उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

प्रसंस्करण गैल्वेनाइज्ड प्लम ब्लॉसम काउंटरसंक हेड स्क्रू प्लम ब्लॉसम फ्लैट हेड स्क्रू बोल्ट GB2673

लेखक:[email protected] क्लिक करना:5094समाप्ति स्रोत: समय:2024-02-04 09:18:22

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: बैंगनी नट, दांतेदार वाशर, हेक्सागोनल ...

एक मेडिकल सेल्फ-लॉकिंग स्क्रू, जिसमें मेडिकल सेल्फ-लॉकिंग स्क्रू एक बाहरी स्क्रू और एक इनर स्क्रू से बना होता है, बाहरी स्क्रू में एक निश्चित रूप से कनेक्टेड फिटिंग बॉडी और बाहरी स्क्रू के सामने का हिस्सा और बाहरी के सामने का हिस्सा शामिल होता है। स्क्रू में एक निश्चित कनेक्शन शामिल है बाहरी स्क्रू रॉड बॉडी और बाहरी स्क्रू हेड को बाहरी स्क्रू रॉड बॉडी की परिधि पर निश्चित बाहरी थ्रेड्स के साथ प्रदान किया जाता है, और मैचिंग बॉडी की परिधि पर एक इंदौरबैकस्टॉप रिंग प्रदान की जाती है;

रिवेट्स का उपयोग आमतौर पर वस्तुओं के बीच संबंध को रिवेट करने के लिए किया जाता है, और आमतौर पर इसे संचालित करने के लिए विशिष्ट विशेष उपकरणों के उपयोग की आवश्यकता होती है। विभिन्न परिचालन आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए कई प्रकार के रिवेट्स हैं, जैसे राउंड हेड रिवेट्स, फ्लैट कोन हेड रिवेट्स, इंदौरकाउंटरसंक हेड रिवेट्स, हाफ इंदौरकाउंटरसंक हेड रिवेट्स, इंदौरफ्लैट हेड रिवेट्स, इंदौरखोखले रिवेट्स, ट्यूबलर रिवेट्स, इंदौरसाइन रिवेट्स इत्यादि।

मौजूदा संरचना व्यावहारिक अनुप्रयोग अनुभव में पाई जाती है कि अभी भी निम्नलिखित समस्याएं और कमियां हैं: पेंच संरचना और पेंच स्थान एक दूसरे के साथ पूरक तरीके से संयुक्त होते हैं, इसलिए वे उच्च टोक़ मान प्रदान कर सकते हैं, हालांकि, प्रत्येक नहीं वर्कपीस संयोजन के लिए एक उच्च टोक़ मान की आवश्यकता होती है, इसलिए इसका परिणाम अक्सर अतिरिक्त गुणवत्ता में होता है। हालांकि पेंच की कीमत कम है, अगर यह पारंपरिक पेंच की अपरिवर्तनीय संरचना को बदल सकता है, तो यह प्रक्रिया को सरल (बदलने) के लिए एक तकनीकी साधन प्रदान कर सकता है। उत्पादन क्षमता में सुधार और उपयोग की सुविधा का प्रभाव वास्तव में एक तकनीकी अड़चन है जिसे संबंधित उद्योग को तोड़ना चाहिए।

वर्कपीस पर स्क्रू को स्वचालित रूप से हटाने के लिए एक स्वचालित स्क्रू-रिमूवल डिवाइस, वर्कटेबल से युक्त ऑटोमैटिक स्क्रू-रिमूवल डिवाइस, वर्कटेबल के एक तरफ डिस्पोजेड मैनिपुलेटर, और मैनिपुलेटर पर स्थापित स्क्रू-रिमूवल मैकेनिज्म, स्क्रू-रिमूवल मैकेनिज्म मैनिपुलेटर से जुड़ी एक इंस्टॉलेशन प्लेट, इंस्टॉलेशन प्लेट पर स्थापित एक इलेक्ट्रिक बैच, इलेक्ट्रिक बैच के एक तरफ थोड़ा सा सिर, और इंस्टॉलेशन प्लेट पर डिस्पोजेड एक विज़ुअल रिकग्निशन यूनिट शामिल है, विजुअल रिकग्निशन यूनिट स्क्रू की तस्वीरें लेती है स्क्रू के निर्देशांक निर्धारित करने के लिए, स्क्रू को अलग करने के लिए बिट को इलेक्ट्रिक बैच की ड्राइव के नीचे घुमाया जाता है, बिट चुंबकीय होता है और स्क्रू को सोख लिया जा सकता है।

कैसे उपयोग करें, कीलक नट क्या है? आमतौर पर, लिफ्ट के अंदर उपयोग किए जाने वाले कीलक नट का उपयोग कारों या विमानन पर अलग-अलग बोर्डों पर विभिन्न भागों को स्थापित करते समय किसी प्रकार के स्क्रू को स्थापित करने के लिए किया जाता है। आमतौर पर उपयोग किए जाने वाले स्थान बहुत महत्वपूर्ण कनेक्शन भाग होते हैं, इसलिए कीलक नट सामग्री का चुनाव बहुत महत्वपूर्ण होता है। कीलक अखरोट का उपयोग कैसे करें? आइए इसे एक साथ देखें। इंदौरइंदौररिवेट नट्स का उपयोग विभिन्न धातु प्लेटों, पाइपों और अन्य विनिर्माण उद्योगों के फिक्सिंग क्षेत्रों में किया जाता है, और ऑटोमोबाइल, विमानन, रेलवे, प्रशीतन, लिफ्ट, स्विच, उपकरण, फर्नीचर जैसे विद्युत और हल्के औद्योगिक उत्पादों की विधानसभा में व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। और सजावट। इसे शीट मेटल, पतली दीवार वाली पाइप वेल्डिंग नट, सब्सट्रेट वेल्डिंग विरूपण, आंतरिक थ्रेड टेपर आदि की कमियों को हल करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। इसमें आंतरिक थ्रेड, वेल्डिंग नट, कीलक दक्षता की आवश्यकता नहीं होती है, और इसका उपयोग करना आसान है।

हमारे पास स्क्रू, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: हैंड पर्क्यूशन रिवेट्स GB873 बड़े इंदौरफ्लैट हेड रिवेट्स, पाइप फिटिंग एक्सपेंशन स्क्रू, औद्योगिक एल्यूमीनियम प्रोफाइल नट, बोल्ट और स्क्रू सेट और अन्य उत्पाद, हम ऐसे उत्पाद प्रदान कर सकते हैं जैसे आपके पास आपके लिए सही फास्टनर समाधान है।

पेंच

मशीनिंग जस्ती Torx काउंटरसंक सिर शिकंजा


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।