उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अनुकूलित 10.9-ग्रेड बाहरी षट्भुज पेंच उच्च शक्ति बोल्ट षट्भुज सिर पेंच काला

लेखक:[email protected] क्लिक करना:5256समाप्ति स्रोत: समय:2023-09-21 14:38:49

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: कार्बन स्टील स्क्रू, भेड़ की आंख क...

नट फास्टनरों का उपयोग विभिन्न उद्योगों में कनेक्शन और बन्धन आवश्यकताओं के साथ किया जाता है, जैसे कि वाहन, निर्माण मशीनरी, कृषि मशीनरी, निर्माण मशीनरी, आदि। बड़े निर्माण मशीनरी या निर्माण वाहनों के लिए, कठोर कार्य वातावरण और भारी भार की कार्रवाई के कारण, उस पर नट फास्टनरों को सभी दिशाओं में कंपन और भार प्रभाव के अधीन किया जाता है, जिससे अखरोट को ढीला करना आसान हो जाता है, जिसके परिणामस्वरूप कसना होता है। डिवाइस का कार्य कम हो गया है या विफल भी हो गया है। एक बड़ा सुरक्षा खतरा पैदा करते हैं।

ग्वांगडोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड की तकनीकी योजना को समझने और मास्टर करने में आसान बनाने के लिए और विवरण बनाएं। जैसा कि चित्र 1 में दिखाया गया है, Yueluo ग्वांगडोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड के प्लास्टिक स्क्रू की थ्रेड डिज़ाइन संरचना का एक योजनाबद्ध आरेख है। यह इस आंकड़े से देखा जा सकता है कि यह निर्माण मुख्य रूप से धागे के दांत कोण को नियंत्रित करता है। कई सेल्फ-टैपिंग स्क्रू के सामान्य टूथ एंगल की तुलना में, जो 48 डिग्री, 60 डिग्री और 34.5 डिग्री हैं, ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड का टूथ एंगल। प्रोफाइल एंगल एक 30-डिग्री एसिमेट्रिकल थ्रेड I द्वारा बनाया गया है। विशेष रूप से, विषम धागा I में एक आगे धागा कोण होता है जो रिवर्स थ्रेड कोण से बड़ा होता है। एक अधिक पसंदीदा अवतार एक असममित धागा है। इन-लाइन इंस्टॉलेशन का टूथ प्रोफाइल एंगल α 20 डिग्री है, और टूथ प्रोफाइल एंगल β रिवर्स इंस्टॉलेशन का 10 डिग्री है। इस संकरे गैर-स्टैक्ड धागे के साथ, प्लास्टिक सामग्री पर रेडियल दबाव प्रभावी रूप से कम हो जाता है। इसके अलावा, पेंच दांतों के बीच की निचली सतह 11 को एक गोलाकार चाप सतह के रूप में डिज़ाइन किया गया है। स्व-टैपिंग थ्रेड बनाने की प्रक्रिया में, यह सामग्री के प्रवाह और धागे के निर्माण के लिए अधिक अनुकूल है, और साथ ही, सामग्री को स्क्रू के साथ अधिक निकटता से मिलान किया जा सकता है। इसके अलावा, आवरण का रेडियल दबाव अपेक्षाकृत समान होता है, और गठित धागे आसानी से क्षतिग्रस्त नहीं होते हैं। Yueluo का परीक्षण पेशेवर मानकों की एक श्रृंखला द्वारा किया गया है। अन्य पारंपरिक शिकंजे की तुलना में, ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड द्वारा डिजाइन किए गए प्लास्टिक के शिकंजे में बेहतर रेडियल दबाव, स्थापना के बाद खोल विरूपण, लोड वितरण, स्थापना टोक़, ड्राइंग बल वितरण, पुल-आउट बल की ताकत और बढ़ते टोक़ रेंज सभी फायदे दिखाते हैं। विशेष रूप से, समान क्लैंपिंग बल और खींचने वाले बल को प्राप्त करने के लिए इसे कम टोक़ के साथ स्थापित किया जा सकता है। एक विशिष्ट पैरामीटर की तुलना में, डेल्टा-पीटी की थ्रेड स्ट्रेंथ 387N है, जबकि ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड की थ्रेड स्ट्रेंथ 444N तक पहुंचती है। Yueluo ऊपर विस्तृत विवरण में ग्वांगडोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड के प्लास्टिक स्क्रू संरचना और कार्यान्वयन को समझ सकता है। यह समझा जा सकता है कि विशेष धागा संरचना में सुधार के माध्यम से, पेंच स्थापना के दौरान रेडियल दबाव और स्थापना टोक़ कम हो जाता है, और प्लास्टिक के छेद को नुकसान कम हो जाता है; और स्क्रू का पुल-आउट प्रतिरोध बढ़ जाता है, और असेंबली में ढीला दिखना आसान नहीं होता है। उसी समय, चाप के थ्रेड्स के बीच कनेक्शन की निचली सतह का डिज़ाइन इंस्टॉलेशन ऑब्जेक्ट की सामग्री के प्रवाह को अनुकूलित करता है, जिससे इंस्टॉलेशन कनेक्शन की अखंडता में सुधार होता है।

