उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

आपूर्ति 10.9 ग्रेड बाहरी षट्भुज पेंच पुरुष उच्च शक्ति बाहरी षट्भुज बोल्ट षट्भुज सिर पेंच

लेखक:[email protected] क्लिक करना:5261समाप्ति स्रोत: समय:2023-08-22 20:41:12

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: लोहे के जस्ती वर्ग नट, मशीन के तार हा...

स्क्रू एक प्रकार के फास्टनर हैं जो आमतौर पर दैनिक जीवन और उद्योग में उपयोग किए जाते हैं। वर्तमान में, उपयोग में, विभिन्न प्रकार के स्क्रू को आमतौर पर अलग-अलग स्क्रू लंबाई और अन्य मापदंडों के अनुसार फिक्सिंग के लिए चुना जाता है। चूंकि निर्माण के समय पेंच की लंबाई तय होती है, जब विभिन्न स्क्रू लंबाई के साथ बड़ी संख्या में स्क्रू का उपयोग करते समय, विभिन्न स्क्रू लंबाई वाले स्क्रू को पहले से सॉर्ट करना आवश्यक होता है। यह विधि अधिक परेशानी वाली है, और कभी-कभी कुछ विशेष अवसरों में, विशेष लंबाई वाले कुछ स्क्रू की आवश्यकता होती है। व्यक्तिगत रूप से इस विशेष लंबाई के स्क्रू बनाना श्रमसाध्य और श्रमसाध्य है।

काउंटरसंक रिवेट एक प्रकार का हिस्सा है जो दो वस्तुओं को रिवेटिंग में जोड़ने और स्थिति के लिए अपने स्वयं के विरूपण या हस्तक्षेप कनेक्शन का उपयोग करता है। इसका व्यापक रूप से ऑटोमोबाइल, वाहन, इलेक्ट्रोमैकेनिकल उत्पादों, एयरोस्पेस उत्पादों और अन्य क्षेत्रों में उपयोग किया जाता है। जब काउंटरसंक हेड रिवेट का उपयोग किया जाता है, तो रिवेट का हेड पूरे या आंशिक रूप से जुड़े हुए हिस्सों में डूब जाता है। यह संरचना ज्यादातर उन हिस्सों के लिए उपयोग की जाती है जिन्हें एक चिकनी और चिकनी उपस्थिति की आवश्यकता होती है। इंदौरकाउंटरसंक हेड रिवेट्स की मानक संरचना राष्ट्रीय विमानन मानक, राष्ट्रीय मानक और राष्ट्रीय मानक में निर्दिष्ट है, और इन मानकों में शामिल इंदौरकाउंटरसंक हेड रिवेट्स सभी मानक रोटरी संरचनाएं हैं।

टी-बोल्ट एक सामान्य फास्टनर है, जिसका उपयोग ज्यादातर वहां किया जाता है जहां वर्कबेंच पर टी-स्लॉट होता है या जहां कनेक्शन केवल साइड से कनेक्ट किया जा सकता है। हालांकि, वास्तविक उत्पादन और प्रसंस्करण प्रक्रिया में इसकी निम्नलिखित समस्याएं हैं। 1. वर्तमान GB37-88 के अनुसार निर्मित टी-बोल्ट का उपयोग वर्कटेबल पर टी-स्लॉट के साथ संयोजन में किया जाता है, जिससे वर्कटेबल पर टी-स्लॉट को नुकसान पहुंचाना आसान होता है। 2. अवलोकन और जांच के अनुसार, यह पाया गया है कि GB37-88 द्वारा निर्मित टी-बोल्ट को नुकसान का 90% उपयोग के दौरान थ्रेड क्षति है, और टी-आकार का हिस्सा शायद ही कभी क्षतिग्रस्त होता है, जिसके परिणामस्वरूप कच्चे की बर्बादी होती है सामग्री। आविष्कार का सारांश वर्तमान आविष्कार का उद्देश्य इस समस्या को हल करना है कि वर्तमान समग्र टी-बोल्ट अन्य उपकरणों को नुकसान पहुंचाना आसान है और वास्तविक उपयोग प्रक्रिया में कच्चे माल की बर्बादी का कारण बनता है, और एक सरल संरचना प्रदान करना, उपयोग में आसान है , सुरक्षित और विश्वसनीय, और अन्य उपकरणों को नुकसान पहुंचाना आसान नहीं है। , जिससे कच्चे माल और मिश्रित टी-बोल्ट के अन्य लाभों की बचत होती है। उपरोक्त उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए, वर्तमान आविष्कार निम्नलिखित तकनीकी योजना को अपनाता है: एक समग्र टी-बोल्ट, जिसमें एक बोल्ट होता है, और बोल्ट का एक सिरा टी-आकार के ब्लॉक कॉकरोच से जुड़ा होता है। टी-आकार का ब्लॉक एक पतला छेद के साथ प्रदान किया जाता है, और बोल्ट और टी-आकार के ब्लॉक के बीच का कनेक्शन एक शंकु होता है, जो पतला छेद से मेल खाता है। उपयोगिता मॉडल टी-आकार के ब्लॉक के दो हिस्सों और टी-आकार के ब्लॉक के माध्यम से थ्रेडेड बोल्ट और बोल्ट पर शंकु और शंकु को स्वचालित रूप से उपयोग करने से पहले दो भागों को लॉक करने के लिए जोड़ता है। जब बोल्ट का थ्रेडेड हिस्सा क्षतिग्रस्त हो जाता है, तो केवल थ्रेडेड बोल्ट को बदलने की आवश्यकता होती है। यही बात है। वर्तमान में निर्माण प्रक्रिया में उत्पादित घरेलू टी-आकार के बोल्ट की तुलना में, उपयोगिता मॉडल जटिल निर्माण प्रक्रियाओं और कच्चे माल की बर्बादी की समस्याओं को हल करता है। यह सर्वविदित है कि टी-बोल्ट के निर्माण के लिए फोर्जिंग, टर्निंग, मिलिंग और हीट ट्रीटमेंट जैसे प्रसंस्करण की आवश्यकता होती है। चूंकि समग्र टी-बोल्ट का उपयोग टी-ब्लॉक और बोल्ट के संयोजन में किया जाता है, और टी-ब्लॉक शायद ही कभी क्षतिग्रस्त होता है, टी-ब्लॉक को एक बार खरीदने या बनाने के बाद, आपको केवल भविष्य में बोल्ट खरीदने या निर्माण करने की आवश्यकता होती है। . वर्तमान में चीन में उत्पादित टी-बोल्ट की तुलना में, समग्र टी-बोल्ट काम की सतह पर टी-स्लॉट की बेहतर सुरक्षा कर सकते हैं। चूंकि वर्तमान में चीन में उत्पादित टी-बोल्ट वस्तु को ठीक करते समय टी-बोल्ट की धुरी के चारों ओर एक निश्चित कोण घुमाएगा, टी-बोल्ट एक निश्चित कोण पर घूमेगा, जिससे टी-बोल्ट टी-आकार के बीच संपर्क कम हो जाएगा। काम करने वाले चेहरे की सतह और टी-स्लॉट तनाव सतह। सतह, इस सतह पर तनाव एकाग्रता का कारण बनता है। समग्र टी-बोल्ट गाइड सतह की वृद्धि के कारण उपरोक्त समस्याओं से बचा जाता है, जिससे टी-स्लॉट की रक्षा होती है। उपयोगिता मॉडल के लाभकारी प्रभाव हैं: 1. कच्चे माल की बचत। 2. प्रसंस्करण लागत कम करें। 3. तकनीकी प्रक्रिया को सरल बनाएं। 4. टी-स्लॉट को सुरक्षित रखें।

