उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

10.9 ग्रेड फिलामेंट हाफ-टूथ स्क्रू एक्सटर्नल हेक्सागोन फाइन-टूथ बोल्ट सरफेस ब्लैक और 5/8 का उत्पादन

लेखक:[email protected] क्लिक करना:5877समाप्ति स्रोत: समय:2022-04-22 07:31:00

जानकारी का सारांश:हमारे पास स्क्रू उद्योग के उत्पादन में दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: स्क्रू और नट्स का पूरा सेट, 304 ...

कुछ विशेष अवसरों में, दोनों वस्तुओं को रिवेट करने की आवश्यकता होती है और उनका जलरोधी प्रदर्शन अच्छा होता है। मौजूदा रिवेट्स में खराब जलरोधी प्रदर्शन होता है और अक्सर पानी के रिसने जैसी समस्याएं होती हैं।

गास्केट दो वस्तुओं के बीच यांत्रिक मुहर हैं, आमतौर पर दबाव, जंग, और प्राकृतिक थर्मल विस्तार और दो वस्तुओं और रिसाव के बीच पाइप के संकुचन को रोकने के लिए उपयोग किया जाता है। चूंकि मशीनिंग सतह संभव नहीं है, अनियमितताओं को स्पेसर से भरा जा सकता है। गैस्केट आमतौर पर पैड पेपर, रबर, सिलिकॉन रबर, धातु, कॉर्क, महसूस, नियोप्रीन, रबर, फाइबरग्लास या प्लास्टिक पॉलिमर जैसे टेफ्लॉन जैसे शीट सामग्री से बनाए जाते हैं। विशिष्ट अनुप्रयोगों के लिए गास्केट में एस्बेस्टस हो सकता है। मौजूदा गैसकेट लंबे समय तक उपयोग में आसानी से विकृत हो जाता है, और गैस्केट अंतर बनाने की भूमिका नहीं निभा सकता है। इसके अलावा, गैस्केट की उपयोग प्रक्रिया के दौरान, गैस्केट और अखरोट या यांत्रिक सतह के बीच आसंजन खराब हो जाता है, जिसके परिणामस्वरूप खराब सीलिंग प्रभाव होता है।

स्प्रिंग वॉशर में आमतौर पर एक वॉशर बॉडी और एक उठा हुआ पंजा सिर शामिल होता है जिसे वॉशर बॉडी पर पंच और बनाया जाता है। स्प्रिंग वॉशर को अक्सर बोल्ट के बोल्ट हेड और जुड़े हुए हिस्सों के बीच रखा जाता है, जिसमें उठा हुआ पंजा सिर कनेक्ट होने वाले हिस्से से जुड़ा होता है। कनेक्टिंग भागों की सतहें संपर्क में हैं, और गैस्केट बॉडी पर विमान, उठाए गए पंजे के सिर की उठाने की दिशा के विपरीत, बोल्ट सिर के संपर्क में है। बोल्ट सिर को कसने के बाद, चपटा होने के बाद उभरे हुए पंजे के सिर द्वारा उत्पन्न लोचदार प्रतिक्रिया बल खराब हो चुके धागों को कसकर दबाया जाता है, और साथ ही, उभरे हुए पंजे के सिर को बोल्ट के सिर और सहायक सतह के खिलाफ दबाया जाता है। जुड़े हुए हिस्से, जिसमें ढीलेपन को रोकने का प्रभाव होता है। हालांकि, पारंपरिक स्प्रिंग वॉशर एकल-पंजा प्रकार है। कसने पर, उठाया हुआ पंजा सिर जुड़े हुए हिस्सों की सतह को बहुत नुकसान पहुंचाएगा, इसलिए यह छोटी सतह कठोरता वाले भागों के ढीले-ढाले उपचार के लिए उपयुक्त नहीं है।

इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू आमतौर पर स्टील स्क्रू को संदर्भित करता है जो हवा, पानी, एसिड, क्षार लवण या अन्य मीडिया द्वारा जंग के लिए प्रतिरोधी होते हैं। स्टेनलेस स्टील के स्क्रू आमतौर पर जंग और टिकाऊ नहीं होते हैं, और इनका उपयोग पर्यावरण संरक्षण उपकरण, चिकित्सा उपकरण, संचार उपकरण और अन्य क्षेत्रों में किया जा सकता है।

बोल्ट और नट फास्टनरों का व्यापक रूप से फास्टनरों का उपयोग किया जाता है, जिनका उपयोग यांत्रिक उत्पादों के साथ-साथ दैनिक शिल्प औद्योगिक उत्पादों, जैसे प्लास्टिक पैकेजिंग बॉक्स, प्लास्टिक पैकेजिंग बॉक्स, पेपर पैकेजिंग बॉक्स, पेपर पैकेजिंग बॉक्स आदि में किया जा सकता है। जब दैनिक शिल्प औद्योगिक उत्पादों में बोल्ट और नट फास्टनरों का उपयोग किया जाता है, तो कसने की डिग्री की आवश्यकताएं आम तौर पर कम होती हैं, लेकिन उन्हें स्थापित करना और उपयोग करना आसान होता है। मौजूदा बोल्ट और नट फास्टनरों को असेंबल करते समय, आमतौर पर बोल्ट या नट को कई बार मैन्युअल रूप से मोड़ना आवश्यक होता है, जब तक कि दोनों को कड़ा नहीं किया जाता है, जिसमें समय लगता है और दैनिक जीवन में असुविधा होती है। कम, यह श्रम लागत में वृद्धि के रूप में प्रकट होता है। आविष्कार का सारांश ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का मुख्य उद्देश्य एक बोल्ट और नट फास्टनर प्रदान करना है जो पूर्व कला की उपर्युक्त कमियों को देखते हुए स्थापित करना आसान है। दोनों को इकट्ठा किया जाता है और बन्धन किया जाता है, जो उपयोग करने के लिए सुविधाजनक है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: GB93 वाशर, सीएनसी कार पार्ट्स, टी-आकार के स्क्वायर नेक बोल्ट, मशरूम डोम हेड स्क्रू और अन्य उत्पाद, हम कर सकते हैं आपको समाधान के लिए उपयुक्त फास्टनर प्रदान करते हैं।

पतला तार इंदौरइंदौरआधा दांत पेंच

उत्पादन स्तर 10.9


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।