उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अनुकूलित 10.9 निकल चढ़ाया हुआ छाता सिर गोल सिर भीतरी षट्भुज पैन सिर पेंच भीतरी षट्भुज पैन सिर पेंच 3/8

लेखक:[email protected] क्लिक करना:5427समाप्ति स्रोत: समय:2022-10-20 13:57:06

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस साल से अधिक का उत्पादन अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: * 30120 मिमी टाइटेनियम अखरोट, गैल्वेनाइज...

मोबाइल फोन और कंप्यूटर जैसे इलेक्ट्रॉनिक सामान की प्रक्रिया में, विशेष रूप से मल्टी-लेयर सर्किट बोर्ड, आमतौर पर मल्टी-लेयर सर्किट बोर्ड या अन्य घटकों के बीच निश्चित कनेक्शन होते हैं। वर्तमान में, दो मुख्य कनेक्शन विधियां हैं। एक लेजर वेल्डिंग का उपयोग करना है। हालांकि, लेजर वेल्डिंग उपकरण महंगा है और वेल्ड की स्थिति पर बहुत अधिक आवश्यकताएं हैं। इसलिए, वेल्डिंग के दौरान, यह सुनिश्चित किया जाना चाहिए कि वेल्ड की अंतिम स्थिति वही होनी चाहिए जो लेजर बीम प्रभावित करेगी। मिलाप संयुक्त संरेखण। दूसरा पोजिशनिंग होल से गुजरने के लिए धातु की कीलक का उपयोग करना है, और फिर एक छिद्रण सुई के साथ कीलक को प्रभावित करना है, ताकि कीलक का खुला सिरा विकृत हो और एक कीलक स्थिर अवस्था बनाने के लिए निश्चित टुकड़े पर खोला और दबाया जाए। हालांकि, वास्तविक संचालन में, जब कीलक ट्यूब के खुले सिरे को खोला जाता है और प्रभाव से विकृत हो जाता है, तो अक्सर मजबूत क्रैकिंग होती है, जिसके परिणामस्वरूप थोड़ी मात्रा में प्रवाहकीय फ्रैक्चर मलबे होते हैं, जो सर्किट बोर्ड या अन्य उपकरणों से जुड़े होते हैं, शॉर्ट सर्किट के कारण, इस कमी को देखते हुए, कुछ निर्माताओं ने धातु के रिवेट्स को प्लास्टिक सामग्री में बदल दिया है, लेकिन प्लास्टिक की रिवेट्स में खराब लचीलापन होता है और अक्सर पंचिंग सुई से प्रभावित होने पर टूट जाती है, जिसके परिणामस्वरूप रिवेटिंग फिक्सिंग बल प्राप्त करने में विफलता होती है। मूल धातु कीलक। इसके अलावा, उपरोक्त दो फिक्सिंग विधियां संचालन में जटिल हैं और स्थापना दक्षता में कम हैं।

यह देखा जा सकता है कि उपरोक्त प्रसंस्करण विधि का उपयोग केवल अपेक्षाकृत सरल रिटेनिंग रिंग को संसाधित करने के लिए किया जा सकता है (अर्थात, केवल एक रिंग बॉडी, जिसे काटा या छिद्रित नहीं किया जा सकता है), और संसाधित रिटेनिंग रिंग की बाहरी सतह की अभी भी गारंटी नहीं दी जा सकती है। पूरी तरह से सपाट होना।

कनेक्शन के बल के अनुसार, इसे साधारण और टिका हुआ छेद में विभाजित किया गया है। सिर के आकार के अनुसार: षट्कोणीय सिर, गोल सिर, चौकोर सिर, काउंटरसंक सिर आदि होते हैं। उनमें से, हेक्सागोनल हेड सबसे अधिक इस्तेमाल किया जाता है। आम तौर पर, काउंटरसंक हेड का उपयोग किया जाता है जहां कनेक्शन की आवश्यकता होती है। राइडिंग बोल्ट का अंग्रेजी नाम इंदौरइंदौरयू-बोल्ट है। यह एक गैर-मानक हिस्सा है। आकार U-आकार का है, इसलिए इसे U-बोल्ट भी कहा जाता है। दोनों सिरों पर धागे होते हैं जिन्हें नट्स के साथ जोड़ा जा सकता है। इसका उपयोग मुख्य रूप से ट्यूबलर वस्तुओं जैसे पानी के पाइप या शीट जैसे ऑटोमोबाइल प्लेट को ठीक करने के लिए किया जाता है। स्प्रिंग्स को राइडिंग बोल्ट कहा जाता है क्योंकि जिस तरह से वे चीजों को ठीक करते हैं जैसे कोई व्यक्ति घोड़े की सवारी करता है। धागे की लंबाई के अनुसार, इसे दो श्रेणियों में बांटा गया है: पूर्ण धागा और गैर-पूर्ण धागा। धागे के प्रकार के अनुसार, इसे दो प्रकारों में विभाजित किया जाता है: मोटे धागे और महीन धागे। मोटे धागे का प्रकार बोल्ट चिह्न में प्रदर्शित नहीं होता है। बोल्ट को उनके प्रदर्शन ग्रेड के अनुसार आठ ग्रेडों में बांटा गया है: 3.6, 4.8, 5.6, 6.8, 8.8, 9.8, 10.9, और 12.9। उनमें से, ग्रेड 8.8 (ग्रेड 8.8 सहित) से ऊपर के बोल्ट कम कार्बन मिश्र धातु इस्पात या मध्यम कार्बन स्टील से बने होते हैं और गर्मी से इलाज (बुझाए गए) होते हैं। + टेम्परिंग), जिसे आमतौर पर उच्च-शक्ति वाले बोल्ट के रूप में जाना जाता है, और ग्रेड 8.8 से नीचे (8.8 को छोड़कर) को आमतौर पर साधारण बोल्ट के रूप में जाना जाता है। उत्पादन सटीकता के अनुसार साधारण बोल्ट को तीन ग्रेडों में विभाजित किया जा सकता है: ए, बी और सी। ग्रेड ए और बी परिष्कृत बोल्ट हैं, और ग्रेड सी मोटे बोल्ट हैं। स्टील संरचनाओं के लिए बोल्ट को जोड़ने के लिए, जब तक कि अन्यथा निर्दिष्ट न हो, वे आम तौर पर साधारण रफ ग्रेड सी बोल्ट होते हैं। विभिन्न ग्रेड के प्रसंस्करण विधियों में अंतर हैं। आमतौर पर संबंधित प्रसंस्करण विधियां इस प्रकार हैं: ① ग्रेड ए और बी बोल्ट के बोल्ट चिकनी सतहों और सटीक आयामों के साथ खराद द्वारा संसाधित होते हैं। उच्च, शायद ही कभी इस्तेमाल किया; ② सी-ग्रेड बोल्ट बिना मशीन के गोल स्टील से बने होते हैं, आकार पर्याप्त सटीक नहीं होता है, और इसकी भौतिक संपत्ति ग्रेड 4.6 या 4.8 है। कतरनी कनेक्शन के दौरान विरूपण बड़ा है, लेकिन स्थापना सुविधाजनक है और उत्पादन लागत कम है। यह ज्यादातर स्थापना के दौरान तन्यता कनेक्शन या अस्थायी निर्धारण के लिए उपयोग किया जाता है।

