उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

कस्टम कार्बन स्टील ब्लैक हेक्सागोन नट नट GB6170 3/4 1/4-20

लेखक:[email protected] क्लिक करना:5244समाप्ति स्रोत: समय:2023-06-26 10:46:16

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: टाइप 1 हेक्सागोनल स्लेटेड नट, डबल-...

हालांकि, हालांकि उपर्युक्त पेंच बेल्ट (2) अपेक्षित प्रभाव प्राप्त कर सकता है, यह इसके वास्तविक कार्यान्वयन में भी पाया जाता है। हालांकि इस संरचना में लॉकिंग स्क्रू टूल को चलाने और मोड़ने के लिए मुख्य बॉडी के दोनों किनारों पर कई खांचे हैं, हालांकि, ग्रूव का उपयोग केवल स्क्रू बेल्ट ड्राइव को चलाने के लिए किया जाता है, और चूंकि स्क्रू स्क्रू बेल्ट पर स्विंग करेगा, यह स्क्रू बेल्ट पर स्क्रू को उस बिंदु के साथ स्थिर रूप से संरेखित करना असंभव है जहां स्क्रू को सेट किया जाना है। , जो संचालन और उपयोग में बड़ी असुविधा की ओर जाता है, और पेंच और पेंच स्थापना की दक्षता को भी प्रभावित करता है, जिससे समग्र संरचनात्मक संरचना में सुधार के लिए अभी भी जगह है।

पेंच की बल स्थिति प्रसारित की जाती है: 1) स्व-भार जी; 2) सामग्री प्रतिरोध को दूर करने के लिए आवश्यक टोक़ एम; 3) भौतिक दबाव द्वारा उत्पन्न अक्षीय बल पी। इंदौरइंदौरपेंच पेंच पेंच आमतौर पर लंबे समय तक पहनने के कारण खत्म हो जाता है, पेंच और बैरल के बीच का अंतर बहुत बड़ा होता है और इसे सामान्य रूप से बाहर नहीं निकाला जा सकता है, लेकिन अनुचित डिजाइन या अनुचित संचालन के कारण क्षति के उदाहरण भी हैं। इसलिए, पेंच को कुछ ताकत आवश्यकताओं को भी पूरा करना चाहिए। 4) स्क्रू का खतरनाक भाग आम तौर पर फीडिंग सेक्शन में सबसे छोटे थ्रेड रूट व्यास पर होता है। सामग्री यांत्रिकी के अनुसार, प्लास्टिक सामग्री के लिए, समग्र तनाव की गणना तीसरे शक्ति सिद्धांत द्वारा की जाती है, और इसकी ताकत की स्थिति हैं:

वर्तमान में, मेरे देश के रेलवे उद्योग के विकास के साथ, कई रेलवे फास्टनर सिस्टम में टी-बोल्ट शामिल हैं। संरचना को चित्र 1 में दिखाया गया है। जिन आयामों का निरीक्षण करने की आवश्यकता है, वे हैं सिर की चौड़ाई A, सिर की लंबाई B, और सिर की सीधी तालिका की ऊँचाई। सी. सिर ढलान डी की ऊंचाई, बोल्ट ई की कुल लंबाई, और बोल्ट एफ का प्रमुख व्यास। निरीक्षण किए जाने वाले इन स्थानों के अनियमित आकार के कारण, माप मुश्किल है। सामान्य माप उपकरणों का मापन न केवल धीमा है, बल्कि मानवीय त्रुटियों को नियंत्रित करना भी मुश्किल है, जिसके परिणामस्वरूप कुछ चरम ऊपरी सीमाएं होती हैं और योग्य और अयोग्य को देखते हुए चरम निचली सीमा के आकार के बारे में विवाद और गलत धारणाएं होती हैं।

पागल बहुत आम फास्टनरों हैं। आम तौर पर, जब अखरोट को घुमाया जाता है तो टोक़ को सीमित नहीं किया जा सकता है। नट की जकड़न की डिग्री ज्यादातर कार्यकर्ता के अनुभव से आंकी जाती है। इस तरह, जब अखरोट को अधिक कड़ा कर दिया जाता है, तो यह थ्रेड जोड़ी को नष्ट कर देगा, जिससे फास्टनर छोटा हो जाएगा। नट का जीवन गंभीर मामलों में बोल्ट को खींचे जाने का कारण भी बन सकता है; और अखरोट बहुत ढीले ढंग से खराब हो गया है, जिससे असुरक्षित फिक्सिंग की समस्या हो जाएगी।

उपयोगिता मॉडल एक स्थापना संरचना का प्रस्ताव करता है जो एक चैनल के साथ सहयोग करने के लिए टी-आकार के बोल्ट को अपनाता है, जिसमें बोल्ट हेड, एक इंस्टॉलेशन चैनल, एक नट और एक वॉशर शामिल होता है। स्क्रू रॉड के ऊपरी सिरे को स्क्रू हेड के साथ प्रदान किया जाता है, बोल्ट हेड की दो साइड की दीवारों को क्रमशः एक आर्क सतह के साथ प्रदान किया जाता है, बोल्ट हेड के दो सिरों को प्रोट्रूशियंस के साथ प्रदान किया जाता है, और इंस्टॉलेशन चैनल का आंतरिक भाग होता है एक आंतरिक गुहा के साथ प्रदान किया जाता है, स्थापना चैनल के ऊपर एक उद्घाटन होता है, बोल्ट सिर आंतरिक गुहा में स्थापित होता है, अखरोट पेंच पर स्थापित होता है, अखरोट स्थापना चैनल के ऊपर स्थित होता है, और स्थापना पर गैसकेट स्थापित होता है चैनल और अखरोट के बीच।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: छेद के साथ इंदौरGB882 पिन, थ्रेडेड सुरक्षात्मक आस्तीन इंदौरआंतरिक और बाहरी दांत नट, 316 वाशर, कार्बन स्टील राष्ट्रीय मानक गोल नट और अन्य उत्पाद, हम आपको फास्टनर सॉल्यूशंस के लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं।

इंदौरहेक्स नट

कस्टम कार्बन स्टील काला किया गया


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।