उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

थोक ग्रेड 10.9 उच्च शक्ति ब्लैक हेक्स निकला हुआ किनारा कार शिकंजा हेक्स निकला हुआ किनारा कार बोल्ट

लेखक:[email protected] क्लिक करना:5248समाप्ति स्रोत: समय:2023-08-03 12:45:05

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: कैरिज स्क्रू, आइसोलेशन कॉलम नट कॉलम, ...

वर्तमान में, ज्ञात स्वचालित नेल फीडिंग स्क्रू पारंपरिक हैंड-हेल्ड इलेक्ट्रिक ड्रिल संशोधित इलेक्ट्रिक स्क्रू और स्वचालित नेल फीडिंग डिवाइस से बना है, जिसमें स्क्रू हेड को स्थानांतरित नहीं किया जा सकता है और कोण को बदला जा सकता है। रुकावट के कारण इंस्टॉलेशन को पूरा करना मुश्किल है, इसलिए एक चल और घूमने योग्य स्क्रू हेड के साथ एक बहु-दिशात्मक स्क्रू की आवश्यकता होती है।

स्टड, जिसे डबल-एंडेड स्क्रू या डबल-एंडेड स्टड के रूप में भी जाना जाता है। इसका उपयोग मशीन के फिक्स्ड लिंक फंक्शन को जोड़ने के लिए किया जाता है। स्टड बोल्ट के दोनों सिरों पर धागे होते हैं, और बीच में पेंच मोटा या पतला होता है। आम तौर पर खनन मशीनरी, पुलों, ऑटोमोबाइल, मोटरसाइकिल, बॉयलर स्टील संरचनाओं, लटकन टावरों, लंबी अवधि की स्टील संरचनाओं और बड़ी इमारतों में उपयोग किया जाता है।

कीलक एक नाखून के आकार की वस्तु है जिसका उपयोग दो भागों या घटकों को एक छेद और एक छोर पर एक टोपी के साथ जोड़ने के लिए किया जाता है। रिवेटिंग में, रिवेट किए गए हिस्से अपने स्वयं के विरूपण या हस्तक्षेप से जुड़े होते हैं। कई प्रकार के रिवेट्स हैं, और वे अनौपचारिक हैं। आज के उत्पाद उत्पादन में, एक ही बढ़ते सतह पर स्लॉट छेद में अक्सर अलग-अलग बढ़ते स्लॉट गहराई होती है। यदि एक यांत्रिक उपकरण का उपयोग त्वरित पेंच और स्थापना के लिए किया जाता है, तो यह सीधे भंगुर उत्पादों पर विनाशकारी प्रभाव लाएगा, जिसके परिणामस्वरूप जब उत्पाद टूट जाता है और क्षतिग्रस्त हो जाता है, जब प्लास्टिक के गोले, हल्के बोर्ड, इन्सुलेट सामग्री, सर्किट बोर्ड, या किसी अन्य को जोड़ते हैं। पतली और हल्की सामग्री, स्थापना प्रक्रिया की आवश्यकताएं भी अपेक्षाकृत अधिक हैं। रिवेट्स की ग्रिपिंग फोर्स और बॉन्डिंग फोर्स उन रिवेट्स की तुलना में कमजोर होती है जो मशीनरी द्वारा खराब और स्थापित की जाती हैं। मैनुअल संचालन में उपयोग किए जाने वाले रिवेट्स की बॉन्डिंग स्ट्रेंथ को बढ़ाने की जरूरत है। पतली, हल्के वजन वाली सामग्री को स्थापित करते समय कीलक संरचना में सुधार और वृद्धि की आवश्यकता होती है।

पारंपरिक बरमा बिट संरचना 1 में रॉड बॉडी 11, रॉड बॉडी 11 के एक छोर पर प्रदान किया गया एक स्क्रू हेड 12, रॉड बॉडी 11 के दूसरे छोर पर प्रदान की गई एक ड्रिल टेल 13 और थ्रेड्स की बहुलता 14 शामिल है। रॉड बॉडी 11; वहीं, ड्रिल टेल 13 की परिधि एक पार्टिंग लाइन 15 को परिभाषित करती है, और पार्टिंग लाइन 15 ड्रिल टेल 13 को सममित रूप से एक साइड 131 और एक साइड 132 में विभाजित करती है, और एक कटिंग एंड 133 के अंत के जंक्शन पर बनता है। पक्ष 131 और पक्ष 132 का अंत क्रमशः। कटिंग एंड 133 को हेलिक्स की एक ही दिशा में क्वार्टर-टर्न चिप बांसुरी 134 के साथ अवतल रूप से प्रदान किया गया है, और किनारे 132 चिप बांसुरी 134 को जारी रखता है और इसमें विभिन्न पेचदार वक्रता के साथ एक क्वार्टर-टर्न चिप बांसुरी 135 है। , चिप नाली 134 और चिप नाली 135 को विभिन्न पेचदार वक्रता के माध्यम से जोड़कर, ड्रिल पूंछ 13 188 डिग्री का एक सममित और पूर्ण चिप नाली बना सकता है।

रिवेट्स आमतौर पर उपयोग की जाने वाली फिक्सिंग संरचना होती है, लेकिन क्योंकि उपयोग के दौरान दबाव से रिवेट्स को विकृत करने की आवश्यकता होती है, धातु के अंदर संरचनात्मक परिवर्तन करना आसान होता है, जो सेवा जीवन को छोटा कर देगा।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: आंतरिक दांत और बाहरी दांत दाँतेदार लॉक वाशर, क्रॉस-त्रिकोण शिकंजा, डबल-सिर वाले प्लास्टिक, 8-स्तरीय राष्ट्रीय मानक GB97 जस्ती वाशर और अन्य उत्पाद, हम प्रदान कर सकते हैं आपके पास आपके लिए सही फास्टनर समाधान है।

अधिक शक्ति

थोक स्तर 10.9


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।