उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

प्रसंस्करण ग्रेड 10.9 बाहरी हेक्सागोनल निकला हुआ किनारा बोल्ट निकला हुआ किनारा पेंच हेक्सागोनल पैड के साथ GB5789 5/8

लेखक:[email protected] क्लिक करना:5387समाप्ति स्रोत: समय:2023-03-10 05:17:21

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस साल से अधिक का उत्पादन अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: हेक्सागोन सॉकेट मशीन स्क्रू, मशीन स्क्रू...

हाई-वोल्टेज आइसोलेटिंग स्विच की टाई रॉड और जोड़ को अक्सर एक इंदौरलोचदार इंदौरबेलनाकार पिन को कनेक्टिंग पिन होल में चलाकर जोड़ा जाता है। पारंपरिक असेंबली विधि टाई रॉड और जोड़ को वी-ब्लॉक से रोकना है, और कनेक्टिंग पिन होल को संरेखित करने के लिए इंदौरलोचदार इंदौरबेलनाकार पिन को पकड़ना है। फिर हथौड़े से मारें। चूंकि इंदौरलोचदार इंदौरबेलनाकार पिन छोटा होता है, इसलिए इस असेंबली विधि को अपनाकर लोगों के हाथों को घायल करना आसान होता है, और साथ ही, इंदौरलोचदार इंदौरबेलनाकार पिन सटीक रूप से स्थित नहीं होता है, जिससे बड़ी असेंबली त्रुटियां और कम असेंबली दक्षता होती है।

मौजूदा लकड़ी के स्क्रू एक पतला कोण के साथ एक थ्रेडेड हिस्से से बने होते हैं और एक पतला स्टेम और एक स्क्रू हेड के साथ व्यवस्थित होते हैं। पेंच का सिर एक काउंटरसंक सिर, गोलार्द्ध, या अन्य आकार हो सकता है, और पेंच के सिर में एक नाली होती है जो उपकरण, एक शब्द नाली और एक अवतल क्रॉस नाली के साथ फिट होती है। मौजूदा लकड़ी के शिकंजे का टेपर कोण या तो 45 डिग्री या 60 डिग्री है, और टेपर कोण का अगला सिरा एक घूर्णन धागे द्वारा गठित एक नुकीला बिंदु है। मौजूदा लकड़ी के शिकंजे में उपयोग में निम्नलिखित तीन कमियां हैं। चूंकि टेपर कोण 45 डिग्री या 60 डिग्री है, और थ्रेड कोण 71 डिग्री है, सामग्री में प्रवेश करते समय प्रतिरोध अपेक्षाकृत बड़ा होता है, इसलिए मौजूदा लकड़ी के शिकंजे को मैन्युअल रूप से खराब कर दिया जाता है। इसमें पेंच करना मुश्किल है, खासकर जब इसका उपयोग दृढ़ लकड़ी सामग्री के लिए किया जाता है, और अक्सर ऐसा होता है कि पेंच सिर की नाली खराब हो जाती है; पेंच खराब होने पर एक बड़ा पार्श्व क्षण बनेगा, जो स्थिति से विचलन की समस्या से ग्रस्त है; इसके अलावा, क्योंकि मौजूदा पेंच पतला है, यह सामग्री में प्रवेश करते समय रेडियल बल और अक्षीय बल दोनों के अधीन होगा, और इसकी तनाव स्थिति यह अधिक जटिल है, इसलिए फटा लकड़ी की सामग्री को फटने का कारण बनाना आसान है, और यहां तक कि सामग्री में अनुदैर्ध्य दरारें होने और अनुपयोगी होने का कारण।

