उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्वनिर्धारित बॉल हेड स्प्रिंग प्लंजर वेव सब स्क्रू ग्लास बीड मशीन मीटर स्क्रू स्क्रू पोजिशनिंग वेव बीड स्क्रू 3/8

लेखक:[email protected] क्लिक करना:5053समाप्ति स्रोत: समय:2024-01-07 09:01:00

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: GB6172DIN439 बाहरी षट्भुज पतली अखर...

उत्तल वाशर मुख्य रूप से लोहे की प्लेटों से छिद्रित होते हैं। आकार आम तौर पर एक फ्लैट वॉशर होता है जिसमें बीच में एक छेद होता है। इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आमतौर पर घर्षण को कम करने, रिसाव को रोकने, अलग करने, ढीले या फैलाने वाले दबाव को रोकने के लिए विभिन्न आकृतियों के पतले टुकड़े होते हैं, इसकी डिजाइन संरचना की तर्कसंगतता और उपयोग के दौरान सुरक्षा बहुत महत्वपूर्ण हैं।

निकल-फास्फोरस चढ़ाना के बाद के उपचार में हाइड्रोजन और पॉलिशिंग चलाने की दो मुख्य प्रक्रियाएं शामिल हैं। हाइड्रोजन ड्राइव; प्रासंगिक मानकों के अनुसार, चढ़ाना के बाद हाइड्रोजन ड्राइव तापमान 200 ± 10 ℃ है, और उपचार का समय 2 घंटे है। 200 ℃ हाइड्रोजन उत्सर्जन को खत्म करने, आंतरिक तनाव को कम करने, कोटिंग और सब्सट्रेट के बीच संबंध बल में सुधार करने और कोटिंग के संक्षारण प्रतिरोध में सुधार करने के लिए फायदेमंद है। पॉलिश करना; पॉलिश किए गए बोल्ट में एक उज्ज्वल उपस्थिति होती है, लेकिन कोटिंग की गुणवत्ता में बेहतर सुधार करने के लिए, छोटे निशानों को चिकना करने और एक चमकदार दर्पण जैसी सतह प्राप्त करने के लिए, कोटिंग को पॉलिशिंग मशीन से पॉलिश करने की आवश्यकता होती है।

इंदौरस्टेनलेस स्टील बोल्ट का प्रदर्शन ग्रेड 8.8 सामग्री की तन्य शक्ति सीमा 800MPa और उपज सीमा 640MPa को संदर्भित करता है। इंदौरस्टेनलेस स्टील बोल्ट, स्टड और स्टड के प्रदर्शन ग्रेड को 10 ग्रेड में विभाजित किया गया है: 3.6 से 12.9 तक। दशमलव बिंदु से पहले की संख्या सामग्री की तन्य शक्ति सीमा के 1/100 का प्रतिनिधित्व करती है, और दशमलव बिंदु के बाद की संख्या सामग्री की उपज सीमा के तन्य शक्ति सीमा के अनुपात का 10 गुना दर्शाती है। नट के लिए 4 से 12 तक प्रदर्शन ग्रेड के 7 ग्रेड हैं। संख्याएँ मोटे तौर पर न्यूनतम तनाव के 1/100 का प्रतिनिधित्व करती हैं जो इंदौरस्टेनलेस स्टील नट को झेलने की गारंटी है। एकीकृत इंच के थ्रेड्स के लिए, बाहरी थ्रेड्स के लिए तीन थ्रेड ग्रेड हैं: ग्रेड 1A, 2A और 3A, और आंतरिक थ्रेड्स के लिए तीन ग्रेड: ग्रेड 1B, 2B और 3B, जो सभी क्लीयरेंस फिट हैं। रेटिंग संख्या जितनी अधिक होगी, फिट उतना ही सख्त होगा। कक्षा 1, 1 ए और 1 बी, बहुत ढीली सहिष्णुता वर्ग, जो आंतरिक और बाहरी धागे के सहिष्णुता फिट के लिए उपयुक्त हैं। ग्रेड 2, 2 ए और 2 बी इंच श्रृंखला यांत्रिक स्टेनलेस स्टील फास्टनरों के लिए निर्दिष्ट सबसे आम धागा सहिष्णुता ग्रेड हैं। ग्रेड 3, 3 ए और 3 बी, सुरक्षा महत्वपूर्ण डिजाइनों के लिए, सख्त सहनशीलता स्टेनलेस स्टील मानक भागों के लिए उपयुक्त, सबसे मजबूत फिट बनाने के लिए एक साथ खराब हो गए हैं। मीट्रिक थ्रेड्स, बाहरी थ्रेड्स के लिए तीन थ्रेड ग्रेड हैं: 4h, 6h और 6g, और आंतरिक थ्रेड्स के लिए तीन थ्रेड ग्रेड: 5H, 6H, 7H। थ्रेड फिट को एच/जी, एच/एच या जी/एच में सबसे अच्छा जोड़ा जाता है। बोल्ट, इंदौरस्टेनलेस स्टील नट और अन्य परिष्कृत फास्टनर थ्रेड्स के लिए, मानक 6H/6g फिट की सिफारिश करता है। कार्बन स्टील: स्ट्रेंथ ग्रेड किसके द्वारा चिह्नित किया जाता है? इसमें दो अलग-अलग नंबर होते हैं। से पहले संख्या भाग का अर्थ ? अंकन कोड में नाममात्र तन्य शक्ति का प्रतिनिधित्व करता है, उदाहरण के लिए, ग्रेड 4.8 में 4 400N / MM2 की नाममात्र तन्य शक्ति के 1/100 का प्रतिनिधित्व करता है। का अर्थ? और अंकन कोड में बिंदु के बाद संख्या भाग उपज-शक्ति अनुपात का प्रतिनिधित्व करता है, यानी नाममात्र उपज बिंदु का अनुपात या नाममात्र उपज शक्ति नाममात्र तन्य शक्ति का अनुपात। उदाहरण के लिए, ग्रेड 4.8 उत्पादों का यील्ड पॉइंट 320N/mm2 है। स्टेनलेस स्टील उत्पादों के स्ट्रेंथ ग्रेड मार्क में दो भाग होते हैं, जिन्हें - द्वारा अलग किया जाता है। साइन कोड में पहले का प्रतीक सामग्री को इंगित करता है। जैसे: A2, A4 और अन्य संकेत - शक्ति का संकेत देते हैं, जैसे: A2-70 कार्बन स्टील: बोल्ट के यांत्रिक गुणों को विभाजित किया जा सकता है: 3.6, 4.6, 4.8, 5.6, 5.8, 6.8, 8.8, 9.8, 10.9, 12.9 कुल 10 प्रदर्शन स्तरों में

