उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

304 स्टेनलेस स्टील साइन रिवेट्स का उत्पादन नेमप्लेट ट्रेडमार्क सॉलिड रिवेट्स GB827

लेखक:[email protected] क्लिक करना:5054समाप्ति स्रोत: समय:2024-02-11 02:26:00

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: स्टेनलेस स्टील नट, उच्च-सटीक एंकर ...

प्रेशर इंदौररिवेटिंग नट को फ्री-कटिंग स्टील प्रेशर इंदौररिवेटिंग नट एस टाइप, स्टेनलेस स्टील प्रेशर इंदौररिवेटिंग नट टाइप सीएलएस, स्टेनलेस आयरन प्रेशर इंदौररिवेटिंग नट एसपी टाइप और कॉपर और एल्युमीनियम प्रेशर इंदौररिवेटिंग नट सीएलए टाइप में बांटा गया है, जिसका इस्तेमाल अलग-अलग वातावरण में किया जाना चाहिए। . आकार आमतौर पर M2 से M12 तक होते हैं। इंदौरइंदौररिवेट नट्स के लिए कोई एकीकृत राष्ट्रीय मानक नहीं है, और इन्हें अक्सर चेसिस कैबिनेट और शीट मेटल उद्योगों में उपयोग किया जाता है। एस सीरीज़, सीएलएस सीरीज़, एसपी सीरीज़ प्रेशर इंदौररिवेटिंग नट सटीक शीट मेटल उत्पादों में स्थापित करने के लिए एक सरल विधि के रूप में आंतरिक धागे का उपयोग करते हैं, और शीट मेटल की साइड प्लेट को पूरी तरह से संसाधित करने के लिए विश्वसनीय फिक्सिंग के लिए छोटे और सटीक नट्स का उपयोग करते हैं। अखरोट को धातु की प्लेट के छेद में डाला जाता है, और जड़ना को मजबूत करने का कार्य दबाव से पूरा होता है। अनुप्रयोग लाभ 1. प्लेट का पिछला भाग पूरी तरह से सपाट रहता है; 2. छोटे आकार और सटीक, सभी इलेक्ट्रॉनिक या सटीक उपकरणों के लिए उपयुक्त; 3. उच्च टोक़ प्रतिरोध; 4. आसान उपकरण, सरल रिवेटिंग; 5. मानकीकृत क्रमांकन विभिन्न डिजाइन आवश्यकताओं को पूरा कर सकता है।

वर्तमान में, अखरोट का उपयोग गैस्केट के साथ रिवेटिंग कनेक्शन के माध्यम से मुख्य निकाय के रूप में किया जाता है, जो कि औद्योगिक क्षेत्र, विशेष रूप से ऑटोमोबाइल उद्योग में अधिक से अधिक व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। नट से जुड़े गैस्केट के दो प्रकार होते हैं: स्प्रिंग गैस्केट और फ्लैट गैस्केट। अखरोट को कसने के बाद, वॉशर अखरोट को एक लोचदार बल देता है, जिसे अखरोट के खिलाफ दबाया जाता है ताकि गिरना आसान न हो; और फ्लैट वॉशर का कार्य अखरोट और युग्मन के बीच संपर्क क्षेत्र को बढ़ाना, घर्षण बल को बढ़ाना, प्रति इकाई क्षेत्र के दबाव को कम करना और जुड़े भागों की सतह की रक्षा करना है। क्षतिग्रस्त नहीं, अखरोट को ढीला होने से रोकें। इसलिए, बन्धन कनेक्शन के क्षेत्र में गास्केट के अनुप्रयोगों की एक विस्तृत श्रृंखला है, और उत्पादन क्षमता में सुधार, उत्पादन लागत को कम करने और बढ़ती मांगों को पूरा करने के लिए यह अधिक से अधिक महत्वपूर्ण है।

