उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अनुकूलित 10.9 ग्रेड गैल्वेनाइज्ड काउंटरसंक हेड सॉकेट हेड कैप स्क्रू फ्लैट हेड फ्लैट कप फ्लैट मशीन स्क्रू बोल्ट एएएए 3/4

लेखक:[email protected] क्लिक करना:5461समाप्ति स्रोत: समय:2022-09-19 21:46:01

जानकारी का सारांश:स्क्रू उद्योग के उत्पादन में हमारे पास दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: टाइटेनियम स्टील स्क्रू, यू-आकार ...

पेंच आमतौर पर भाग के थ्रेडेड छेद में स्थापित किया जाता है, और इसका मुख्य कार्य दो भागों के बीच सापेक्ष स्थिति को ठीक करना है। यह विभिन्न उद्योगों में व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। एक पारंपरिक पेंच में आम तौर पर स्क्रू रॉड और स्क्रू रॉड के एक छोर पर स्थित एक सिर शामिल होता है। स्थापना के दौरान, स्क्रू रॉड एक थ्रेडेड होल से जुड़ा होता है, और सिर स्क्रू होल के बाहर स्थित होता है और स्क्रू होल के किनारे पर स्थित होता है।

गैस्केट एक हिस्सा है जो कनेक्टर और अखरोट के बीच रखा जाता है, और आम तौर पर एक फ्लैट धातु की अंगूठी होती है। गैस्केट का उपयोग दो वस्तुओं के बीच यांत्रिक मुहरों के लिए किया जाता है, आमतौर पर दबाव, क्षरण और प्राकृतिक थर्मल विस्तार और दो वस्तुओं और रिसाव के बीच पाइप के संकुचन को रोकने के लिए। चूंकि मशीनिंग सतह संभव नहीं है, अनियमितताओं को स्पेसर से भरा जा सकता है। गैस्केट आमतौर पर शीट सामग्री जैसे बैकिंग पेपर, रबर, सिलिकॉन रबर, धातु, कॉर्क, फेल्ट, नियोप्रीन, रबर, फाइबरग्लास, या प्लास्टिक पॉलिमर जैसे टेफ्लॉन से बनाए जाते हैं, एप्लिकेशन-विशिष्ट गैसकेट में एस्बेस्टस हो सकता है। अन्य उपयोग स्पेसर, स्प्रिंग्स (बेलेविल स्पेसर्स, वेव स्पेसर), वियर पैड, प्री-डिस्प्ले डिवाइस, लॉक डिवाइस के रूप में हैं। रबर गैसकेट का उपयोग तरल या गैस के प्रवाह को काटने के लिए नल (वाल्व) में भी किया जाता है, और रबर या सिलिकॉन गैसकेट का उपयोग पंखे के कंपन को कम करने के लिए भी किया जाता है। साधारण गास्केट का कार्य अच्छा नहीं है, नट दबाने की प्रक्रिया के दौरान गास्केट को खिसकना आसान होता है, कसने का प्रभाव खराब होता है, गास्केट का पहनने का प्रतिरोध अच्छा नहीं होता है, और इलेक्ट्रॉनिक घटकों में उपयोग किए जाने पर इसका कोई हस्तक्षेप-विरोधी प्रभाव नहीं होता है .

