उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अनुकूलित 304 स्टेनलेस स्टील कनेक्टिंग रिंग रनवे बकसुआ पर्वतारोहण बकसुआ श्रृंखला बकसुआ बहु-विनिर्देश त्वरित कनेक्शन रिंग

लेखक:[email protected] क्लिक करना:5102समाप्ति स्रोत: समय:2023-11-14 04:53:12

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: फ्लैट वॉशर, काठी के आकार का सिंगल-साइ...

इस तरह के फ्लैट गैस्केट में आमतौर पर तरल पदार्थ के लिए मार्ग खोलना शामिल होता है जिसके माध्यम से फ्लैट गैसकेट के एक तरफ से फ्लैट गैसकेट के दूसरी तरफ तरल पदार्थ प्रवाहित हो सकता है। इसके अलावा, कार्यात्मक तत्वों को ऐसे मार्ग के उद्घाटन में डाला जा सकता है, जैसे वाल्व तत्व एक दिशा में मार्ग को अवरुद्ध करते हैं, या छिद्र तत्व एक या दोनों दिशाओं में मार्ग को परिभाषित करते हैं।

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड के एक अन्य अवतार में, स्लॉटिंग डिवाइस 4 में एक मोटर 41 और एक मोटर 43 शामिल है, कटिंग व्हील 42 को मोटर 41 के आउटपुट एंड पर निश्चित रूप से व्यवस्थित किया गया है, और मोटर 41 कटिंग को ड्राइव करता है। पहिया 42 पेंच खोलने के लिए घुमाने के लिए। स्लॉट, मोटर 43 को कार्यक्षेत्र 1 पर निश्चित रूप से व्यवस्थित किया गया है, मोटर 41 को मोटर 43 पर व्यवस्थित किया गया है, मोटर 41 और मोटर 43 के बीच एक ट्रैक 47 की व्यवस्था की गई है, मोटर 41 ट्रैक 47 के माध्यम से पारस्परिक हो सकता है, और जब स्क्रू को स्लॉट किया गया है, मोटर 41 स्क्रू की दिशा में जाने के लिए कटिंग व्हील 42 को ड्राइव करता है। जब स्लॉटिंग समाप्त हो जाती है, तो मोटर 41 कटिंग व्हील 42 को वापस लेने के लिए ड्राइव करता है। फिक्स्ड व्हील 48 को मोटर 43 के आउटपुट एंड पर व्यवस्थित किया गया है। फिक्स्ड व्हील 48 सीधे कटिंग व्हील 42 के नीचे स्थित है। मध्य स्क्रू की सतह संपर्क में है, और मोटर 43 फिक्स्ड व्हील 48 को घुमाने के लिए ड्राइव करता है। सतह को चिकना बनाने के लिए इंदौरस्लॉटेड स्क्रू की सतह को पीसें और पॉलिश करें। अधिमानतः, कटिंग व्हील 42 और फिक्स्ड व्हील 57 के रोटेशन की दिशा विपरीत है।

स्क्रू उद्योग में स्प्रिंग वाशर को अक्सर स्प्रिंग वाशर कहा जाता है। इसकी सामग्री स्टेनलेस स्टील और कार्बन स्टील है, और कार्बन स्टील भी लोहा है। आमतौर पर इस्तेमाल किए जाने वाले स्प्रिंग वाशर M3, M4, M5, M6, M8, M10, M12, M14, M16 हैं। इन विशिष्टताओं का अधिक सामान्यतः उपयोग किया जाता है। स्प्रिंग वाशर के लिए राष्ट्रीय मानक GB/T 94.1-87 है, जो 2-48mm के आकार के साथ मानक स्प्रिंग वाशर निर्दिष्ट करता है। संदर्भ मानक GB94.4-85 इलास्टिक वॉशर तकनीकी स्थितियां स्प्रिंग वॉशर

एम्बेडेड अखरोट का मुख्य उद्देश्य इंजेक्शन मोल्ड किए गए हिस्सों पर स्क्रू छेद के प्रत्यक्ष उद्घाटन को प्रतिस्थापित करना है, ताकि इंजेक्शन मोल्ड किए गए हिस्सों के पेंच छेद की ताकत में सुधार हो सके। एफआईजी का जिक्र करते हुए। 1, वर्कपीस 3 को इंजेक्शन मोल्डेड पार्ट 2 पर लॉक करने के लिए, स्क्रू 5 वर्कपीस 3 पर छेद से होकर गुजरता है और वर्कपीस 3 को ठीक करने के लिए एम्बेडेड नट 1 के स्क्रू होल में खराब हो जाता है। . एम्बेडेड नट 1' और इंजेक्शन-मोल्डेड भाग 2' के बीच एम्बेडिंग में आम तौर पर दो तरीके शामिल होते हैं। एक है एम्बेडेड नट 1' को गर्म करना और फिर इसे इंजेक्शन-मोल्डेड पार्ट 2' में गर्म दबाव से डालना; दूसरा इंजेक्शन-मोल्डेड पार्ट 2' में एम्बेडेड नट को सम्मिलित करना है। 1' और इंजेक्शन भाग 2' एकीकृत रूप से इंजेक्शन-मोल्डेड हैं। इइंदौरनर नट 1' और इंजेक्शन मोल्डेड पार्ट 2' के बीच की बॉन्डिंग स्ट्रेंथ को सुनिश्चित करने के लिए, इइंदौरनर नट 1' की बाहरी परिधीय सतह पर नूरलिंग प्रदान की जाती है।

लंबे समय तक, सामान्य रिवेटिंग में उपयोग किए जाने वाले रिवेट्स, विशेष रूप से सामान्य रिवेट्स और बोल्ट और अन्य फास्टनरों का उपयोग आमतौर पर वाहनों और पुलों जैसे स्टील संरचनाओं में किया जाता है, विशेष रूप से वैकल्पिक भार और प्रभाव स्थितियों के तहत कम कनेक्शन विश्वसनीयता होती है। ढीलापन होना आसान है, रखरखाव चक्र छोटा है, और बाद की अवधि में रखरखाव लागत अधिक है, जो रेलवे माल ढुलाई की आवश्यकताओं को पूरा नहीं कर सकती है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: ब्लैक टॉर्क्स इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरकाउंटरसंक हेड स्क्रू, डीआईएन 935 हेक्सागोन इंदौरइंदौरस्लॉटेड नट्स, बड़े हेड स्क्रू, लॉन्ग डबल हेड इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू और अन्य उत्पाद , हम आपको उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं आपका फास्टनर समाधान।

कनेक्टिंग रिंग

अनुकूलित 304 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।