उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्तर 10 फ्लैट वाशर का उत्पादन GB97 3/4 1/4-20 1/2-13

लेखक:[email protected] क्लिक करना:5147समाप्ति स्रोत: समय:2024-02-06 19:38:43

जानकारी का सारांश:स्क्रू उद्योग के उत्पादन में हमारे पास दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: क्रॉस पैन हेड कॉम्बिनेशन बोल्ट क...

यूलुओ द्वारा प्रदान किया गया एक अखरोट। अखरोट एक आस्तीन के आकार में होता है और इसके अंदर एक थ्रेडेड सेक्शन होता है। थ्रेडेड सेक्शन के एक छोर की भीतरी दीवार पर एक कुंडलाकार नाली स्थापित की जाती है। खांचे का पायदान छेद के कोर की ओर इशारा करता है। फ्रंट एंड पर ग्रूव नॉच पर होल व्यास थ्रेड सेगमेंट के नाममात्र आकार से बड़ा होता है या स्क्रूिंग दिशा में पीछे के छोर पर ग्रूव नॉच पर होल व्यास थ्रेड सेगमेंट के नाममात्र आकार से छोटा होता है।

इंदौरटी-स्लॉट बोल्ट टी-स्लॉट में स्थापित बोल्ट को संदर्भित करता है। इंदौरटी-स्लॉट बोल्ट की स्थापना प्रक्रिया आमतौर पर इस प्रकार है। जब टी-स्लॉट (आमतौर पर टी-स्लॉट एल्यूमीनियम मिश्र धातु प्रोफ़ाइल को संदर्भित करता है) क्षैतिज रूप से सेट किया जाता है, बोल्ट बोल्ट सिर को क्षैतिज दिशा में टी-स्लॉट में रखा जाता है, बोल्ट शाफ्ट बाहर की ओर होता है, और फिर बोल्ट होता है अक्षीय रूप से 90 डिग्री घुमाया जाता है, बोल्ट सिर लंबवत हो जाता है और टी-स्लॉट से बाहर नहीं आएगा, और फिर ऑब्जेक्ट के बढ़ते छेद को स्थापित करें बोल्ट रॉड को संरेखित करें और इसे डालें और बोल्ट रॉड पर अखरोट को पेंच करें। नट की कसने की प्रक्रिया के दौरान, यदि थ्रेड गैप छोटा है या थ्रेड क्षतिग्रस्त है या गंदगी है, तो बोल्ट अक्सर घूमेगा, और बोल्ट का रोटेशन कोण बेकाबू और असंभव है। ध्यान दें कि जब बोल्ट का रोटेशन कोण लगभग 90 डिग्री की सीमा में होता है, तो बोल्ट किसी भी समय टी-आकार के खांचे से मुक्त होने की स्थिति में होता है। यहां तक कि अगर अखरोट को कड़ा कर दिया जाता है, तो इंस्टॉलेशन ऑब्जेक्ट की स्थापना अमान्य और अविश्वसनीय है, और एक गंभीर सुरक्षा खतरा है। , वास्तविक स्थिति यह है कि जब बोल्ट का रोटेशन कोण 20-30 डिग्री से अधिक हो जाता है, तो इंस्टॉलेशन ऑब्जेक्ट की स्थापना पहले से ही अविश्वसनीय होती है।

Yueluo का उद्देश्य अपने टांग पर बने एक पेचदार आकार में लगातार कुंडलित धागों की बहुलता के साथ एक पेंच प्रदान करना है; जिसमें पेंच प्रदान करने के उद्देश्य से, टांग को सिरे की ओर धागों के साथ सामने वाले भाग पर एक उभरे हुए काटने वाले हिस्से के साथ प्रदान किया जाता है। काटने और तेजी से चिप हटाने के चरण को सफलतापूर्वक पूरा करने के लिए सामने वाले हिस्से को ऑब्जेक्ट में खराब कर दिया जाता है, और रॉड भाग को पीछे के भाग में सिर की ओर धागे के साथ अवतल काटने वाले हिस्से के साथ प्रदान किया जाता है, ताकि रॉड के पीछे के हिस्से को किया जा सके। वस्तु में पेश किया। , ताकि चिप्स को काटने और इकट्ठा करने के चरण का कार्य सफलतापूर्वक पूरा किया जा सके; ताकि पेंच लॉकिंग प्रक्रिया के दौरान श्रम-बचत काटने, चिकनी और तेज़ चिप हटाने और चिप संग्रह जैसे कई कार्यों को प्राप्त कर सके।

विमान उत्पादन के लिए प्रक्रिया उपकरण (बाद में टूलिंग के रूप में संदर्भित) का उपयोग सीधे भाग बनाने और घटक संयोजन के लिए किया जाता है। टूलींग के उपयोग के दौरान विमान के पुर्जों और घटकों की लोडिंग और अनलोडिंग को संतुष्ट करने के लिए, टूलींग आम तौर पर एक संरचनात्मक रूप को अपनाता है जिसे पूरी तरह से अलग करना आसान होता है। विमान प्रक्रिया उपकरण निर्माण के क्षेत्र में, पोजिशनिंग पिन का उपयोग आमतौर पर टूलींग के वियोज्य भागों को जोड़ने और स्थिति के लिए किया जाता है। वर्तमान में, इस तरह के लोकेटिंग पिन को दो प्रकारों में विभाजित किया जाता है: डायरेक्ट पुल-आउट लोकेटिंग पिन और टाई-सस्पेंडेड लोकेटिंग पिन।

इसके अलावा, पूर्व कला में, धातु की प्लेटों पर शिकंजा कसने के लिए रिवेट्स का भी उपयोग किया जाता है। रिवेट्स नाखून के आकार की वस्तुएं होती हैं जिनके एक सिरे पर टोपी होती है। रिवेटिंग में, रिवेट किए गए हिस्से अपने स्वयं के विरूपण या हस्तक्षेप से जुड़े होते हैं। रिवेट्स का उपयोग करते समय, दो धातु प्लेटों की संबंधित स्थिति में मध्यम आकार के पोजिशनिंग होल सेट करना आवश्यक होता है, और रिवेट्स सीधे पोजिशनिंग होल में घुस जाते हैं और फिर रिवेट हो जाते हैं। चूंकि इस रिवेटिंग विधि में वेल्डिंग की आवश्यकता नहीं होती है, यह धातु प्लेट के पीछे एक छेद छोड़ देगा। इसलिए, पूर्व कला में, रिवेटिंग के बाद दो धातु प्लेटों की सतहों को रिवेटिंग के निशान को कवर करने के लिए चिकनी धातु की त्वचा की एक परत के साथ कवर किया जाता है, जिससे धातु सहित समग्र लागत में भी वृद्धि होगी त्वचा की लागत और वृद्धि में वृद्धि विनिर्माण प्रक्रिया, जबकि रिवेटिंग प्रक्रिया सीमित है, सभी धातु प्लेटों के बीच संबंध सार्वभौमिक नहीं हो सकता है।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: इंदौरहाफ-टूथ इंदौरसॉकेट हेड कैप स्क्रू और बोल्ट, सुई स्क्रू के साथ राउंड हेड टॉर्क्स, 8.8 ग्रेड GB6170 हाई-स्ट्रेंथ हेक्सागोन नट, पुल-आउट स्क्रू और अन्य उत्पाद, हम प्रदान कर सकते हैं आपके पास आपके लिए सही फास्टनर समाधान है।

इंदौरजीबी97

ग्रेड 10 इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर का उत्पादन


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।