स्टड बोल्ट GB897-GB901 मानकों के अनुसार निर्मित होते हैं, उपयोग की जाने वाली सामग्री हैं: Q235, 45#, 40Cr, 35CrMoA, Q345D, विनिर्देश हैं: M3mm-M100mm, और लंबाई को उपयोगकर्ता की जरूरतों के अनुसार अनुकूलित किया जा सकता है। उच्च शक्ति स्टड बोल्ट, सामग्री 35 #, 45 #, 35CrMoA, 25Cr2MoV, 304, 316, 304L, 316L, 2H, 2HM, B7, B7M, B16, B8, 8, B8M, 8M, व्यापक रूप से विद्युत शक्ति, रसायन में उपयोग की जाती है उद्योग, तेल शोधन, वाल्व, रेलवे, पुल, इस्पात संरचनाएं, ऑटोमोबाइल और मोटरसाइकिल सहायक उपकरण और अन्य क्षेत्र: आमतौर पर खनन मशीनरी, पुलों, ऑटोमोबाइल, मोटरसाइकिल, बॉयलर स्टील संरचनाओं, लटकन टावरों, लंबी अवधि की स्टील संरचनाओं और बड़ी इमारतों में उपयोग किया जाता है। आदि। । स्टड बोल्ट की प्रतिनिधित्व विधि: सामान्य स्टड बोल्ट के रूप में व्यक्त किया जाता है: एम 12 × 100 जीबी 901-88 (मानक) 35 #/35 # (सामग्री) 8.8 ग्रेड / 8 ग्रेड (मॉड्यूलेशन ग्रेड) का अर्थ है: व्यास = 12 मिमी लंबाई = 100 मिमी जीबी 901 -88 राष्ट्रीय मानक को अपनाता है (बेशक, उद्योग मानक को आवश्यकतानुसार भी इस्तेमाल किया जा सकता है) स्टड बोल्ट मानक: जीबी 900-1988 स्टड बोल्ट का परिचय स्टड बोल्ट समय और लागत बचाते हैं सभी स्टड बोल्ट संरचनाओं को ड्रिलिंग की आवश्यकता नहीं होती है, जैसे कदम छिद्रण, थ्रेडिंग, रिवेटिंग, थ्रेडिंग और फिनिशिंग संरचनात्मक डिजाइन, उच्च वर्तमान और छोटी पैठ की अनुप्रयोग क्षमता का विस्तार करना जारी रखता है। इसलिए, बहुत पतली चादरों में वेल्डिंग संभव है। स्टड वेल्डिंग के लिए वर्कपीस को एक तरफ से वेल्डेड किया जाना चाहिए। सभी पदों पर टांका लगाया जा सकता है, ऊर्ध्वाधर बल्कहेड्स पर एक्सटेंडर की मदद से जिन्हें प्रतिबंधित किया जा सकता है। चूंकि इसे थोड़े समय के लिए वेल्डेड किया जाता है और वेल्डिंग के बाद थोड़ा विरूपण होता है, इसलिए किसी ट्रिमिंग की आवश्यकता नहीं होती है। क्योंकि वेल्डेड संरचना को ड्रिलिंग की आवश्यकता नहीं होती है, कोई रिसाव नहीं होता है। संयुक्त उच्च शक्ति प्राप्त कर सकता है, अर्थात, स्टड वेल्डिंग की संयुक्त ताकत स्टड की ताकत से अधिक है। स्टड कैसे स्थापित करें अच्छी अर्थव्यवस्था अन्य वेल्डिंग विधियों का लाभ वेल्डिंग शक्ति है। बड़े पैमाने पर उत्पादित वर्कपीस के लिए, मानक स्टड कम लागत वाले होते हैं। विभिन्न प्रकार के उपकरण और वेल्डिंग मशालें हैं, और उपकरणों की अधिग्रहण लागत अपेक्षाकृत कम है। उत्पाद के अनुसार, इसे मल्टी-स्टेशन स्वचालित वेल्डिंग मशीन, या उच्च-सटीक गैन्ट्री-प्रकार सीएनसी स्वचालित वेल्डिंग मशीन में बनाया जा सकता है। स्टड वेल्डिंग में उच्च गुणवत्ता वाली प्रतिलिपि प्रस्तुत करने योग्यता और कम अस्वीकृति दर होती है। हालांकि, स्टड वेल्डिंग के आवेदन में, यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि, अन्य फ्यूजन वेल्डिंग की तरह, स्टील में कार्बन सामग्री पर कुछ प्रतिबंध हैं। संरचनात्मक स्टील स्टड के लिए, स्टड सामग्री और बेस मेटल के अनुशंसित संयोजन के अनुसार वेल्डिंग किया जाना चाहिए। बेस मेटल के साथ इंफ्यूसिबिलिटी होगी। प्रासंगिक निरीक्षण और मूल्यांकन की संभावना के लिए एंकर बोल्ट की वेल्डेबिलिटी और उत्पाद डिजाइन आवश्यकताओं को निर्धारित करने के लिए अनुशंसित सीमा के बाहर स्टड सामग्री और बेस मेटल के संयोजन का परीक्षण किया जाएगा।

