उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

आपूर्ति 10.9 ग्रेड पैन हेड मशरूम हेड सेमी-सर्कल हेड सॉकेट हेड कैप स्क्रू और बोल्ट

लेखक:[email protected] क्लिक करना:5216समाप्ति स्रोत: समय:2023-10-06 18:34:20

जानकारी का सारांश:स्क्रू उद्योग के उत्पादन में हमारे पास दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: लौह हेक्सागोनल वेल्डिंग अखरोट, ज...

गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का उद्देश्य उपरोक्त कमियों को दूर करना और एक सीमा पेंच प्रदान करना है। गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड की तकनीकी योजना निम्नलिखित तरीके से महसूस की जाती है। इसकी संरचना स्क्रू, हेक्सागोनल कॉपर पोस्ट और लिमिट नेक से बनी है। लिमिट नेक का बायां सिरा खुला है, हेक्सागोनल कॉपर कॉलम को लिमिट नेक के अंदर से संप्रेषित किया जाता है, और अंदर स्क्रू थ्रेड्स के साथ प्रदान किया जाता है। हेक्सागोनल कॉपर कॉलम में स्क्रू थ्रेड की डिज़ाइन लंबाई अपनी लंबाई का 1/3-2/3 है। ग्वांगडोंग यूलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड के फायदे हैं (12), जो स्थापना और फिक्सिंग के दौरान मदरबोर्ड के विरूपण और विरूपण के कारण मदरबोर्ड के विरूपण में वृद्धि के कारण खराब स्मृति संपर्क की समस्या को प्रभावी ढंग से रोक सकते हैं। , और विरूपण को प्रभावी ढंग से नियंत्रित कर सकता है। प्रभाव।

गर्दन वाले ब्रेक पैड कीलक में एक सिर और एक शाफ्ट शामिल होता है, सिर और शाफ्ट अभिन्न रूप से जुड़े होते हैं, और इसकी विशेषता होती है: सिर और शाफ्ट को कोल्ड हेडिंग द्वारा गठित छिद्रों के माध्यम से अक्षीय प्रदान किया जाता है, इसलिए शाफ्ट का अंत कोल्ड एक्सट्रूज़न और चम्फरिंग द्वारा गठित एक पतला भाग प्रदान किया जाता है।

सभी प्रकार की मशीनों और उपकरणों में, विभिन्न भागों को बोल्ट और नट द्वारा तय और इकट्ठा किया जाता है। हालांकि, मशीन और उपकरण के कुछ समय के लिए उपयोग किए जाने के बाद, बोल्ट और नट ढीले हो जाएंगे, जिससे मशीन और उपकरण के उपयोग में सुरक्षा के लिए बहुत बड़ा खतरा होगा। इस कारण से, जब कनेक्शन के लिए बोल्ट और नट का उपयोग किया जाता है, तो नट और जुड़े हिस्से के बीच एक स्प्रिंग वॉशर स्थापित किया जाता है। स्प्रिंग वॉशर एक गोलाकार रिंग के आकार में है, और रिंग बंद नहीं है, और बोल्ट पर स्लीव है। स्प्रिंग वॉशर को जोड़ने से एक निश्चित एंटी-लूज़िंग प्रभाव होता है, लेकिन यह केवल नट को बोल्ट के सापेक्ष घूमने से रोक सकता है। मशीन के बड़े कंपन के मामले में, बोल्ट जुड़े हुए हिस्से के सापेक्ष घूमेगा।

स्क्रू एक ऐसा उपकरण है जो किसी वस्तु के वृत्ताकार घुमाव और घर्षण के भौतिक और गणितीय सिद्धांतों का उपयोग करके वस्तु के तंत्र को चरण दर चरण तेज करता है। एक पेंच फास्टनरों के लिए एक सामान्य शब्द है, जो रोजमर्रा की बोलचाल की भाषा है। स्क्रू दैनिक जीवन में अपरिहार्य औद्योगिक आवश्यकताएं हैं: कैमरे, चश्मा, घड़ियां, इलेक्ट्रॉनिक्स, आदि में उपयोग किए जाने वाले छोटे स्क्रू; टीवी, बिजली के उत्पाद, संगीत वाद्ययंत्र, फर्नीचर, आदि में सामान्य पेंच; इंजीनियरिंग, निर्माण और पुलों के लिए, बड़े स्क्रू का उपयोग किया जाता है। पेंच और नट; परिवहन उपकरण, हवाई जहाज, ट्राम, ऑटोमोबाइल आदि का उपयोग बड़े और छोटे स्क्रू के साथ किया जाता है। उद्योग में पेंच के महत्वपूर्ण कार्य हैं। जब तक धरती पर उद्योग है, तब तक स्क्रू का कार्य हमेशा महत्वपूर्ण रहेगा। हजारों वर्षों से लोगों के उत्पादन और जीवन में पेंच एक आम आविष्कार है। अनुप्रयोग क्षेत्र के अनुसार यह मनुष्य का एक महान आविष्कार है।

कुछ डिस्क भागों को संसाधित करते समय, खराद का धुरा अक्सर स्थिति के लिए उपयोग किया जाता है, और उस पर अखरोट दबाया जाता है। हालांकि, साधारण अखरोट अपने छोटे सिरे और खराब समतलता के कारण आवश्यकताओं को पूरा नहीं कर सकता है। उपयोगकर्ता को अखरोट बनाने की जरूरत है, और सिंगल-पीस उत्पादन के कारण लागत अधिक है।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: राउंड हेड टॉर्क्स बोल्ट, टी-आकार के हैमर बोल्ट, फिक्स्ड पोजिशनिंग पिन, सेल्फ-लॉकिंग नट लॉकिंग और अन्य उत्पाद। हम आपको उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं आपका फास्टनर समाधान।

पैन हेड मशरूम हेड

आपूर्ति स्तर 10.9


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।