उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

थोक 10.9 ग्रेड GB1228 बड़े हेक्सागोनल इस्पात संरचना बोल्ट बड़े हेक्सागोनल सिर बोल्ट मरोड़ कतरनी शिकंजा 3/8

लेखक:[email protected] क्लिक करना:5503समाप्ति स्रोत: समय:2022-11-04 20:39:18

जानकारी का सारांश:हमारे पास स्क्रू उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: बाहरी हेक्सागोन प्लास्टिक बोल्ट, ना...

बाजार में अधिकांश कैपेसिटर में दो पिन होते हैं, जो कैपेसिटर के सकारात्मक और नकारात्मक इलेक्ट्रोड के कनेक्शन टर्मिनल होते हैं। वर्तमान में इन कैपेसिटर में एक बड़ा छिपा हुआ खतरा है, यानी कैपेसिटर के अंदर पिन और कोर के बीच का कनेक्शन मूल रूप से एक स्टिक-ऑन कनेक्शन है। जब संधारित्र काम कर रहा होता है, तो आंतरिक तापमान तेजी से बढ़ता है, और स्टिक-प्रकार का कनेक्शन गर्म होने के बाद अस्थिर होता है, और इसे अलग करना या ढीला करना आसान होता है।

फास्टनर एक प्रकार के यांत्रिक भाग होते हैं जिनका उपयोग कनेक्शन को बन्धन के लिए किया जाता है और व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। सभी प्रकार की मशीनरी, उपकरण, वाहन, जहाज, रेलवे, पुल, भवन, संरचनाएं, उपकरण, उपकरण, मीटर और आपूर्ति पर सभी प्रकार के फास्टनरों को देखा जा सकता है। यह विशिष्टताओं की एक विस्तृत विविधता, विभिन्न प्रदर्शन उपयोगों और मानकीकरण, क्रमांकन और सामान्यीकरण के एक बहुत ही उच्च स्तर की विशेषता है। इसलिए, कुछ लोग मौजूदा राष्ट्रीय मानकों के साथ एक प्रकार के फास्टनरों को मानक फास्टनरों के रूप में या केवल मानक भागों के रूप में संदर्भित करते हैं। फास्टनरों सबसे व्यापक रूप से उपयोग की जाने वाली यांत्रिक नींव हैं। 2001 में विश्व व्यापार संगठन में मेरे देश के प्रवेश के साथ, इसने प्रमुख अंतर्राष्ट्रीय व्यापार देशों की श्रेणी में प्रवेश किया है। मेरे देश के फास्टनर उत्पादों को दुनिया के कई देशों में निर्यात किया जाता है, और दुनिया भर के फास्टनर उत्पाद भी चीनी बाजार में आ रहे हैं। फास्टनर, मेरे देश में सबसे बड़े आयात और निर्यात मात्रा वाले उत्पादों में से एक के रूप में, अंतरराष्ट्रीय मानकों के अनुरूप हैं, जिनका दुनिया में जाने के लिए चीनी फास्टनर उद्यमों को बढ़ावा देने और फास्टनर उद्यमों को पूरी तरह से भाग लेने के लिए बढ़ावा देने के लिए महत्वपूर्ण व्यावहारिक महत्व और व्यावहारिक महत्व है। अंतरराष्ट्रीय सहयोग और प्रतिस्पर्धा में। सामरिक महत्व। विनिर्देशों, आयामों, सहिष्णुता, वजन, गुण, सतह की स्थिति, अंकन विधियों, और प्रत्येक विशिष्ट फास्टनर उत्पाद के लिए स्वीकृति निरीक्षण, अंकन और पैकेजिंग जैसी वस्तुओं की विशिष्ट आवश्यकताओं के कारण।

तकनीकी समस्या को दूर करने के लिए कि स्क्रू और नट्स को एक ही समय में पूर्व कला में अलग और इकट्ठा नहीं किया जा सकता है, गुआंग्डोंग यूलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड एक सरल संरचना प्रदान करता है और एक ही समय में जल्दी से अलग और इकट्ठा किया जा सकता है। एक छोटी सी जगह में। पेंच और अखरोट हटाने का उपकरण।

इसके अलावा, क्लैम्पिंग मैकेनिज्म में दो फिक्सिंग ब्लॉक्स के बीच रखी गई दो क्लैम्पिंग प्लेट्स शामिल हैं, प्रत्येक क्लैम्पिंग प्लेट्स के एक तरफ एक बेयरिंग सीट लगाई गई है, बेयरिंग सीट के अंदर एक बेयरिंग लगाई गई है, और बेयरिंग है इनर रिंग स्नैप है- एक लोचदार इंदौरसमायोजन पेंच के साथ जुड़ा हुआ है, और लोचदार इंदौरसमायोजन पेंच का दूसरा छोर फिक्सिंग ब्लॉक में प्रवेश करता है और फिक्सिंग ब्लॉक के बाहर रखा जाता है।

वर्तमान में, मेरे देश के रेलवे उद्योग के विकास के साथ, कई रेलवे फास्टनर सिस्टम में टी-बोल्ट शामिल हैं। संरचना को चित्र 1 में दिखाया गया है। जिन आयामों का निरीक्षण करने की आवश्यकता है, वे हैं सिर की चौड़ाई A, सिर की लंबाई B, और सिर की सीधी तालिका की ऊँचाई। सी. सिर ढलान डी की ऊंचाई, बोल्ट ई की कुल लंबाई, और बोल्ट एफ का प्रमुख व्यास। निरीक्षण किए जाने वाले इन स्थानों के अनियमित आकार के कारण, माप मुश्किल है। सामान्य माप उपकरणों का मापन न केवल धीमा है, बल्कि मानवीय त्रुटियों को नियंत्रित करना भी मुश्किल है, जिसके परिणामस्वरूप कुछ चरम ऊपरी सीमाएं होती हैं और योग्य और अयोग्य को देखते हुए चरम निचली सीमा के आकार के बारे में विवाद और गलत धारणाएं होती हैं।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: लंबा और गाढ़ा, हेक्सागोनल प्लास्टिक नट, बाहरी हेक्सागोनल पतले नट, इम्प्लोजन बोल्ट और अन्य उत्पाद, हम आपको प्रदान कर सकते हैं आपके लिए उपयुक्त फास्टनर समाधान कार्यक्रम।

बड़े हेक्सागोन स्टील स्ट्रक्चरल बोल्ट

थोक ग्रेड 10.9 जीबी1228


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।