एम्बेडेड कॉपर नट की बाहरी गांठ बनाने के दो तरीके हैं। एक तो तांबे के कच्चे माल का उपयोग गाँठ को खींचने के लिए करना है और फिर इसे ऊपरी उपकरणों पर बनाना है। आम तौर पर, इस पद्धति का पैटर्न सीधा होता है, और दूसरा उपयोग करना होता है उत्पादन प्रक्रिया के दौरान टैप करते समय गोल तांबे की सामग्री सीधे उभरा होती है। यह प्रसंस्करण विधि कुछ गैर-मानक आकार के नुकीले तांबे के नट का उत्पादन कर सकती है। एम्बेडेड कॉपर नट का उभरा हुआ आकार उपयोगकर्ता द्वारा चुना जा सकता है, जैसे कि मेश, कैरेक्टर एम्बॉसिंग, हेरिंगबोन एम्बॉसिंग और अन्य नूरलिंग पैटर्न। उपनाम और उपयोग

फास्टनर एक प्रकार के यांत्रिक भाग होते हैं जिनका उपयोग कनेक्शन को बन्धन के लिए किया जाता है और व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। सभी प्रकार की मशीनरी, उपकरण, वाहन, जहाज, रेलवे, पुल, भवन, संरचनाएं, उपकरण, उपकरण, मीटर और आपूर्ति पर सभी प्रकार के फास्टनरों को देखा जा सकता है। यह विशिष्टताओं की एक विस्तृत विविधता, विभिन्न प्रदर्शन उपयोगों और मानकीकरण, क्रमांकन और सामान्यीकरण के एक बहुत ही उच्च स्तर की विशेषता है। इसलिए, कुछ लोग मौजूदा राष्ट्रीय मानकों के साथ एक प्रकार के फास्टनरों को मानक फास्टनरों के रूप में या केवल मानक भागों के रूप में संदर्भित करते हैं। फास्टनरों सबसे व्यापक रूप से उपयोग की जाने वाली यांत्रिक नींव हैं। 2001 में विश्व व्यापार संगठन में मेरे देश के प्रवेश के साथ, इसने प्रमुख अंतर्राष्ट्रीय व्यापार देशों की श्रेणी में प्रवेश किया है। मेरे देश के फास्टनर उत्पादों को दुनिया के कई देशों में निर्यात किया जाता है, और दुनिया भर के फास्टनर उत्पाद भी चीनी बाजार में आ रहे हैं। फास्टनर, मेरे देश में सबसे बड़े आयात और निर्यात मात्रा वाले उत्पादों में से एक के रूप में, अंतरराष्ट्रीय मानकों के अनुरूप हैं, जिनका दुनिया में जाने के लिए चीनी फास्टनर उद्यमों को बढ़ावा देने और फास्टनर उद्यमों को पूरी तरह से भाग लेने के लिए बढ़ावा देने के लिए महत्वपूर्ण व्यावहारिक महत्व और व्यावहारिक महत्व है। अंतरराष्ट्रीय सहयोग और प्रतिस्पर्धा में। सामरिक महत्व। विनिर्देशों, आयामों, सहिष्णुता, वजन, गुण, सतह की स्थिति, अंकन विधियों, और प्रत्येक विशिष्ट फास्टनर उत्पाद के लिए स्वीकृति निरीक्षण, अंकन और पैकेजिंग जैसी वस्तुओं की विशिष्ट आवश्यकताओं के कारण।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: काउंटरसंक हेड इंदौरइंदौररिवेट नट्स, फर्नीचर डेकोरेशन स्क्रू, इंदौरबेलनाकार पिन पोजिशनिंग पिन, डेकोरेटिव कवर नट और अन्य उत्पाद, हम प्रदान कर सकते हैं आप फास्टनर समाधान के लिए उपयुक्त उत्पादों के साथ।

छाता सिर गोल सिर

अनुकूलित 10.9 निकल मढ़वाया


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।