उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

आपूर्ति 10.9-ग्रेड पूर्ण-दांत उच्च शक्ति बोल्ट बाहरी षट्भुज पेंच GB5783 5/8

लेखक:[email protected] क्लिक करना:5199समाप्ति स्रोत: समय:2023-10-20 13:09:39

जानकारी का सारांश:हमारे पास स्क्रू उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: मोटी रॉड स्क्रू के साथ मोटर हार्डवे...

स्क्रू एक ऐसा उपकरण है जो किसी वस्तु के वृत्ताकार घुमाव और घर्षण के भौतिक और गणितीय सिद्धांतों का उपयोग करके वस्तु के तंत्र को चरण दर चरण तेज करता है। वस्तुओं और भागों को जकड़ने के लिए शिकंजा का उपयोग करते समय, अक्सर स्प्रिंग वाशर और इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर के साथ शिकंजा का उपयोग करना आवश्यक होता है ताकि सापेक्ष स्थिति को लॉक और ठीक किया जा सके, ताकि बन्धन कनेक्शन की स्थिरता में सुधार हो और स्क्रू को ढीला होने की संभावना कम हो। हालांकि, पूर्व कला में, मैन्युअल रूप से स्प्रिंग वॉशर और फ्लैट वॉशर को क्रम में डालने की विधि का उपयोग किया जाता है, जो न केवल कर्मचारियों के कार्यभार को बढ़ाता है, बल्कि स्थापना दक्षता को अपेक्षाकृत कम करता है। दूसरी ओर, गैस्केट के साथ पारंपरिक पेंच में केवल फिक्सिंग का कार्य होता है, सीलिंग के कार्य के बिना, इसे विशेष उपकरण जैसे तेल टैंक और वायुरोधी केबिन पर लागू नहीं किया जा सकता है। इसलिए, एक पेंच डिजाइन करना आवश्यक है जो कार्यभार को कम कर सकता है और इसकी अपनी सीलिंग संरचना हो सकती है।

गोल सिर तीन-इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच में शिकंजा के आकार के लिए राष्ट्रीय मानक GB818 है। विभिन्न प्रकार की मुख्य तकनीकी आवश्यकताएं हैं: सामग्री की आवश्यकताओं के लिए लोहा और स्टेनलेस स्टील, लोहे के लिए निम्न, मध्यम और उच्च कार्बन स्टील, और स्टेनलेस स्टील संयोजन शिकंजा सामग्री स्टेनलेस स्टील 201, स्टेनलेस स्टील 304 और स्टेनलेस स्टील 316 हैं। धागा सहिष्णुता 6G है, और लोहे के संयोजन शिकंजा के यांत्रिक गुण 4.8 और 8.8 हैं। 4.8-स्तरीय संयोजन स्क्रू साधारण स्टील हैं, और अधिकतम स्वीकार्य कठोरता 255HV है। 8.8-स्तरीय संयोजन स्क्रू आमतौर पर वायर रॉड 10B21 से बने होते हैं। , और फिर सख्त उपचार से गुजरना पड़ता है, और फिर सख्त उपचार के बाद निर्जलीकरण होता है। इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच में वसंत वॉशर के हाइड्रोजन उत्सर्जन को रोकने के लिए हाइड्रोजन निकालना है। स्प्रिंग पैड को टूटने से बचाएं। संयोजन शिकंजा का सहिष्णुता वर्ग ए है। क्रॉस ग्रूव एच-आकार का है। इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच की सतह के उपचार में पर्यावरण संरक्षण और गैर-पर्यावरण संरक्षण है। जैसे, पर्यावरण संरक्षण नीला जस्ता, पर्यावरण संरक्षण रंग जस्ता, काला जस्ता, रंग जस्ता, सफेद निकल और इतने पर। स्प्रिंग वॉशर के लिए कॉम्बिनेशन स्क्रू की तकनीकी आवश्यकता यह है कि वॉशर बिना गिरे अपने आप घूमने में सक्षम हो।

पिन पर डाला गया एक पिन और एक पिन का टुकड़ा, पिन के टुकड़े की चौड़ाई धीरे-धीरे सम्मिलन छोर से दूसरे छोर तक कम हो जाती है, और पिन का टुकड़ा भी एक फलाव के साथ प्रदान किया जाता है, फलाव एक त्रिकोणीय शाफ़्ट दांत का आकार होता है, एक इंसर्शन होल को पिन पर व्यवस्थित किया जाता है, और इंसर्शन होल में फलाव के अनुरूप एक पावल की व्यवस्था की जाती है।

फ्लैट वॉशर मुख्य रूप से दबाव को कम करने के लिए प्रयोग किया जाता है। जब कुछ हिस्सों को बड़े अक्षीय बल से कड़ा किया जाता है, तो वॉशर को डिश के आकार में दबाना आसान होता है। इस समय, सामग्री को बदलकर और कठोरता को बढ़ाकर इसे हल किया जा सकता है।

अधिकांश ब्लाइंड होल इंस्टॉलेशन रिवेट्स में हल्के वजन, विश्वसनीय कनेक्शन, उच्च शक्ति और सुविधाजनक और त्वरित स्थापना की विशेषताएं हैं। उदाहरण के लिए, विभिन्न एयरोस्पेस वाहनों में ब्लाइंड रिवेट्स का व्यापक रूप से उपयोग किया गया है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: टाइप 2 हेक्सागोन नट, फ्लैट-टेल मशीन स्क्रू, पंजे के आकार का स्पीकर लकड़ी इनलाइड नट्स, टैप स्क्रू और अन्य उत्पाद , हम आपको फास्टनर समाधान के लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं।

पूर्ण धागा इंदौरउच्च शक्ति बोल्ट

आपूर्ति स्तर 10.9


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।