उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अनुकूलित 10.9 ग्रेड निकल चढ़ाया हुआ DIN799 1 फ्लैट हेड काउंटरसंक हेड हेक्स सॉकेट हेड स्क्रू 3/4 5/8

लेखक:[email protected] क्लिक करना:5153समाप्ति स्रोत: समय:2023-10-29 19:24:19

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: गोल लम्बी नट, सिंगल-हेड नूरल्ड नट कॉल...

मौजूदा चेसिस और मुख्य बोर्ड के बीच संपर्क सतह आमतौर पर प्रसंस्करण कारणों से एक क्षैतिज विमान नहीं है, विशेष रूप से मुख्य बोर्ड विकृत विरूपण के लिए प्रवण है। यह बढ़ेगा, जिसके परिणामस्वरूप मदरबोर्ड का विरूपण और खराब मेमोरी संपर्क, सामान्य उपयोग को प्रभावित करेगा।

लंबाई रूपांतरण अमेरिकी पेंच की लंबाई को मीट्रिक मिमी आकार में परिवर्तित किया जाना चाहिए। रूपांतरण सूत्र: (लंबाई कोड / 32) x 25.40 = मीट्रिक लंबाई मिमी B-3,B-4,B-5: अंकन विधि मीट्रिक प्रणाली के समान है।

फ्लैट वॉशर एक ऐसा हिस्सा है जो जुड़े हिस्से की सतह को नट से खरोंचने से बचाने के लिए और जुड़े हिस्से पर नट के दबाव को फैलाने के लिए जुड़े हिस्से और बोल्ट के बीच रखा जाता है। वर्तमान में, पूर्व कला में एक फ्लैट वॉशर में आम तौर पर एक वॉशर बॉडी शामिल होती है; वॉशर बॉडी के बीच में बोल्ट के लिए एक बोल्ट छेद होता है। हालाँकि उपरोक्त संरचना के फ्लैट वॉशर की संरचना सरल है, फिर भी इसका एक नुकसान है। जब फ्लैट वॉशर को जुड़े हिस्से और बोल्ट के बीच कुशन किया जाता है, तो बोल्ट सिर आमतौर पर कनेक्शन भाग के बाहर उजागर होता है, इसलिए बोल्ट सिर आसान होता है यह बाहरी बल के प्रभाव में क्षतिग्रस्त हो जाता है, इस प्रकार इसके फिक्सिंग प्रभाव को प्रभावित करता है।

सामग्री की बर्बादी को रोकने के लिए, कला में कुशल लोग स्टील के तार को प्रसंस्करण सामग्री के रूप में चुनते हैं, और स्टील के तार को खींचकर एक कुंडलाकार रिंग बॉडी बनाते हैं। जैसे घोषणा: CN103522009 का आविष्कार नाम एक रिटेनिंग रिंग को संसाधित करने की एक विधि है। स्टील के तार का उपयोग प्रसंस्करण सामग्री के रूप में किया जाता है, और प्रसंस्करण ड्राइंग द्वारा किया जाता है। स्टील के तार खींचे जाने और बनने के बाद, एनीलिंग किया जाता है। एनीलिंग पूरा होने के बाद, फॉर्मिंग को स्टील वायर को बंडल करने की आवश्यकता होती है। चूंकि स्टील के तार का क्रॉस सेक्शन आयताकार होता है, जब इसे रिटेनिंग रिंग बेस में खींचा जाता है, तो सामग्री के बाहर निकलने के कारण क्रॉस सेक्शन बदल जाता है, और रिटेनिंग रिंग बेस की आंतरिक रिंग बाहरी रिंग से अधिक होगी ( ढलान का निर्माण)। विरूपण बड़ा है। इस समय, रिटेनिंग रिंग बेस बॉडी के उद्घाटन के छिद्रण से मंदी पैदा होगी या अधिक सामग्री विरूपण होगा; इसलिए, रिटेनिंग रिंग बेस बॉडी को बंडल करने की आवश्यकता है। बंडलिंग प्रक्रिया शमन प्रक्रिया के दौरान सामग्री को अधिक गर्म होने से रोकने के लिए है। इसी समय, शमन प्रक्रिया के दौरान इसका एक निश्चित समायोजन प्रभाव भी होता है, जो झुकी हुई सतह को छोटा बनाता है; लेकिन शमन पूरा होने के बाद, रिटेनिंग रिंग बेस की कठोरता बढ़ जाती है, और ऊपरी उद्घाटन के लिए छिद्रण प्रक्रिया अधिक जटिल हो जाएगी।

बोल्ट सामग्री: 18Cr2Ni4W, 25Cr2MoV स्टील; बोल्ट विनिर्देश: M27~M48। क्योंकि इस तरह की स्टील सतह पर एक पैशन फिल्म बनाना आसान है, और यह पैशन फिल्म बोल्ट को एक अच्छा आसंजन रासायनिक निकल फास्फोरस परत प्राप्त करने में असमर्थ बना देगी, इसलिए पहले फिल्म को हटाने के लिए विशेष प्रीट्रीटमेंट उपाय किए जाने चाहिए, और उपाय लिया जाना चाहिए इसके उत्थान को रोकने के लिए, मढ़वाया कोटिंग और सब्सट्रेट के बीच एक अच्छा बंधन बल सुनिश्चित करना संभव है। साथ ही, बोल्ट के बड़े ज्यामितीय आकार के कारण, यह निकल-फास्फोरस चढ़ाना उपचार और प्रक्रिया के गुणवत्ता निरीक्षण की कठिनाई को बढ़ाता है।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, बैकरेस्ट पिन कपलिंग, प्लास्टिक सपोर्ट, इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरकाउंटरसंक हेड स्क्रू और नट्स और अन्य उत्पाद, हम आपको प्रदान कर सकते हैं फास्टनर समाधान आपके लिए उपयुक्त उत्पाद।

निकल मढ़वाया DIN799

अनुकूलित स्तर 10.9


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।