उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

प्रसंस्करण 10.9 ग्रेड उच्च शक्ति बाहरी षट्भुज शिकंजा और बोल्ट 3/4

लेखक:[email protected] क्लिक करना:5350समाप्ति स्रोत: समय:2023-04-21 19:36:49

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: मानक कार्बन स्टील स्क्रू, फ्लैट एंड स...

फ्लैट गास्केट में ऐसे कार्यात्मक तत्वों का बन्धन आमतौर पर अतिरिक्त उपायों द्वारा या वाहक परत से सटे एक अतिरिक्त, कार्यात्मक परत के एक विशेष डिजाइन द्वारा, या भागों के एक विशेष डिजाइन द्वारा सील किया जाता है। इस तरह से कार्यात्मक तत्वों को बन्धन श्रमसाध्य और महंगा है, और केवल विशेष गैसकेट डिजाइनों के लिए ही संभव है।

इस्पात निर्माण संयंत्रों में, धातुकर्म कास्टिंग क्रेन ट्रॉलियों के पहियों का उपयोग तरल धातु को लटकाने के लिए किया जाता है, जो फ्लैंग्स के माध्यम से कार्डन शाफ्ट से जुड़े होते हैं। आमतौर पर, एक की-वे कनेक्टिंग फ्लैंज की रेडियल दिशा में सेट होता है, और की-वे एक थ्रू ग्रूव होता है। टॉर्क ट्रांसमिट करने के लिए की-वे में बी-टाइप फ्लैट की को सेट किया गया है। पहिया के लगातार आगे और पीछे की गति के दौरान, निकला हुआ किनारा कनेक्शन बोल्ट आसानी से ढीला हो जाता है। चूँकि कुंजीमार्ग है

स्क्रू एक ऐसा उपकरण है जो किसी वस्तु के वृत्ताकार घुमाव और घर्षण के भौतिक और गणितीय सिद्धांतों का उपयोग करके वस्तु के तंत्र को चरण दर चरण तेज करता है। एक पेंच फास्टनरों के लिए एक सामान्य शब्द है, जो रोजमर्रा की बोलचाल की भाषा है। स्क्रू दैनिक जीवन में अपरिहार्य औद्योगिक आवश्यकताएं हैं: कैमरे, चश्मा, घड़ियां, इलेक्ट्रॉनिक्स, आदि में उपयोग किए जाने वाले छोटे स्क्रू; टीवी, बिजली के उत्पाद, संगीत वाद्ययंत्र, फर्नीचर, आदि में सामान्य पेंच; इंजीनियरिंग, निर्माण और पुलों के लिए, बड़े स्क्रू का उपयोग किया जाता है। पेंच और नट; परिवहन उपकरण, हवाई जहाज, ट्राम, ऑटोमोबाइल आदि का उपयोग बड़े और छोटे स्क्रू के साथ किया जाता है। उद्योग में पेंच के महत्वपूर्ण कार्य हैं। जब तक धरती पर उद्योग है, तब तक स्क्रू का कार्य हमेशा महत्वपूर्ण रहेगा। हजारों वर्षों से लोगों के उत्पादन और जीवन में पेंच एक आम आविष्कार है। अनुप्रयोग क्षेत्र के अनुसार यह मनुष्य का एक महान आविष्कार है।

चीन के ऑटोमोबाइल उद्योग के तेजी से विकास के साथ, बॉडी असेंबली प्रक्रिया की आवश्यकताओं में लगातार सुधार हो रहा है। Riveting में लघु प्रक्रिया चक्र, कम शोर और कम ऊर्जा खपत की विशेषताएं हैं, और इसका व्यापक रूप से ऑटोमोबाइल निकायों में उपयोग किया जाता है। ऑटोमोबाइल उद्योग में, बॉडी शीट धातु संरचना की जटिलता के कारण, कई गुहाएं हैं, और कुछ स्थितियों में रिवेटिंग उपकरण संरचना में हस्तक्षेप करेंगे। कई असेंबली पॉइंट पारंपरिक टू-वे लोडिंग रिवेटिंग तकनीक का उपयोग नहीं कर सकते हैं, इसलिए इसके बजाय सिंगल-साइडेड रिवेटिंग का उपयोग किया जाता है। शिल्प।

बोल्ट के कई नाम हैं, और सभी के अलग-अलग नाम हो सकते हैं। कुछ लोग उन्हें स्क्रू कहते हैं, कुछ लोग उन्हें बोल्ट कहते हैं, और कुछ लोग उन्हें फास्टनर कहते हैं। हालाँकि इतने सारे नाम हैं, लेकिन उन सभी का मतलब एक ही है, वे सभी बोल्ट हैं। बोल्ट फास्टनर के लिए एक सामान्य शब्द है। बोल्ट एक ऐसा उपकरण है जो किसी वस्तु के तिरछे वृत्ताकार घुमाव और घर्षण के भौतिक और गणितीय सिद्धांतों का उपयोग करके वस्तु के भागों को चरणबद्ध तरीके से जकड़ता है। [1] दैनिक जीवन और औद्योगिक उत्पादन में बोल्ट अपरिहार्य हैं। बोल्ट को उद्योग के चावल के रूप में भी जाना जाता है। यह देखा जा सकता है कि बोल्ट का व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। बोल्ट के अनुप्रयोग क्षेत्र में शामिल हैं: इलेक्ट्रॉनिक उत्पाद, यांत्रिक उत्पाद, डिजिटल उत्पाद, विद्युत उपकरण, विद्युत उत्पाद। जहाजों, वाहनों, हाइड्रोलिक इंजीनियरिंग और यहां तक कि रासायनिक प्रयोगों में भी बोल्ट का उपयोग किया जाता है। वैसे भी कई जगहों पर बोल्ट का इस्तेमाल किया जाता है. विशेष रूप से डिजिटल उत्पादों में उपयोग किए जाने वाले सटीक बोल्ट। डीवीडी, कैमरा, चश्मा, घड़ियां, इलेक्ट्रॉनिक्स, आदि के लिए लघु बोल्ट; टीवी, बिजली के उत्पाद, संगीत वाद्ययंत्र, फर्नीचर, आदि के लिए सामान्य बोल्ट; इंजीनियरिंग, निर्माण और पुलों के लिए बड़े बोल्ट और नट का उपयोग किया जाता है; परिवहन उपकरण, विमान, ट्राम, ऑटोमोबाइल आदि का उपयोग बड़े और छोटे बोल्ट के साथ मिलकर किया जाता है। उद्योग में बोल्ट के महत्वपूर्ण कार्य हैं। जब तक पृथ्वी पर उद्योग है, बोल्ट का कार्य हमेशा महत्वपूर्ण रहेगा।

हमारे पास स्क्रू, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: एंटी-लूज़ वाशर, विभिन्न विशिष्टताओं के स्क्रू, राष्ट्रीय मानक 8 डैक्रोमेट नट्स, फाइन / स्टैंडर्ड हेक्सागोनल थिन नट्स और अन्य उत्पादों, हम आपको एक फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं जो आपको उपयुक्त बनाता है।

अधिक शक्ति

प्रसंस्करण स्तर 10.9


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।