उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

लोचदार पिन लोचदार बेलनाकार पिन स्प्लिट पिन पिन शाफ्ट 65 मैंगनीज ब्लैक GB879 . का उत्पादन

लेखक:[email protected] क्लिक करना:5302समाप्ति स्रोत: समय:2023-03-25 06:26:11

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: स्प्लिट स्नैप रिंग, बाहरी हेक्सागोन स...

जैसा कि हम सभी जानते हैं, बोल्ट और नट किट आमतौर पर बन्धन भागों का उपयोग किया जाता है, लेकिन जब सामान्य बोल्ट फास्टनरों का उपयोग बड़ी संख्या में भागों में किया जाता है, क्योंकि नट और बोल्ट धागे से लगे होते हैं, मैनुअल या मशीन कसने की आवश्यकता होती है, और स्थापना के दौरान, फिसलना आसान है, और बोल्ट को दोनों दिशाओं में संचालित करने की आवश्यकता होती है, और बोल्ट और नट की एक जोड़ी को जल्दी से स्थापित नहीं किया जा सकता है, जिससे स्थापना दक्षता कम हो जाती है।

जब यांत्रिक घटकों को कंक्रीट की नींव पर स्थापित किया जाता है, तो बोल्ट के जे-आकार और एल-आकार के छोर उपयोग के लिए कंक्रीट में एम्बेडेड होते हैं। एंकर बोल्ट की तन्यता क्षमता ही गोल स्टील की तन्यता क्षमता है। आकार अनुमेय तनाव मान (Q235B: 140MPa, 16Mn या Q345: 170MPA) से गुणा किए गए क्रॉस-सेक्शनल क्षेत्र के बराबर है, जो डिज़ाइन के समय स्वीकार्य तन्यता क्षमता है। एंकर बोल्ट आमतौर पर Q235 स्टील से बने होते हैं, जो चिकने और गोल होते हैं। रेबार (Q345) मजबूत है, और अखरोट का धागा गोल होना इतना आसान नहीं है। हल्के गोल लंगर बोल्ट के लिए, दफन की गहराई आमतौर पर इसके व्यास का 25 गुना होती है, और फिर लगभग 120 मिमी की लंबाई के साथ 90 डिग्री का हुक बनाया जाता है। यदि बोल्ट का व्यास बड़ा है (जैसे 45 मिमी) और दफन गहराई बहुत गहरी है, तो बोल्ट के अंत में एक चौकोर प्लेट को वेल्ड किया जा सकता है, यानी एक बड़ा सिर बनाया जा सकता है (लेकिन कुछ आवश्यकताएं हैं)। दफन की गहराई और हुक सभी बोल्ट और नींव के बीच घर्षण को सुनिश्चित करने के लिए हैं, ताकि बोल्ट को बाहर निकालने और क्षतिग्रस्त होने का कारण न बने।

इंदौरस्टेनलेस स्टील नट हेक्सागोन नट (GB6170 / DIN934), पतले नट (इंदौरGB6172 / DIN439), भारी नट (मीट्रिक, यूएस), नायलॉन लॉक नट (DIN985-DIN982 मोटा), सभी धातु लॉक नट (DIN980M), कैप नट (DIN1587) , निकला हुआ किनारा नट (GB6177 / DIN6923), निकला हुआ किनारा नट नायलॉन लॉक नट (DIN6926), इंदौरस्क्वायर इंदौरवेल्ड नट (DIN928), हेक्स इंदौरवेल्ड नट (DIN929), तितली कैप्स (GB62, DIN315, अमेरिकी), K टोपी, आदि। विशेष विवरण: M1 .6-एम 64

EDITION 700 गियरबॉक्स की मरम्मत प्रक्रिया में, अक्सर पिस्टन सील को बदलना आवश्यक होता है। प्रत्यक्ष गियर पिस्टन सील को प्रतिस्थापित करते समय, पिस्टन को प्रतिस्थापन के लिए बाहर निकालने से पहले उस पर लगे शाफ्ट स्प्रिंग रिटेनिंग रिंग को हटा दिया जाना चाहिए। सील के लिए, चूंकि पिस्टन रिटर्न स्प्रिंग 3 स्प्रिंग सीट 4 के माध्यम से रिटेनिंग रिंग 5 को दबाता है (जैसा कि चित्र 3 में दिखाया गया है), इसे सीधे बाहर नहीं निकाला जा सकता है। रिटेनिंग रिंग निकालने से पहले स्प्रिंग सीट को नीचे दबाना जरूरी है। विशेष उपकरणों के बिना, रिटेनिंग रिंग को हटाना आसान नहीं है। वर्तमान में, यह एक समय लेने वाला, श्रमसाध्य और असुरक्षित काम है जिसके लिए कई लोगों को स्क्रूड्राइवर और एक चुभने वाले बोर्ड का उपयोग करने की आवश्यकता होती है ताकि रिटेनिंग रिंग को जबरदस्ती निचोड़ा और हटाया जा सके।

ब्रिम, विकृत स्कर्ट और थ्रेडेड वायर होल से बना एक कम कार्बन स्टील इंदौरइंदौररिवेट नट फास्टनर की विशेषता है कि किनारे के नीचे मछली के दांत होते हैं; थ्रेडेड वायर होल के निचले सिरे के बाहरी हिस्से में एक चम्फर होता है; थ्रेडेड वायर होल की भीतरी दीवार धागे का क्रॉस सेक्शन एक समद्विबाहु समलम्बाकार है, और समलंब का ऊपरी तल एक अवतल चाप है।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: ब्लैक वन-पीस डेकोरेटिव नट्स, खोखले इंदौरकॉपर रिवेट्स, फिक्स्ड आई स्क्रू, 304A-लेवल स्क्रू और अन्य उत्पाद, हम आपको प्रोग्राम के लिए उपयुक्त फास्टनर समाधान प्रदान कर सकता है।

इंदौरलोचदार इंदौरबेलनाकार पिन

लोचदार पिन का उत्पादन


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।