातु या प्लास्टिक से बने होते हैं, आकार में बेलनाकार होते हैं, और सतह पर उत्कीर्ण खांचे धागे कहलाते हैं।

अब लोग अक्सर नट और बोल्ट को लॉक करने के लिए स्प्रिंग वॉशर का उपयोग करते हैं, स्प्रिंग वॉशर, आमतौर पर स्टेनलेस स्टील और कार्बन स्टील नॉन-क्लोज्ड स्पाइरल वॉशर, नट के नीचे, फ्लैट वॉशर के ऊपर, नट और बोल्ट के बीच घर्षण को बढ़ाते हैं, जिसका उपयोग रोकने के लिए किया जाता है। अखरोट का ढीलापन कंपन और ढीलेपन को रोकने में एक भूमिका निभाता है, लेकिन यह अक्सर एक रेडियल बाहरी तनाव के कारण होता है, जो कसने वाले टोक़ द्वारा उत्पन्न कसने वाले अक्षीय बल के कारण होता है, और खुली अंगूठी के विस्तार की घटना होती है, और हाइड्रोजन वसंत वॉशर का उत्सर्जन अक्सर होता है। स्प्रिंग वॉशर के माध्यम से फ्लैट वॉशर पर दबाव असमान रूप से लागू होता है, और स्प्रिंग वॉशर और नट और फ्लैट वॉशर के बीच घर्षण गुणांक छोटा होता है, जिसके परिणामस्वरूप कंपन, रोटेशन और विश्राम होता है।

पोजिशनिंग प्लेट II3-1 पर फ्लैट वॉशर पोजिशनिंग प्लेट 3 पर अतिरिक्त फ्लैट वॉशर 6 छिड़कें, और फ्लैट वॉशर पोजिशनिंग प्लेट 3 को हाथ से हिलाएं। थोड़े समय के बाद, फ्लैट वॉशर 6 को ऊपरी पोजीशनिंग प्लेट II3-1 पर स्थित और व्यवस्थित किया जाएगा। फ्लैट वॉशर होल 3-7 में, चूंकि बैफल प्लेट II3-3 के ओपनिंग ग्रूव 113-32 की चौड़ाई फ्लैट वॉशर होल के व्यास 3-7 से छोटी होती है, और ऊपरी पोजीशनिंग प्लेट II3- की मोटाई होती है- 1 को फ्लैट वॉशर 6 की मोटाई के अनुसार डिज़ाइन किया गया है, प्रत्येक केवल एक फ्लैट वॉशर 6 को प्रत्येक ऊपरी पोजीशनिंग प्लेट II3-1 के फ्लैट वॉशर छेद 3-7 में समायोजित किया जा सकता है, और फिर अतिरिक्त फ्लैट वॉशर को हटाने के लिए ब्रश का उपयोग करें

ओपनिंग सर्किल व्यापक रूप से कई औद्योगिक क्षेत्रों में उपयोग किया जाता है और भागों की स्थिति को सीमित करने में भूमिका निभाता है। जब उपयोग में होता है, जब तक कि सर्किल भाग के सर्किल ग्रूव में स्थापित होता है, अन्य मिलान भागों की स्थिति प्रभावी रूप से सीमित हो सकती है, ताकि मिलान भागों के अक्षीय विस्थापन से बचा जा सके। चूंकि कुछ ओपनिंग सर्किलों में सर्किल प्लायर्स इंस्टॉलेशन होल नहीं होते हैं, इसलिए सर्किल प्लायर्स का उपयोग नहीं किया जा सकता है और इसे केवल हाथ से स्थापित किया जा सकता है, जो न केवल सर्किल की इंस्टॉलेशन गुणवत्ता को प्रभावी ढंग से सुनिश्चित नहीं कर सकता है, बल्कि इंस्टॉलेशन कार्य की दक्षता को भी सीमित करता है।

ऑटोमोबाइल डिफरेंशियल में इस्तेमाल किया जाने वाला साइड गियर थ्रस्ट वॉशर एक फ्लैट वॉशर होता है, जो साइड गियर को पीछे हटने से रोकने के लिए डिफरेंशियल हाउसिंग और साइड गियर के बीच स्थापित होता है। साइड गियर के उच्च गति रोटेशन के कारण जब अंतर काम कर रहा है, तो यह सुनिश्चित करना आवश्यक है कि फ्लैट गैसकेट के दोनों किनारों पर संपर्क सतह अच्छी तरह से चिकनाई हो।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: उत्खनन गास्केट, रिवेट्स, एल्यूमीनियम इंदौरकाउंटरसंक हेड रिवेट्स, फिक्स्ड पिन, स्पॉट वेल्डिंग कॉलम वेल्डिंग पॉइंट स्टड और अन्य उत्पाद, हम आपको एक फास्टनर समाधान प्रदान कर सकता है जो आपको उपयुक्त बनाता है।

GB6171 अखरोट ठीक बकसुआ

थोक ग्रेड 10 ठीक धागा इंदौरहेक्स नट


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।