उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अनुकूलित 10.9 ग्रेड काउंटरसंक हेड सॉकेट हेड कैप स्क्रू उच्च शक्ति वाले फ्लैट कप बोल्ट फ्लैट कप स्क्रू DIN7991 5/8 1/2-13

लेखक:[email protected] क्लिक करना:5288समाप्ति स्रोत: समय:2023-07-28 03:57:30

जानकारी का सारांश:स्क्रू उद्योग उत्पादन में हमारे पास दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: काउंटरसंक हेड स्टेनलेस स्टील स्क्रू...

क्रॉस रिकेस्ड स्मॉल इंदौरइंदौरपैन हेड थ्री कॉम्बिनेशन स्क्रू का राष्ट्रीय मानक नाम क्रॉस रिकेस्ड स्मॉल इंदौरइंदौरइंदौरपैन हेड स्क्रू, स्प्रिंग वॉशर और फ्लैट वॉशर असेंबली है। राष्ट्रीय लेबल GB/T9074.8-1988 है। यह 1988 वर्ष को संदर्भित करता है, अर्थात, यह मानक 1988 में देश द्वारा जारी किया गया मानक है। क्रॉस रिकर्ड स्मॉल पैन हेड तीन संयोजन स्क्रू के विनिर्देश, कंपनी का न्यूनतम M2.5 है, सबसे छोटा 5 मिमी है, सबसे बड़ा M10 है, और सबसे लंबा 90mm है।

नीचे दिए गए चित्र के संयोजन के साथ, ग्वांगडोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड को और विस्तार से वर्णित किया गया है। कृपया अंजीर देखें। 2 और अंजीर। 3, एक लॉकिंग नट में एक नट 1 शामिल होता है, नीचे गोलाकार होता है, मध्य हेक्सागोनल होता है, शीर्ष गोलाकार होता है, केंद्र में एक बोल्ट छेद होता है, और बोल्ट छेद की साइड की दीवार को पिरोया जाता है। अखरोट के शीर्ष पर कई चपटे पायदान 2 व्यवस्थित हैं। ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड के पसंदीदा अवतार के लॉकिंग नट के अनुसार, समतल पायदान 2 की संख्या तीन है। उपरोक्त विशेषताओं के कारण, तीन चपटे अंतराल का उपयोग कसने वाले उपकरण के केंद्र बिंदु और विरोधी ढीले गैसकेट संगीन के क्लैंपिंग स्थान के रूप में किया जा सकता है, और संरचना सरल है और एक समय में डाई स्टैम्पिंग द्वारा बनाई जा सकती है। उपरोक्त प्रकटीकरण केवल ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का एक पसंदीदा अवतार है, और स्वयं को सीमित नहीं करता है। कला में कुशल कोई भी व्यक्ति, वर्तमान आविष्कार की भावना का उल्लंघन किए बिना, उन परिवर्तनों के बारे में सोच सकता है जो इसके दायरे में आते हैं, यह ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड के संरक्षण के दायरे में है।

GB बोल्ट को आम तौर पर दो प्रकारों में विभाजित किया जाता है: GB30 बोल्ट और GB21 बोल्ट। अंतर यह है कि GB30 का हेक्सागोनल हेड GB21 से बड़ा है। सभी सामग्री का उपयोग किया जाता है: Q235। ग्रेड 4.8 है, कठोरता कमजोर है, और इसका उपयोग कम कठोरता आवश्यकताओं और कम गतिविधियों वाले भागों के लिए किया जाता है, जिन्हें साधारण बोल्ट कहा जाता है। सबसे विशिष्ट उपयोग: मशीनरी, निर्माण, फिक्सिंग, बन्धन।

इस्पात निर्माण संयंत्रों में, धातुकर्म कास्टिंग क्रेन ट्रॉलियों के पहियों का उपयोग तरल धातु को लटकाने के लिए किया जाता है, जो फ्लैंग्स के माध्यम से कार्डन शाफ्ट से जुड़े होते हैं। आमतौर पर, एक की-वे कनेक्टिंग फ्लैंज की रेडियल दिशा में सेट होता है, और की-वे एक थ्रू ग्रूव होता है। टॉर्क ट्रांसमिट करने के लिए की-वे में बी-टाइप फ्लैट की को सेट किया गया है। पहिया के लगातार आगे और पीछे की गति के दौरान, निकला हुआ किनारा कनेक्शन बोल्ट आसानी से ढीला हो जाता है। चूंकि की-वे एक थ्रू ग्रूव है, इसलिए जब निकला हुआ किनारा कनेक्शन बोल्ट ढीला होता है तो बी-टाइप फ्लैट कुंजी आसानी से उत्पन्न होती है। यह कनेक्टिंग फ्लैंज के की-वे से गिर जाता है और टॉर्क को ट्रांसमिट नहीं कर सकता है, जो लोकोमोटिव की कार्यकुशलता को गंभीर रूप से प्रभावित करता है। इसके अलावा, क्योंकि बी-प्रकार की फ्लैट कुंजी गिर जाती है और टोक़ संचारित नहीं कर सकती है, लोकोमोटिव केवल काम करने के दौरान टोक़ को संचारित करने के लिए कनेक्टिंग बोल्ट पर भरोसा कर सकता है। खराब, कनेक्टिंग बोल्ट को नुकसान पहुंचाना और स्क्रैप करना आसान है, और फिर कनेक्टिंग फ्लैंग्स को नुकसान पहुंचाता है, जिसके लिए लगातार प्रतिस्थापन और रखरखाव, उच्च लागत और कठिन रखरखाव की आवश्यकता होती है।

सबसे पुराने रिवेट्स लकड़ी या हड्डी से बने छोटे खूंटे थे, और सबसे पुराने धातु के रूप हो सकते हैं जिन्हें हम रिवेट्स के रूप में जानते हैं। निःसंदेह वे धातुओं को मिलाने की सबसे पुरानी ज्ञात विधि हैं, जहाँ तक निंदनीय धातुओं के सबसे पुराने उपयोग का संबंध है, उदाहरण के लिए: कांस्य युग के मिस्रियों ने एक स्लेटेड व्हील की बाहरी रेखाओं के छह लकड़ी के सेक्टरों को रिवेट्स के साथ एक साथ बांधा, बाद में यूनानियों ने कांस्य में बड़ी मूर्तियों की ढलाई करने में सफलता प्राप्त की थी, भागों को रिवेट्स के साथ एक साथ जोड़ा गया था।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: पिंड नट्स, एल्यूमीनियम मिश्र धातु हैंडल नट्स, उच्च-सटीक छर्रे नट्स, हेक्सागोन सॉकेट 12.9 ग्रेड नट्स का पूरा सेट और अन्य उत्पादों, हम आपको फास्टनर समाधान के लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं।

इंदौरउच्च शक्ति इंदौरफ्लैट कप बोल्ट

कस्टम 10.9 ग्रेड इंदौरइंदौरकाउंटरसंक हेड इंदौरसॉकेट हेड कैप स्क्रू


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।