उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

थोक क्रॉस रिकेस्ड सेल्फ-टैपिंग स्क्रू वुड प्लैंक बड़े फ्लैट हेड सेल्फ-टैपिंग स्क्रू 3/8 5/8 1/4-20

लेखक:[email protected] क्लिक करना:5246समाप्ति स्रोत: समय:2023-03-04 07:36:30

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: पत्र पेंच रिवेट्स, कठोर और बुझती आ...

1. जब मुख्य निकाय बड़े पैमाने पर उपकरण होता है, तो सहायक उपकरण स्थापित करने की आवश्यकता होती है, जैसे दृष्टि कांच, यांत्रिक मुहर सीट, मंदी फ्रेम इत्यादि। इस समय उपयोग किए जाने वाले स्टड बोल्ट, एक छोर को मुख्य शरीर में खराब कर दिया जाता है, और सहायक उपकरण स्थापित होने के बाद दूसरा छोर नट से सुसज्जित है। , चूंकि सहायक उपकरण अक्सर अलग हो जाते हैं, जब मुख्य शरीर और सहायक उपकरण सीधे बोल्ट से जुड़े होते हैं, तो समय के साथ मुख्य शरीर के धागे खराब हो जाएंगे या क्षतिग्रस्त हो जाएंगे, और उन्हें बदलने के लिए स्टड का उपयोग करना बहुत सुविधाजनक है। 2. जब कनेक्टिंग बॉडी की मोटाई बहुत बड़ी हो और बोल्ट की लंबाई बहुत लंबी हो, तो स्टड बोल्ट का उपयोग किया जाएगा। स्टड कनेक्शन के एंटी-लूज़िंग का उद्देश्य वास्तविक कार्य में, बाहरी भार में कंपन, परिवर्तन, सामग्री का उच्च तापमान रेंगना आदि होता है, जिससे घर्षण बल कम हो जाएगा, थ्रेड जोड़ी में सकारात्मक दबाव एक निश्चित क्षण में गायब हो जाता है। , और घर्षण बल शून्य है, इस प्रकार थ्रेडेड कनेक्शन ढीला हो जाता है। , यदि बार-बार कार्रवाई की जाती है, तो थ्रेडेड कनेक्शन ढीला और विफल हो जाएगा। इसलिए, ढीलेपन को रोकना आवश्यक है, अन्यथा यह सामान्य कार्य को प्रभावित करेगा और दुर्घटनाओं का कारण बनेगा।

1. सामग्री तनाव सख्त जब सामग्री को चक्रीय रूप से लोड किया जाता है, तो चक्रीय तनाव सख्त या चक्रीय तनाव नरमी की घटना घटित होगी, यानी निरंतर चक्रीय तनाव की स्थिति में, तनाव आयाम की संख्या में वृद्धि के साथ वृद्धि या कमी होगी चक्र। . कई चक्रों के बाद, तनाव आयाम एक चक्रीय स्थिर अवस्था में प्रवेश करता है। लॉक नट की कम-चक्र थकान इस शर्त के तहत की जाती है कि तनाव स्थिर है, और थ्रेडेड टुकड़े के सख्त होने या नरम होने से इसके अधिकतम अनस्क्रूइंग टॉर्क के आकार पर असर पड़ेगा। लॉक नट बनाने के लिए इस्तेमाल किया जाने वाला मिश्र धातु इस्पात एक चक्रीय तनाव सख्त सामग्री है, और सामग्री के सख्त होने से थ्रेडेड शीट के लोचदार पुनर्स्थापना बल FN में वृद्धि होगी और बिना टूटे हुए टोक़ में वृद्धि होगी।

जब कीलक को रिवेट किया जाता है, तो अक्सर रिवेट का पता लगाना और उसे ठीक करना आवश्यक होता है। हालांकि, वर्तमान में आम रिवेट पोजिशनिंग मैकेनिज्म के पास रिवेट फिक्स होने के बाद रिवेट पर लगे प्रतिबंध को प्रभावी ढंग से और जल्दी से हटाने का कोई तरीका नहीं होता है, जिससे नेलिंग मैकेनिज्म को इंसर्ट करना मुश्किल हो जाता है। तैनात रिवेट्स को जल्दी से चलाएं।

