उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अनुकूलित 10.9 ग्रेड उच्च शक्ति बाहरी षट्भुज पेंच बोल्ट पेंच 1/2-13

लेखक:[email protected] क्लिक करना:5473समाप्ति स्रोत: समय:2022-10-30 04:31:49

जानकारी का सारांश:स्क्रू उद्योग के उत्पादन में हमारे पास दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: जीबी 30 गैल्वेनाइज्ड बोल्ट, हैंड...

लिफ्टिंग रिंग स्क्रू आमतौर पर सतह का इलाज नहीं किया जाता है, लेकिन आवश्यकताओं के अनुसार, गैल्वेनाइज्ड पैशन और क्रोम प्लेटिंग जैसे सतह के उपचार को किया जा सकता है, और यह GB5267-85 में निर्दिष्ट है। इलेक्ट्रो-गैल्वनाइजिंग के तुरंत बाद सामग्री की रासायनिक संरचना और यांत्रिक गुणों का इलाज किया जाना चाहिए। परीक्षण विधियों को GB699 में निर्दिष्ट किया गया है। नियमित निरीक्षण के दौरान, अनाज आकार परीक्षण उन्नत नहीं हो सकता है, और अनाज आकार परीक्षण विधि YB27 के प्रावधानों के अनुसार होगी। थ्रेड निरीक्षण थ्रेड गेज और चिकनी सीमा गेज या सार्वभौमिक ऊर्जा उपकरण के साथ किया जाता है।

इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच वास्तव में एक प्रकार का पेंच है, लेकिन यह विशेष है। यह आमतौर पर तीन-घटक या दो-घटक होता है, लेकिन कम से कम इसे इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच कहा जा सकता है। साधारण स्क्रू से मुख्य अंतर यह है कि वे साधारण स्क्रू की तुलना में एक और स्प्रिंग वॉशर या एक अधिक फ्लैट वॉशर से लैस होते हैं। संयोजन शिकंजा और साधारण शिकंजा की उपस्थिति के बीच यह मुख्य अंतर है। संयोजन शिकंजा और साधारण शिकंजा के बीच उपस्थिति में स्पष्ट अंतर के अलावा, मुख्य अंतर यांत्रिक गुणों और उपयोगों में अंतर है। इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच एक फ्लैट वॉशर के साथ तीन-घटक या दो-घटक है। बेशक, यह एक साधारण स्क्रू द्वारा एक फ्लैट वॉशर से लैस है। जब स्प्रिंग फ्लैट पैड जुड़ा होता है, तो स्प्रिंग फ्लैट पैड नहीं गिरेगा। विधानसभा बनाने के लिए बांधा गया। यांत्रिक प्रदर्शन के संदर्भ में, इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच तीन सहायक उपकरण से बना होता है, और प्रदर्शन के संदर्भ में, तीन फास्टनरों का एक साथ उपयोग किया जाना चाहिए। उपयोग किए जाने पर संयुक्त पेंच के यांत्रिक गुण अधिक मजबूत होते हैं। अधिक सुविधाजनक, संयुक्त पेंच का सबसे बड़ा लाभ यह है कि उत्पादन लाइन को आसानी से और जल्दी से संचालित किया जा सकता है, और कार्य कुशलता में सुधार किया जा सकता है। संयोजन स्क्रू और साधारण स्क्रू के उपयोग के बीच का अंतर मुख्य रूप से उपयोग की चौड़ाई में है। साधारण स्क्रू का उपयोग संयोजन स्क्रू की तुलना में अधिक व्यापक होता है। मूल रूप से, साधारण स्क्रू का उपयोग औद्योगिक उत्पादों और संयोजन स्क्रू में किया जाता है! यह केवल विशिष्ट उत्पाद सामग्री के लिए उपयोगी है। जब स्क्रू को स्प्रिंग वॉशर और एक फ्लैट वॉशर के साथ उपयोग करने की आवश्यकता होती है, तो इस समय संयोजन स्क्रू का उपयोग किया जा सकता है।