इंदौरइंदौररिवेट नट नट को रिवेट करने का एक उपकरण है, जिसका उपयोग नट को एक शीट पर रिवेट करने के लिए किया जा सकता है और इसमें व्यापक उपयोग होते हैं। अधिकांश मौजूदा कीलक नटों में एक डबल-हैंडल संरचना होती है, जो संरचना में जटिल और लागत में उच्च होती है; और डबल-हैंडल संरचना को आम तौर पर दो हैंडल के बीच बड़ी दूरी के कारण संचालित करने के लिए दोनों हाथों की आवश्यकता होती है, जो संचालित करने के लिए असुविधाजनक है। तकनीकी प्राप्ति तत्व: उपरोक्त तकनीकी समस्याओं को हल करने के लिए, Yueluo सरल संरचना, कम लागत और सुविधाजनक संचालन के साथ एक कीलक अखरोट प्रदान करता है। Yueluo द्वारा अपनाया गया तकनीकी समाधान है: एक निश्चित शरीर, एक स्लाइडिंग शरीर, एक गाइड आस्तीन, एक नट, एक खोखला पेंच और एक हैंडल सहित;

वर्कपीस पर स्क्रू को स्वचालित रूप से हटाने के लिए एक स्वचालित स्क्रू-रिमूवल डिवाइस, वर्कटेबल से युक्त ऑटोमैटिक स्क्रू-रिमूवल डिवाइस, वर्कटेबल के एक तरफ डिस्पोजेड मैनिपुलेटर, और मैनिपुलेटर पर स्थापित स्क्रू-रिमूवल मैकेनिज्म, स्क्रू-रिमूवल मैकेनिज्म मैनिपुलेटर से जुड़ी एक इंस्टॉलेशन प्लेट, इंस्टॉलेशन प्लेट पर स्थापित एक इलेक्ट्रिक बैच, इलेक्ट्रिक बैच के एक तरफ थोड़ा सा सिर, और इंस्टॉलेशन प्लेट पर डिस्पोजेड एक विज़ुअल रिकग्निशन यूनिट शामिल है, विजुअल रिकग्निशन यूनिट स्क्रू की तस्वीरें लेती है स्क्रू के निर्देशांक निर्धारित करने के लिए, स्क्रू को अलग करने के लिए बिट को इलेक्ट्रिक बैच की ड्राइव के नीचे घुमाया जाता है, बिट चुंबकीय होता है और स्क्रू को सोख लिया जा सकता है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: 202 इंदौरस्टेनलेस स्टील बोल्ट, अर्ध-खोखले एल्यूमीनियम रिवेट्स, पतले वाशर, मोटे फास्टनरों, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर और अन्य उत्पादों, हम आपको उपयुक्त बन्धन उत्पाद टुकड़ा समाधान प्रदान कर सकता है।

नीलम पेंच

अनुकूलित गेंद वसंत स्तंभ


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।