पोजिशनिंग पिन एक ऐसा पिन होता है जिसे मोल्ड के दो आसन्न हिस्सों को दो या दो से अधिक भागों से बने मोल्ड में सटीक रूप से स्थापित करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। यह देखा जा सकता है कि पोजिशनिंग पिन एक पोजिशनिंग भूमिका निभाता है, और बंद होने पर मोल्ड को सटीक रूप से सिंक्रनाइज़ किया जाना चाहिए। उत्पाद, और पोजिशनिंग पिन ऊपरी और निचले सांचों को सटीक स्थिति में भूमिका निभा सकता है। Yueluo के मोल्ड डिजाइन और निर्माण में, पोजिशनिंग पिन सबसे आम भागों में से एक है। चूंकि इसका उपयोग केवल भागों के बीच स्थिति के लिए किया जाता है, इसलिए बहुत कम लोग इस पर बहुत अधिक ध्यान देंगे। येलुओ की कोल्ड स्टैम्पिंग प्रक्रिया में, ब्लैंकिंग भागों की आयामी सटीकता पंच और अवतल डाई के काम करने वाले हिस्से के आकार पर निर्भर करती है, और उनके बीच का आयामी अंतर ब्लैंकिंग डाई गैप का गठन करता है। डाई डिज़ाइन के लिए गैप एक महत्वपूर्ण प्रक्रिया पैरामीटर है, और इसके आकार का ब्लैंकिंग भाग के अनुभाग की गुणवत्ता, ब्लैंकिंग बल और डाई के जीवन पर बहुत प्रभाव पड़ता है। यदि अंतराल बहुत बड़ा है, तो छिद्रण में छिद्रण गड़गड़ाहट दिखाई देगी; यदि अंतराल बहुत छोटा है, तो अनुभाग में द्वितीयक दरारें होंगी और बाहर निकालना गड़गड़ाहट दिखाई देगी, जो असंतोषजनक छिद्रण के बाद अनुभाग की गुणवत्ता बनाएगी, और एक उचित अंतर न केवल छिद्रण अनुभाग में मदद करेगा। गुणवत्ता में सुधार भी 5-पैक के जीवनकाल में सुधार में योगदान देता है।

तेल पंप की आवेदन सीमा बहुत विस्तृत है। जब इसका उपयोग किया जाता है, तो तेल पंप को इकट्ठा करने की आवश्यकता होती है। असेंबली प्रक्रिया के दौरान, जब पिन को पिन होल में चलाया जाता है, तो इसे आमतौर पर ऑपरेटर द्वारा हथौड़े से पकड़ लिया जाता है, और फिर पिन के शीर्ष पर प्रेस करने का लक्ष्य रखा जाता है। छेद में, पिन दबाने की गहराई और साइड क्लीयरेंस (पिन और नाली की दीवार के बीच की खाई) के लिए अपेक्षाकृत उच्च सहिष्णुता आवश्यकताओं के कारण, पारंपरिक ऑपरेशन विधि न केवल उच्च अस्वीकृति दर और लंबे प्रशिक्षण समय का कारण बनती है कर्मियों के लिए, लेकिन यह भी धीमी प्रसंस्करण गति उत्पादन क्षमता को प्रभावित करती है।

शीट मेटल और एल्युमिनियम प्रोफाइल प्रोसेसिंग में कई गतिरोधों का उपयोग किया जाता है। हालांकि, मौजूदा दबाव इंदौररिवेटिंग नट कॉलम आम तौर पर दबाव रिवेटिंग और दबाए गए प्लेट के बीच एक निकासी फिट को गोद लेता है, जिसका सामान्य दबाव रिवेटिंग पर कोई प्रभाव नहीं पड़ता है, लेकिन इसमें एल्यूमीनियम प्रोफाइल के लिए उच्च सतह की गुणवत्ता की आवश्यकताएं होती हैं, विशेष रूप से पेंटिंग एल्यूमीनियम प्रोफाइल में एक होगा निश्चित प्रभाव। सबसे पहले, क्योंकि एल्यूमीनियम प्रोफाइल पर दबाव के नीचे के छेद को आम तौर पर साधारण पंचिंग मशीनों पर संसाधित किया जाता है, एक सींग के साथ एक पतला छेद उत्पन्न होगा, जो दबाव इंदौररिवेटिंग नट कॉलम के बीच की खाई को और बढ़ा देगा। आपसी कसने वाले बल को छोटा करें, जिससे कुछ एल्यूमीनियम प्रोफ़ाइल घटक शिकंजा स्थापित करते समय इंदौररिवेटिंग नट को ढीला कर देते हैं, जिसके परिणामस्वरूप सतह की गुणवत्ता अयोग्य हो जाती है। इसलिए, हमें तत्काल एल्यूमीनियम प्रोफ़ाइल दबाव रिवेटिंग के निचले छेद के साथ मिलान अंतर को कम करने का एक तरीका चाहिए। प्रेशर रिवेटिंग स्टैंडऑफ का उपयोग प्रेशर रिवेटिंग स्टैंडऑफ और एल्युमिनियम प्रोफाइल होल के बीच रैपिंग फोर्स को बढ़ाने के लिए किया जाता है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: DIN931 शिकंजा, कठोर GB120 पिन, नट, DIN444 शिकंजा और ग्राहक की जरूरतों के अनुसार अन्य उत्पाद, हम आपको प्रदान कर सकते हैं उपयुक्त फास्टनर समाधान कार्यक्रम।

इंदौरइंदौरषटकोणीय पेंच

अनुकूलित स्तर 10.9


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।