थ्रेड कोड ब्रॉडकास्ट मोटे थ्रेड सीरीज़ UNF फ़ाइन थ्रेड सीरीज़ UNF एक्स्ट्रा फ़ाइन थ्रेड सीरीज़ UNEF फिक्स्ड पिच सीरीज़ UN मार्किंग मेथड ब्रॉडकास्ट मार्किंग मेथड: थ्रेड डायमीटर - थ्रेड्स की संख्या प्रति इंच सीरियल कोड - एक्यूरेसी ग्रेड उदाहरण: मोटे थ्रेड सीरीज़ 3/8–16 UNC - 2A फाइन पिच सीरीज़ 3/8-24 UNF-2A एक्स्ट्रा फाइन पिच सीरीज़ 3/8-32 UNEF-2A फिक्स्ड पिच सीरीज़ 3/8–20 UN-2A पहला अंक 3/8 धागे के बाहरी व्यास को इंगित करता है, इंच में , मीट्रिक इकाई मिमी में बदलने के लिए, 25.4 से गुणा करें, यानी 3/8×25.4=9.525 मिमी; दूसरे और तीसरे अंक 16, 24, 32, 20 प्रति इंच दांतों की संख्या (25.4 मिमी लंबाई पर दांतों की संख्या) हैं; पाठ कोड UNC, UNF, UNEF, UN तीसरे अंक के बाद श्रृंखला कोड है, और अंतिम दो अंक 2A सटीक ग्रेड हैं। यूएनसी: एकीकृत मोटे धागे।

Yueluo दावे की प्रस्तावना के अनुसार एक स्व-टैपिंग स्क्रू से संबंधित है। EP0623759B1 से एक स्व-टैपिंग स्क्रू जाना जाता है, बाहरी व्यास का स्व-टैपिंग स्क्रू के छोटे व्यास का अनुपात लगभग 1.25-1.5 है, अनुपात पिच लीड के बाहरी व्यास का लगभग 1.5-1.6 है और थ्रेड के फ्लैंक कोण <50° और ≥ 35° हैं। EP0433484B1 एक स्व-टैपिंग स्क्रू का प्रस्ताव करता है जिसका धागा लगभग धनुषाकार डिजाइन के काटने वाले दांतों के साथ प्रदान किया जाता है, और काटने का किनारा और धागा शिखा एक ही क्षैतिज स्थिति में होते हैं और विपरीत दिशाओं में सेट होते हैं। Yueluo का एक उद्देश्य एक सामान्य प्रकार के स्व-टैपिंग स्क्रू का एहसास करना है ताकि इसे कंक्रीट या अन्य सामग्री जैसे ईंटों और इसी तरह के छेदों में विशेष रूप से आसानी से पेंच किया जा सके। येलुओ के अनुसार, यह वस्तु दावा 1 के लक्षण वर्णन भाग में सुविधाओं द्वारा प्राप्त की जाती है, और आश्चर्यजनक रूप से, यह पाया गया है कि फ़्लैंक की समानांतर व्यवस्था, यानी लगभग 0° के फ़्लैंक कोण के साथ, स्क्रूिंग को विशेष रूप से आसान बना देगा जब में पेंच, खासकर अगर छेद का व्यास एक स्वीकार्य सहिष्णुता के भीतर भिन्न होता है। एक कारण इस तथ्य के कारण हो सकता है कि धागे में खराब की गई सामग्री पर कोई पार्श्व दबाव नहीं है, भले ही विभिन्न गहराई के धागे कंक्रीट या अन्य सामग्री जैसे ईंट, चिपके प्लाईवुड, या दृढ़ लकड़ी में काटे जाते हैं। धागा खांचे को काटकर सामग्री को उसकी पूरी चौड़ाई में काटता है। विशेष रूप से दावा 4 के अवतार के अनुसार पेंच में पेंच करते समय कटी हुई सामग्री को बिना किसी संचय के छुट्टी दी जा सकती है, आश्रित दावे आगे के अवतारों के कई लाभों को दर्शाते हैं।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: आई बोल्ट, जीबी858, पैड के साथ हेक्सागोन बोल्ट, 304 कोर खींचने वाले नाखून तांबे के रिवेट्स और अन्य उत्पाद, हम आपको प्रदान कर सकते हैं उपयुक्त बन्धन उत्पादों टुकड़ा समाधान के साथ।

जस्ती इंदौरइंदौरकाउंटरसंक हेड इंदौरसॉकेट हेड कैप स्क्रू

कस्टम स्तर 10.9


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।