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड केबल ब्रिज इंस्टॉलेशन के लिए एक इंदौरइंदौरस्क्वायर नट फास्टनर से संबंधित है, जिसकी विशेषता यह है कि इसमें एक ऊपरी प्लेट बॉडी और एक यू-आकार का जैकेट शामिल है, और ऊपरी प्लेट बॉडी को नीचे की ओर उभरे हुए कनेक्टिंग के साथ प्रदान किया जाता है। सिलेंडर, यू-आकार की जैकेट की दो साइड प्लेट कनेक्टिंग सिलेंडर से जुड़ी होती हैं, और दो साइड प्लेट्स की केंद्र रेखा ऊपरी प्लेट बॉडी की लंबाई दिशा में केंद्र रेखा पर स्थित होती है; यू-आकार की जैकेट के नीचे एक लहर के आकार की लोचदार प्लेट होती है, जो एक लहर के आकार की लोचदार प्लेट होती है, यह दो तरफ की प्लेटों पर निश्चित रूप से जुड़ी होती है, और यू-आकार की जैकेट की दो तरफ की प्लेटों से घिरी हुई जगह, तरंग के आकार की लोचदार प्लेट और कनेक्टिंग सिलेंडर के नीचे वर्गाकार नट की स्थापना स्थिति है। गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड की एक सरल और उचित संरचना है, और यह संचालित करने के लिए बेहद सुविधाजनक और लचीला है; यह स्थापना के बाद सी-आकार के स्टील के निचले स्थान पर कब्जा नहीं करता है, जो स्थापना की विविधता को बढ़ाता है, और विभिन्न मोटाई के वर्ग नट पर लागू किया जा सकता है, और स्थापना दृढ़ है।

फ्लैट कुंजी पक्ष में टोक़ को प्रसारित करती है, अच्छी तटस्थता है, इकट्ठा करना और अलग करना आसान है, और शाफ्ट पर भागों के अक्षीय निर्धारण का एहसास नहीं कर सकता है। साधारण फ्लैट की: टाइप ए, टाइप बी, टाइप सी, टाइप ए का उपयोग एंड मिल्स द्वारा मशीनी शाफ्ट ग्रूव के लिए किया जाता है। कुंजी खांचे में अक्षीय रूप से अच्छी तरह से तय होती है, लेकिन शाफ्ट पर खांचे के कारण तनाव की एकाग्रता बड़ी होती है; टाइप बी का उपयोग डिस्क मिलिंग कटर के लिए किया जाता है। मशीनीकृत शाफ्ट नाली, शाफ्ट का तनाव एकाग्रता छोटा है; सी प्रकार का उपयोग शाफ्ट अंत के लिए किया जाता है; यह उच्च गति, उच्च परिशुद्धता या चर भार और प्रभाव के तहत अवसरों के लिए उपयुक्त है, जैसे शाफ्ट पर गियर, स्प्रोकेट और अन्य घूर्णन भागों को ठीक करना। निर्देशित फ्लैट कुंजी: कुंजी शाफ्ट पर एक स्क्रू के साथ तय की जाती है, कुंजी और हब नाली गतिशील फिट में होती है, और शाफ्ट के हिस्से अक्षीय रूप से आगे बढ़ सकते हैं। कुंजी को शुरू करने की सुविधा के लिए, एक की-स्टार्टिंग स्क्रू होल है। उन अवसरों का उपयोग करें जहां शाफ्ट पर भागों का अक्षीय आंदोलन बड़ा नहीं है, जैसे गियरबॉक्स में स्लिप गियर। पंख कुंजी: कुंजी धुरी पर तय की जाती है, और शाफ्ट के हिस्से कुंजी के साथ अक्षीय रूप से आगे बढ़ सकते हैं; इसका उपयोग उन अवसरों में किया जाता है जहां शाफ्ट पर भागों की अक्षीय गति बड़ी होती है;

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड एक थ्रू-होल माउंटिंग नट का खुलासा करता है, जिसमें एक हेक्सागोनल भाग और एक बेलनाकार भाग शामिल होता है, एक थ्रेडेड होल हेक्सागोनल भाग और बेलनाकार भाग के बीच व्यवस्थित होता है, और बेलनाकार भाग एक थ्रेडेड के साथ प्रदान किया जाता है। छेद। दो खांचे, खांचे के दोनों किनारों में से प्रत्येक में उत्तल पक्ष होता है, और पक्ष की ऊपरी सतह उत्तल बिंदु के साथ प्रदान की जाती है; लाभ यह है कि दोनों पक्षों को बोल्ट द्वारा निचोड़ा जाता है, या हथौड़ा मारने के बाद, यह दोनों तरफ झुक जाएगा, और इसे वेल्डिंग के बिना शीट धातु के पेंच छेद के दोनों किनारों पर बांधा जा सकता है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: एंटी-थ्रेड बाहरी हेक्सागोन स्क्रू, 12.9 ग्रेड बोल्ट, बड़े वाशर, बाहरी आरी दांत और अन्य उत्पाद, हम प्रदान कर सकते हैं आप के लिए उपयुक्त फास्टनर समाधान के साथ कार्यक्रम।

उच्च शक्ति षट्भुज पेंच

अनुकूलित स्तर 10.9


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।