उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

आपूर्ति फ्लैट हेड क्रॉस हेड स्क्रू वॉल पैनल कील कस्टम पॉइंट सेल्फ-टैपिंग नेल बिग हेड रिवेट

लेखक:[email protected] क्लिक करना:5674समाप्ति स्रोत: समय:2022-05-03 15:45:58

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: स्लेटेड और लम्बी गोल नट, नॉकिंग और...

टी-बोल्ट को सीधे एल्यूमीनियम प्रोफाइल के खांचे में डाला जा सकता है। इसे इंस्टॉलेशन प्रक्रिया के दौरान स्वचालित रूप से तैनात और लॉक किया जा सकता है। यह अक्सर निकला हुआ किनारा अखरोट के संयोजन के साथ प्रयोग किया जाता है। चुनने के लिए प्रोफाइल। टी-बोल्ट जंगम एंकर बोल्ट हैं। मौजूदा टी-बोल्ट उपयोग के दौरान स्लॉट में घुमाने और स्विंग करने में आसान है, जिससे टी-बोल्ट के उपयोग में कुछ असुविधा होती है।

उनमें से, वायवीय रिवेटिंग मशीन का अधिक सामान्यतः उपयोग किया जाता है। वायवीय रिवेटिंग मशीन भी कीलक को इकट्ठा करने के लिए एक क्लैंप से सुसज्जित है। मौजूदा क्लैंप आमतौर पर बन्धन और असेंबली के लिए दो घूर्णन क्लैंप का उपयोग करता है, लेकिन रोटेशन आसानी से दो क्लैंप को बकल करने का कारण बनता है। मिसलिग्न्मेंट, इस प्रकार कीलक की असेंबली को प्रभावित करता है।

आधुनिक विमानन और एयरोस्पेस वाहनों के डिजाइन में, वजन कम करने और स्थान बचाने के लिए, बन्धन स्थापना प्रणाली का स्थान संकरा और संकरा होता जा रहा है, और अंधा छेद स्थापना की अक्सर आवश्यकता होती है। इस मामले में, एक तरफा रिवेटिंग इंस्टॉलेशन का उपयोग आमतौर पर कनेक्शन को बन्धन के लिए किया जाता है। वर्तमान में, इस तरह के बन्धन कनेक्शन उत्पाद मुख्य रूप से अंधा रिवेट्स हैं। ब्लाइंड रिवेट्स का रिवेटिंग इंस्टॉलेशन सिद्धांत बन्धन कनेक्शन के कार्य को प्राप्त करने के लिए ब्लाइंड एंड पर इसे ख़राब करने के लिए नेल स्लीव को खींचने, खींचने और नेल स्लीव को बाहर निकालने की विधि का उपयोग करना है। इस तरह की बन्धन कनेक्शन विधि के लिए विशेष रिवेटिंग की आवश्यकता होती है, आम तौर पर आयातित रिवेटिंग, आंतरिक भागों का प्रतिस्थापन महंगा होता है, स्थापना प्रक्रिया जटिल होती है, और स्थापना लागत अधिक होती है।

गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड की संरचना इस प्रकार है। चित्र 1 एक सामान्य उत्खनन के मौजूदा पिन शाफ्ट स्टॉप मोड की संरचना का एक योजनाबद्ध आरेख है। चित्र 2 ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड द्वारा गुआंग्डोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड के बोल्ट को लागू करने के लिए उपयोग किए जाने वाले पिन शाफ्ट स्टॉप का एक योजनाबद्ध संरचनात्मक आरेख है। चित्र 3 अंजीर के अनुसार बाईं ओर का दृश्य है। 2 ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड द्वारा पिन स्टॉप के लिए इस्तेमाल किए गए बोल्ट का चित्र। 4 ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्रियल कं, लिमिटेड का सामने का दृश्य है, जिसका उपयोग पिन शाफ्ट स्टॉपर के लिए पिन में पिन डालने के लिए किया जाता है। और पिन संरचना का पिन बनाते हैं। चित्र 5 ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड का बाईं ओर का दृश्य है, जिसका उपयोग पिन शाफ्ट स्टॉपर के लिए पिन में पिन डालने और पिन संरचना का पिन बनाने के लिए किया जाता है। चित्र 6 ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड द्वारा पिन स्टॉप के लिए उपयोग की जाने वाली कुंडी की संगीन का एक सामने का दृश्य है। चित्र 7 ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कंपनी द्वारा पिन स्टॉप के लिए उपयोग की जाने वाली कुंडी की संगीन का एक शीर्ष दृश्य है। चित्र 8 पिन स्टॉप के लिए गुआंग्डोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड द्वारा उपयोग की जाने वाली कुंडी के चक्र का सामने का दृश्य है। [0017] अंजीर। 9 बोल्ट के चक्कर का एक शीर्ष दृश्य है जिसे गुआंग्डोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्रियल कं, लिमिटेड का उपयोग पिन-स्टॉपिंग के लिए किया जाता है। आंकड़े 1 से 9 में, कुंडी (1), रिटेनिंग स्लीव (2), पिन शाफ्ट (3), संगीन (4), सर्किल (5), छेद के माध्यम से गलत संरेखित (6), और गलत संरेखित अंत सिर (7)।

प्री-एम्बेडेड चैनल अक्सर रेल ट्रांजिट में उपयोग किए जाते हैं। आमतौर पर यू-आकार के चैनल और सी-आकार के चैनल होते हैं। एक तरफ उद्घाटन की विभिन्न चौड़ाई भी हैं। उनके कनेक्शन में उपयोग किए जाने वाले टी-बोल्ट आम तौर पर गैर-मानक भाग होते हैं, जिन्हें होने की आवश्यकता होती है, वास्तविक परियोजना को अनुकूलित करने की आवश्यकता होती है, ज्यादातर समग्र मुद्रांकन उत्पादन के लिए, मोल्ड चक्र लंबा होता है, मोल्ड के उद्घाटन की संख्या बड़ी होती है, और उत्पादन लागत अधिक है। इसके अलावा, संयोजन और कनेक्ट करते समय, कभी-कभी यह पाया जाता है कि मूल रूप से डिज़ाइन किए गए टी-बोल्ट का आकार मेल नहीं खाता है, और विभिन्न आकारों के टी-बोल्ट को प्रतिस्थापित करना आवश्यक है, फिर गैर-मानक टी-बोल्ट को फिर से डिज़ाइन और उत्पादन करना आवश्यक है -बोल्ट, जो पूरे उपकरण को धीमा कर देता है। प्रसंस्करण चक्र। अनुकूलित टी-बोल्ट अक्सर आकार सीमा में पर्याप्त चौड़े नहीं होते हैं, और विशिष्ट असेंबली और कनेक्शन के लिए केवल कुछ का चयन किया जा सकता है, जो बोल्ट के लिए उत्पादन साइट की विविध आवश्यकताओं को पूरा करना मुश्किल है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: फ्लश नट और नट्स, छेद पिन के साथ टी-आकार का फ्लैट सिर, डबल-वे कॉपर कॉलम नट्स, ब्लैक निकल फ्लैट हेड हेक्सागोन सॉकेट हेड बोल्ट और अन्य उत्पाद, हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरअंगूठे का पेंच

आपूर्ति फ्लैट क्रॉस


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।