उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्वनिर्धारित 10.9 ग्रेड ब्लैक फ्लैट राउंड हेड पैन हेड राउंड कप युआन कप हाफ राउंड हेड हेक्सागोन सॉकेट स्क्रू 3/8

लेखक:[email protected] क्लिक करना:5139समाप्ति स्रोत: समय:2023-12-20 07:38:24

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: IFI145 हेक्सागोन निकला हुआ किनारा ...

सड़क सुविधाओं के निरंतर सुधार के साथ, ऊपरी और निचली गलियों को अलग-अलग करके अधिकांश शहरों में सड़कों के बीच में रेलिंग स्थापित की जाती है। इसी समय, मोटर वाहन लेन और गैर मोटर वाहन लेन के बीच रेलिंग भी स्थापित की जाती है। रेलिंग कॉलम के नीचे एक आधार के साथ सेट किया गया है, और आधार आमतौर पर स्टील की कील से बना होता है, विरूपण छेद को पहले डामर सड़क पर ड्रिल किया जाना चाहिए, और फिर स्टील की कील को विरूपण छेद में खटखटाया जाना चाहिए। . क्योंकि स्टील की कील की बाहरी दीवार बेलनाकार होती है, जमीन पर घर्षण बल छोटा होता है, और रेलिंग विरूपण से प्रभावित होती है। जब बाहरी प्रभाव बल होता है, तो डामर सड़क से स्टील की कील आसानी से अलग हो जाती है, जिससे सड़क की रेलिंग अपना निर्धारण खो देती है। कुछ स्थानों पर, रेलिंग को ठीक करने के लिए एक्सपेंशन स्क्रू का उपयोग किया जाता है, लेकिन एक्सपेंशन स्क्रू की कसने की प्रक्रिया के दौरान, इजेक्टर रॉड के बल द्वारा एक्सपेंशन के टुकड़े खोले जाते हैं, और ओपनिंग एंगल छोटा होता है। सीमित, बड़े प्रभाव के अधीन रेलिंग तब भी नीचे गिरेगी। इसलिए, डामर सड़क पर रेलिंग को ठीक करने के लिए एक इंदौरविशेष पेंच डिजाइन करना आवश्यक है।

फास्टनर एक प्रकार के यांत्रिक भाग होते हैं जिनका उपयोग कनेक्शन को बन्धन के लिए किया जाता है और व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। उनका उपयोग ऊर्जा, इलेक्ट्रॉनिक्स, विद्युत उपकरण, मशीनरी, रसायन, धातु विज्ञान, मोल्ड, हाइड्रोलिक्स और अन्य उद्योगों सहित उद्योगों की एक विस्तृत श्रृंखला में किया जाता है। इस प्रकार का फास्टनर व्यापक रूप से उपयोग किया जाने वाला यांत्रिक मूल भाग है। यह विशिष्टताओं की एक विस्तृत विविधता, विभिन्न प्रदर्शन और उपयोग, और मानकीकरण, क्रमांकन और सामान्यीकरण की एक बहुत ही उच्च डिग्री की विशेषता है। इसलिए, कुछ लोग मौजूदा मानकों के साथ एक प्रकार के फास्टनरों को मानक फास्टनरों के रूप में या केवल मानक भागों के रूप में संदर्भित करते हैं।

अंधी कीलक कोर सिर को खींचकर महसूस की जाती है। अंदर से बाहर की ओर एक बल की मदद से, यूनिडायरेक्शनल पुलिंग फोर्स की कार्रवाई के तहत, पुलिंग स्क्रू को ऊपर की ओर खींचा जाता है, जिससे बाहरी कॉलर सामग्री का विस्तार और विकृत हो जाता है, जिसके परिणामस्वरूप यौन कसने वाला बल होता है। , रिवेटिंग पूरा होने के बाद, बीच के हिस्से में तनाव पेंच टूट जाता है और बाहर गिर जाता है। चूंकि कीलक के विस्तार और विकृत होने के लिए एक बड़े खींचने वाले बल की आवश्यकता होती है, तन्यता पेंच लंबा होता है और कीलक की कुल लंबाई का लगभग 60-80% होता है। उसी समय, विरूपण मोड की सीमा के कारण, इंदौरअंधा कीलक को एक कीलक अखरोट की तरह हेक्सागोनल संरचना में बनाना मुश्किल होता है, इसलिए इसके कनेक्शन का टोरसन प्रतिरोध कम होता है।

असेंबली के दौरान, वॉशर और स्क्रू दो अलग-अलग हिस्से होते हैं, और वॉशर को स्क्रू के कनेक्शन वाले हिस्से पर लगाना पड़ता है, जिससे असेंबली के दौरान लोगों का काम का बोझ बढ़ जाता है, और वॉशर को खिसकना आसान हो जाता है; और कुछ स्क्रू के साथ तय किया गया है हालांकि वॉशर असेंबली के दौरान लोगों के कार्यभार को कम कर सकता है, वॉशर स्क्रू पर तय होता है, और वॉशर का मूल कार्य सीमित होता है।

फ्लैट गैस्केट एक गैस्केट है जिसके ऊपरी और निचले सिरे फ्लैट होते हैं। ऑटोमोबाइल डिफरेंशियल में इस्तेमाल किया जाने वाला फ्लैट गैस्केट घर्षण को कम करने और घर्षण को कम करने के लिए गोलाकार गैसकेट की तरह केसिंग और डिफरेंशियल के गियर के बीच स्थापित किया जाता है। स्नेहन में सुधार। अंतर को गंभीर धक्कों को समायोजित करना चाहिए और उच्च और निम्न तापमान वातावरण में लंबे समय तक उच्च गति पर काम करने में सक्षम होना चाहिए। चूंकि वर्तमान में अंतर में उपयोग किए जाने वाले फ्लैट गैसकेट के दोनों छोर चिकने हैं, या फ्लैट गैसकेट के केवल एक तरफ के छोर को छोटे अवतल बिंदुओं के साथ प्रदान किया जाता है, अंतर के उच्च गति के संचालन के दौरान, फ्लैट गैसकेट संपर्क का स्नेहन सतह आदर्श नहीं है, और संपर्क सतहों के बीच घर्षण बड़ा है, जिससे विफलता का खतरा होता है।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: कोल्ड हेडिंग रिवेट्स, के-टाइप नट्स, हैंड-नॉकिंग रिवेट्स, कॉपर-प्लेटेड रिवेट्स, नॉन-स्लिप स्क्रू और अन्य उत्पाद, हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

काला सपाट गोल सिर

कस्टम स्तर 10.9


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।