Yueluo द्वारा हल की जाने वाली तकनीकी समस्या एक मेडिकल सेल्फ-लॉकिंग स्क्रू प्रदान करना है, जो बाहरी स्क्रू के अंदर के स्क्रू को ठीक कर सकता है, बाहरी स्क्रू हेड को आंतरिक स्क्रू पर थिम्बल के माध्यम से विस्तारित कर सकता है, और आंतरिक पर बाहरी शंकु का उपयोग कर सकता है। पेंच। शरीर फैलता है, आसपास की हड्डी को संकुचित करता है, और आंतरिक और बाहरी शिकंजा के बीच सेल्फ-लॉकिंग के माध्यम से डबल लॉकिंग प्रभाव प्राप्त करता है; यह आस-पास के निश्चित हिस्सों को हुक कर सकता है जब एंटी-रिट्रैक्शन रिंग को एंटी-रिग्रेशन प्रभाव प्राप्त करने के लिए वापस ले लिया जाता है; झूठे आरोपण को प्रभावी ढंग से रोकें। लंबे समय तक सेवा करने के बाद, मौजूदा तकनीक के कारण होने वाले दोषों को हल करने के लिए शरीर के ढीलेपन, झल्लाहट और अन्य प्रतिकूल प्रतिक्रियाओं का उपयोग किया जाता है।

कई मौजूदा उत्पादों को उत्पादन प्रक्रिया में स्क्रू का उपयोग करने की आवश्यकता होती है, विशेष रूप से परमाणु ऊर्जा स्लुइस गेट्स के क्षेत्र में, आकार और संरचना को ठीक करने के लिए स्लुइस गेट के एक हिस्से को स्क्रू से भरना आवश्यक है। यदि फिक्सिंग प्रभाव अच्छा नहीं है, तो इससे पानी के फाटकों का अधिक रिसाव होगा, बहुत सारे जल संसाधनों की बर्बादी होगी और यहां तक कि सुरक्षा दुर्घटनाएं भी हो सकती हैं।

एक गैसकेट के साथ पेंच का उद्देश्य एक गैसकेट के साथ एक पेंच प्रदान करना है जो स्थापना दक्षता में सुधार करता है। पेंच का तकनीकी समाधान यह है कि स्क्रू कैप के बाद, कनेक्टिंग रॉड और स्क्रू रॉड को संसाधित किया जाता है, छेद के माध्यम से स्थापना के साथ गैसकेट को संसाधित किया जाता है। छेद के माध्यम से स्थापना को कनेक्टिंग रॉड के माध्यम से ड्रिल किया जाता है, और फिर कनेक्टिंग रॉड के विपरीत स्क्रू रॉड के अंत को एक्सट्रूज़न द्वारा उत्तल दांत संरचना बनाने के लिए संसाधित किया जाता है। इसी समय, उत्तल दांत के दांत के शिखर का बाहरी व्यास छेद के माध्यम से स्थापना के आंतरिक व्यास से बड़ा होता है, जिससे गैसकेट को स्थापित करना आसान नहीं होता है। गिरने से, गैस्केट को मैन्युअल रूप से पहनने का चरण कम हो जाता है, अर्थात कर्मचारियों का कार्यभार कम हो जाता है, और स्थापना दक्षता अपेक्षाकृत अधिक होती है। निकला हुआ किनारा स्क्रू कैप और गैस्केट के बीच संपर्क क्षेत्र को बढ़ाता है, और स्क्रू कैप और गैस्केट के बीच घर्षण को बढ़ाता है, जो स्क्रू को बन्धन और स्थापित होने के बाद आसानी से ढीला होने से रोक सकता है, जिससे स्क्रू की कनेक्शन स्थिरता में सुधार होता है। स्क्रू को स्थापित करते समय, फिक्सिंग भाग को इंस्टॉलेशन प्लेन पर फिक्सिंग ग्रूव में स्नैप किया जा सकता है, ताकि स्क्रू को कसने पर वॉशर को स्क्रू के रोटेशन के साथ घूमने से रोका जा सके, जो कि कसने और इंस्टॉलेशन के लिए सुविधाजनक है। पेंच।

हमारे पास स्क्रू, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर इत्यादि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: क्रॉस हेड बोल्ट, सेमी-सर्कल हेड टोरक्स स्टड बोल्ट, 8.8 डैक्रोमेट उच्च कठोरता पागल, जीबी 818 स्क्रू और अन्य उत्पाद, हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

इंदौरषट्भुज इंदौरनिकला हुआ किनारा बोल्ट

प्रसंस्करण स्तर 10.9


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।