पहले एक ग्राहक से मिले, और कंपनी द्वारा आवश्यक स्टेनलेस स्टील के स्क्रू को ढीला होने से रोकने की जरूरत है। सीधे शब्दों में कहें, इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू का इस्तेमाल उत्पाद सामग्री पर किया जाना चाहिए ताकि इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू हल्के से गिर न जाए। उत्पाद सामग्री के साथ शिकंजा को अधिक कसकर जोड़ा जाना आवश्यक है। इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू एंटी-लूज़िंग के समाधान के लिए, दो समाधान हैं। अगला, स्टेनलेस स्टील के मानक भागों को ढीला होने से रोकने के लिए निम्नलिखित दो समाधान प्रस्तुत किए गए हैं। पहला विशेष सामग्री के लचीलेपन का उपयोग करना है, जैसे इंजीनियरिंग राल सामग्री, जिसमें अच्छा लचीलापन है। इसे इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू थ्रेड से संलग्न करें। इसे यांत्रिक रूप से अखरोट, या भौतिक उत्पाद के खिलाफ रगड़ें। कंपन और पूर्ण प्रतिरोध उत्पन्न करें। ढीले शिकंजा की समस्या को पूरी तरह से हल करें। दूसरा, सीधे शब्दों में कहें, इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू के धागे पर गोंद की एक परत लागू करना है, तथाकथित वितरण। इस गोंद को ड्रॉप-प्रतिरोधी गोंद कहा जाता है। इस गोंद में उच्च चिपचिपाहट और गैर-विषाक्तता जैसे अच्छे गुण होते हैं। यह गोंद स्टेनलेस स्टील के शिकंजे पर लगाया जाता है, और जब यह सूख जाता है, तो यह बहुत अच्छी तरह से पालन करता है। इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू थ्रेड को अखरोट के धागे के साथ जोड़ा जा सकता है, या उत्पाद थ्रेडेड होल में शामिल होने के बाद, एक सुपर कसने वाला प्रभाव होता है। एक सुपर अच्छा एंटी-लूज़िंग प्रभाव चलाएं।

विद्युत उत्पादों के डिजाइन में, विद्युत चुम्बकीय विकिरण हस्तक्षेप की समस्या से बचने के लिए, धातु भागों (भागों) के बीच चालन को अलग करना आवश्यक है। विशेष रूप से जब धातु के हिस्सों को धातु के शिकंजे से बंद कर दिया जाता है, तो धातु के हिस्सों (भागों) के बंद जोड़े के बीच चालन अक्सर होता है, इसलिए उन्हें अलग करने का प्रयास करना आवश्यक है। उदाहरण के लिए, जब लिक्विड क्रिस्टल डिस्प्ले स्क्रीन के स्ट्रक्चर आयरन और फुट बेस के आयरन स्ट्रक्चर को लॉक करने के लिए स्क्रू का उपयोग किया जाता है, लिक्विड क्रिस्टल डिस्प्ले स्क्रीन द्वारा उत्पन्न इलेक्ट्रोमैग्नेटिक वेव्स आसानी से फुट बेस से विकिरित होती हैं, जिससे इलेक्ट्रोमैग्नेटिक रेडिएशन इंटरफेरेंस होता है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर इत्यादि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: किसी न किसी हेक्सागोनल पागल, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर का कार्य क्या है, टक्कर फ्लैट कैप GB109 लियू डिंग लौह प्राकृतिक रंग GB867 गोल सिर रिवेट्स, पिंड पंजा स्क्रू कैप्स और अन्य उत्पाद, हम आपको एक फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं जो आपको उपयुक्त बनाता है।

लकड़ी के तख़्त के लिए इंदौरबड़ा सपाट सिर स्व-टैपिंग कील

थोक फिलिप्स सेल्फ टैपिंग स्क्रू


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।