आधुनिक यांत्रिक संरचनाओं में नट और बोल्ट सबसे व्यापक रूप से उपयोग किए जाने वाले फास्टनरों में से एक हैं। वर्तमान में, सामान्य मीट्रिक बोल्ट और नट आम तौर पर क्रॉस-सेक्शन में समलम्बाकार होते हैं। बोल्ट और नट के बीच का संबंध गंभीर कंपन के तहत ढीला होने का खतरा होता है, या यहां तक कि अपने आप गिर जाता है, और बोल्ट और नट धागे का कसने वाला बल मुख्य रूप से बोल्ट थ्रेड में और पहले कुछ थ्रेड्स के दांतों के बीच केंद्रित होता है। नट के धागे संपर्क में होते हैं, जिसके परिणामस्वरूप फास्टनर को ढीला कर दिया जाता है और थ्रेड्स का स्लाइडिंग दबाव होता है

रबर की अंगूठी और धातु की अंगूठी अभिन्न रूप से बंधी हुई और वल्केनाइज्ड होती हैं। यह एक सीलिंग रिंग है जिसका उपयोग धागे और निकला हुआ किनारा कनेक्शन को सील करने के लिए किया जाता है। अंगूठी में एक धातु की अंगूठी और एक रबर गैसकेट शामिल है। धातु की अंगूठी जंग-सबूत है, और रबर की अंगूठी आम तौर पर तेल प्रतिरोधी नाइट्राइल रबर या फ्लोरोरबर से बनी होती है। संयोजन पैड मीट्रिक और इंच आकार में उपलब्ध हैं, और मानक JB982-77 धातु पैड और रबर के संयोजन को निर्दिष्ट करता है। कॉम्बिनेशन सीलिंग वॉशर का उपयोग थ्रेडेड पाइप जोड़ों और स्क्रू प्लग सीलिंग के लिए किया जाता है। यह आमतौर पर तेल बंदरगाहों को अवरुद्ध करने के लिए लौह प्रकार के पाइप जोड़ों के साथ प्रयोग किया जाता है। यह मुख्य रूप से हाइड्रोलिक वाल्व पाइप जोड़ों के थ्रेडेड जोड़ों के अंतिम चेहरे की स्थिर सीलिंग के लिए उपयोग किया जाता है। यह ब्रिटिश और अमेरिकी मानकों के लिए उपयुक्त है। फ्रेंच और जर्मन मानक मीट्रिक थ्रेड कनेक्शन आदि पर इंच धागा और अंत चेहरा स्थिर मुहर। संयुक्त सीलिंग गैसकेट को संरचना के अनुसार ए प्रकार और बी प्रकार में विभाजित किया जा सकता है; इसे रबर के अंतर के अनुसार पूर्ण पैकेज और आधा पैकेज में विभाजित किया जा सकता है।

हमारे पास स्क्रू, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: स्क्रू पिन, क्रॉस हेड स्क्रू और नट्स, बड़े हेक्सागोनल स्टील स्ट्रक्चरल बोल्ट, आंतरिक और बाहरी मल्टी-टूथ वाशर और अन्य उत्पादों, हम आपको उपयुक्त कसने के साथ प्रदान कर सकते हैं। फर्मवेयर समाधान।

इंदौरइंदौरषटकोणीय पेंच

आपूर्ति स्तर 10.9


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।