गोल सिर इंदौरइंदौरतीन इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच की सामग्री को लोहे और स्टेनलेस स्टील में विभाजित किया गया है। लोहे वाले लोहे के विभिन्न पेंच तारों से बने होते हैं। आम तौर पर, इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच का तार 1010, 1018, 10B21 और इसी तरह होता है। 10B21 का उपयोग 8.8 ग्रेड संयोजन स्क्रू बनाने के लिए किया जाता है। 8.8-ग्रेड इंदौरसॉकेट हेड कैप स्क्रू की तरह, उन्हें बनाने के लिए अक्सर 10B21 तारों का उपयोग किया जाता है। जब हो जाए, तो हीट ट्रीटमेंट पर जाएं। गर्मी उपचार के बाद, हाइड्रोजन और इलेक्ट्रोप्लेटिंग हटा दें। यह इंदौरसॉकेट हेड कैप स्क्रू के स्प्रिंग वॉशर को टूटने से बचाने के लिए है। स्टेनलेस स्टील संयोजन शिकंजा, इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच बाजार में, आमतौर पर स्टेनलेस स्टील SUS304 संयोजन शिकंजा को संदर्भित करता है। 201 संयोजन स्क्रू आमतौर पर बहुत कम करते हैं। राउंड हेड थ्री कॉम्बिनेशन स्क्रू के कुछ निर्माता 201 कॉम्बिनेशन स्क्रू का उत्पादन करते हैं। क्योंकि स्टेनलेस स्टील 201 के पेंच तार की कठोरता को अच्छी तरह से नियंत्रित नहीं किया जाता है, इसलिए दरारें पैदा करना आसान होता है। इलेक्ट्रोप्लेटिंग राउंड हेड कॉम्बिनेशन स्क्रू इलेक्ट्रोप्लेटिंग के बुनियादी ज्ञान का परिचय आम तौर पर आयरन कॉम्बिनेशन स्क्रू के डी-प्लेटिंग को संदर्भित करता है। इलेक्ट्रोप्लेटिंग को पर्यावरण संरक्षण और गैर-पर्यावरण संरक्षण में विभाजित किया गया है। आमतौर पर इस्तेमाल किए जाने वाले संयोजन स्क्रू इलेक्ट्रोप्लेटिंग रंगों में हरा रंग जस्ता, हरा नीला जस्ता, हरा सफेद जस्ता, हरा निकल, लाल रंग, सफेद जस्ता, सफेद निकल, आदि शामिल हैं। क्रॉस रिकेस्ड संयोजन स्क्रू, हेक्सागोन संयोजन बोल्ट और स्वयं-टैपिंग संयोजन स्क्रू का उपयोग किया जाता है उसी तरह जैसे संबंधित क्रॉस रिकेस्ड स्क्रू, हेक्सागोन हेड बोल्ट और सेल्फ-टैपिंग स्क्रू। इन संयोजन शिकंजा की मुख्य विशेषता यह है कि वे संबंधित वाशर से लैस हैं, जो उपयोग करने के लिए बहुत सुविधाजनक हैं।

आधुनिक विमानन और एयरोस्पेस वाहनों के डिजाइन में, वजन कम करने और स्थान बचाने के लिए, बन्धन स्थापना प्रणाली का स्थान संकरा और संकरा होता जा रहा है, और अंधा छेद स्थापना की अक्सर आवश्यकता होती है। इस मामले में, एक तरफा रिवेटिंग इंस्टॉलेशन का उपयोग आमतौर पर कनेक्शन को बन्धन के लिए किया जाता है। वर्तमान में, इस तरह के बन्धन कनेक्शन उत्पाद मुख्य रूप से अंधा रिवेट्स हैं। ब्लाइंड रिवेट्स का रिवेटिंग इंस्टॉलेशन सिद्धांत बन्धन कनेक्शन के कार्य को प्राप्त करने के लिए ब्लाइंड एंड पर इसे ख़राब करने के लिए नेल स्लीव को खींचने, खींचने और नेल स्लीव को बाहर निकालने की विधि का उपयोग करना है। इस तरह की बन्धन कनेक्शन विधि के लिए विशेष रिवेटिंग की आवश्यकता होती है, आम तौर पर आयातित रिवेटिंग, आंतरिक भागों का प्रतिस्थापन महंगा होता है, स्थापना प्रक्रिया जटिल होती है, और स्थापना लागत अधिक होती है।

सेल्फ-टैपिंग स्क्रू, या क्विक-थ्रेड स्क्रू, स्टील से बने त्वरित-रिलीज़ फास्टनरों हैं जो सतह पर जस्ती और निष्क्रिय होते हैं। सेल्फ-टैपिंग स्क्रू का उपयोग ज्यादातर पतली धातु की प्लेटों (स्टील प्लेट्स, आरा प्लेट्स, आदि) के बीच कनेक्शन के लिए किया जाता है। कनेक्ट करते समय, पहले कनेक्टेड पीस के लिए थ्रेडेड बॉटम होल बनाएं, और फिर सेल्फ-टैपिंग स्क्रू को कनेक्टेड पीस के थ्रेडेड बॉटम होल में स्क्रू करें।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: Q190 स्क्रू, सुइयों और कोर के साथ बोल्ट, बाहरी दांतों के साथ इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, छोटे ठोस रिवेट्स और अन्य उत्पाद, हम कर सकते हैं आपको समाधान के लिए उपयुक्त फास्टनर प्रदान करते हैं।

इंदौरसाइन रिवेट्स

304 स्टेनलेस स्टील का उत्पादन


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।