उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अनुकूलित 10.9 ग्रेड आधा दांत बोल्ट मानक दांत हेक्स पेंच एएएए 3/8 एएएए 5/8

लेखक:[email protected] क्लिक करना:5443समाप्ति स्रोत: समय:2022-10-09 08:28:49

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: डोंगगुआन उत्पादन, उद्योग नट, 8-स्त...

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड के एक अन्य अवतार में, स्लॉटिंग डिवाइस 4 में एक मोटर 41 और एक मोटर 43 शामिल है, कटिंग व्हील 42 को मोटर 41 के आउटपुट एंड पर निश्चित रूप से व्यवस्थित किया गया है, और मोटर 41 कटिंग को ड्राइव करता है। पहिया 42 पेंच खोलने के लिए घुमाने के लिए। स्लॉट, मोटर 43 को कार्यक्षेत्र 1 पर निश्चित रूप से व्यवस्थित किया गया है, मोटर 41 को मोटर 43 पर व्यवस्थित किया गया है, मोटर 41 और मोटर 43 के बीच एक ट्रैक 47 की व्यवस्था की गई है, मोटर 41 ट्रैक 47 के माध्यम से पारस्परिक हो सकता है, और जब स्क्रू को स्लॉट किया गया है, मोटर 41 स्क्रू की दिशा में जाने के लिए कटिंग व्हील 42 को ड्राइव करता है। जब स्लॉटिंग समाप्त हो जाती है, तो मोटर 41 कटिंग व्हील 42 को वापस लेने के लिए ड्राइव करता है। फिक्स्ड व्हील 48 को मोटर 43 के आउटपुट एंड पर व्यवस्थित किया गया है। फिक्स्ड व्हील 48 सीधे कटिंग व्हील 42 के नीचे स्थित है। मध्य स्क्रू की सतह संपर्क में है, और मोटर 43 फिक्स्ड व्हील 48 को घुमाने के लिए ड्राइव करता है। सतह को चिकना बनाने के लिए इंदौरस्लॉटेड स्क्रू की सतह को पीसें और पॉलिश करें। अधिमानतः, कटिंग व्हील 42 और फिक्स्ड व्हील 48 के रोटेशन की दिशा विपरीत है।

आमतौर पर इस्तेमाल किया जाने वाला राष्ट्रीय मानक GB41Ⅰ प्रकार षट्भुज अखरोट-- C ग्रेड GB6170Ⅰ प्रकार हेक्सागोनल अखरोट--, B ग्रेड GB6171Ⅰ प्रकार हेक्सागोनल अखरोट-ठीक धागा-, B ग्रेड इंदौरGB6172 हेक्सागोनल पतला अखरोट--, B ग्रेड - चम्फरिंग GB6173 हेक्सागोनल पतला अखरोट- ठीक धागा-, बी ग्रेड GB6174 हेक्सागोनल पतले अखरोट-बी ग्रेड- बिना चम्फरिंग के

पोजिशनिंग प्लेट II3-1 पर फ्लैट वॉशर पोजिशनिंग प्लेट 3 पर अतिरिक्त फ्लैट वॉशर 6 छिड़कें, और फ्लैट वॉशर पोजिशनिंग प्लेट 3 को हाथ से हिलाएं। थोड़े समय के बाद, फ्लैट वॉशर 6 को ऊपरी पोजीशनिंग प्लेट II3-1 पर स्थित और व्यवस्थित किया जाएगा। फ्लैट वॉशर होल 3-7 में, चूंकि बैफल प्लेट II3-3 के ओपनिंग ग्रूव 113-32 की चौड़ाई फ्लैट वॉशर होल के व्यास 3-7 से छोटी होती है, और ऊपरी पोजीशनिंग प्लेट II3- की मोटाई होती है- 1 को फ्लैट वॉशर 6 की मोटाई के अनुसार डिज़ाइन किया गया है, प्रत्येक केवल एक फ्लैट वॉशर 6 को प्रत्येक ऊपरी पोजीशनिंग प्लेट II3-1 के फ्लैट वॉशर छेद 3-7 में समायोजित किया जा सकता है, और फिर अतिरिक्त फ्लैट वॉशर को हटाने के लिए ब्रश का उपयोग करें

पारंपरिक पेंच का सिर थ्रेडेड होल के बाहर स्थित होता है और एक बड़ी जगह घेरता है, जो छोटी जगह के अवसरों के लिए उपयुक्त नहीं है, न ही यह उन अवसरों के लिए उपयुक्त है जहां घटक की बाहरी सतह एक कामकाजी सतह है। उदाहरण के लिए, इलेक्ट्रॉनिक उत्पादों के क्षेत्र में, या शाफ्ट और शाफ्ट आस्तीन को जोड़ने पर, बाहरी सतह पर पूरी तरह से थ्रेडेड संरचना वाले मशीन स्क्रू का व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है।

Yueluo एक विशेष फास्टनर और उसके पेचकश के बारे में है। यानी Y स्क्रू और उसका स्क्रूड्राइवर। नई उत्पाद निर्माण तकनीक के रिसाव को रोकने के लिए और दूसरों को मनमाने ढंग से नए उत्पाद के खोल को खोलने या संबंधित भागों को अलग करने से रोकने के लिए, अपने स्वयं के उत्पादों के खिलाफ प्रभावी सावधानी बरतना आवश्यक है, और विशेष फास्टनरों का उपयोग इनमें से एक है युलुओ के उद्देश्य कुछ सार्वजनिक उपकरणों के निर्धारण में इस तरह के पेंच का व्यापक रूप से उपयोग किया जा सकता है, उन हिस्सों के बन्धन और फिक्सिंग के लिए जो डिस्सेप्लर और चोरी से डरते हैं, ताकि एक निश्चित सुरक्षात्मक भूमिका निभा सकें।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: बढ़े हुए ठीक पिच हेक्सागोन नट, स्क्वायर इंदौरइंदौरस्क्वायर नट, अमेरिकी स्क्रू, स्टेनलेस स्टील वाशर और अन्य उत्पाद, हम आपको प्रदान कर सकते हैं उपयुक्त बन्धन उत्पादों टुकड़ा समाधान के साथ।

इंदौरआधा दांत विस्तार बोल्ट

अनुकूलित स्तर 10.9


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।