उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

मध्यवर्ती पेंच 3/8 के साथ पैड पेंच के साथ आंतरिक षट्भुज पैड पेंच के साथ अनुकूलित 304 स्टेनलेस स्टील दौर सिर भीतरी षट्भुज

लेखक:[email protected] क्लिक करना:5056समाप्ति स्रोत: समय:2023-10-30 06:31:03

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: दांतेदार शिकंजा, लॉकिंग और एंटी-ड्रॉप...

इस तरह के फ्लैट गैस्केट में आमतौर पर तरल पदार्थ के लिए मार्ग खोलना शामिल होता है जिसके माध्यम से फ्लैट गैसकेट के एक तरफ से फ्लैट गैसकेट के दूसरी तरफ तरल पदार्थ प्रवाहित हो सकता है। इसके अलावा, कार्यात्मक तत्वों को ऐसे मार्ग के उद्घाटन में डाला जा सकता है, जैसे वाल्व तत्व एक दिशा में मार्ग को अवरुद्ध करते हैं, या छिद्र तत्व एक या दोनों दिशाओं में मार्ग को परिभाषित करते हैं।

गैर-मानक यांत्रिक डिजाइन में, जब लंबे शाफ्ट या रॉड के आकार की संरचना के मध्य भाग को थ्रेड करने की आवश्यकता होती है, तो अंत सीमित होता है और अखरोट में प्रवेश नहीं किया जा सकता है, जिससे समस्या होगी कि स्थापना को महसूस नहीं किया जा सकता है। इस समस्या को हल करने के लिए, इसे अक्सर रद्द करना पड़ता है। यह उपकरण लागत में कमी और इष्टतम कार्य की प्राप्ति के लिए अनुकूल नहीं है, और यहां तक कि समस्या को हल नहीं किया जा सकता है, और एक और तरीके की आवश्यकता है।

ब्रिकेट्स मशीन जैसे द्विपक्षीय संचरण के साथ एक क्रैंक प्रेस की आवश्यकता होती है। दोनों तरफ मुख्य शाफ्ट गियर का रोटेशन चरण सुसंगत होना चाहिए; 2. मुख्य शाफ्ट और मुख्य शाफ्ट गियर के बीच का कनेक्शन अंतराल से मुक्त होना चाहिए। इस आवश्यकता को पूरा करने के लिए, मुख्य शाफ्ट और मुख्य शाफ्ट गियर के बीच कनेक्शन के लिए मुख्य रूप से दो योजनाएं हैं। विकल्प 1, मुख्य शाफ्ट के एक या दोनों सिरों और मुख्य शाफ्ट गियर फ्लैट कुंजियों से जुड़े हुए हैं। इस योजना के लिए आवश्यक है कि मुख्य शाफ्ट और गियर हब के बीच मिलान निकासी छोटा हो, इसलिए इसे संसाधित करना, इकट्ठा करना और बनाए रखना मुश्किल है; विकल्प 2, मुख्य शाफ्ट के एक या दोनों सिरों और मुख्य शाफ्ट गियर टेपर-स्लीव कनेक्शन का उपयोग करते हुए, इस समाधान में अच्छा प्रदर्शन है, लेकिन उच्च लागत और खराब कठोरता है

अधिक जटिल जड़ा हुआ एम्बेडेड कॉपर नट कॉपर इंसर्ट नट विनिर्देश M8 है, यह कॉपर इंसर्ट नट कार के इंजेक्शन मोल्डेड हिस्से में एम्बेडेड है, 5 टवील एम्बॉसिंग, 4 लेफ्ट टवील एम्बॉसिंग, 1 राइट टवील एम्बॉसिंग नूरलिंग। चूंकि कई रोलिंग पैटर्न होते हैं, डबल टूल रेस्ट + डबल एम्बॉसिंग रेस्ट का उपयोग किया जाता है, और एक चौड़ा बनाने वाले चाकू द्वारा एक बार में 5 ग्रूव और 2 चम्फर डाले जाते हैं। हॉट-प्रेस्ड कॉपर इंसर्ट नट में जालीदार और सीधी रेखाएँ होती हैं, बाहरी सर्कल शंक्वाकार होता है, प्लास्टिक के छेद में सुचारू परिचय की सुविधा के लिए गर्म दबाने की प्रक्रिया में।

मानक मानदंड हैं, और प्रत्येक देश और क्षेत्र के अपने मानक हैं। जीबी- चीनी राष्ट्रीय मानक (राष्ट्रीय मानक) एएनएसआई-अमेरिकी राष्ट्रीय मानक (अमेरिकी मानक) डीआईएन-जर्मन राष्ट्रीय मानक (जर्मन मानक) एएसएमई-अमेरिकन सोसाइटी ऑफ मैकेनिकल इंजीनियर्स स्टैंडर्ड जेआईएस-जापानी राष्ट्रीय मानक (जापानी मानक) बीएसडब्ल्यू-ब्रिटिश राष्ट्रीय मानक जीबी —राष्ट्रीय मानक मेरे देश में कई मानकों में से एक मानक है, और उद्योग मानक, पेशेवर मानक और विभाग मानक भी हैं। राष्ट्रीय मानकों को विभाजित किया गया है: GB (अनिवार्य मानक) और GB/T (अनुशंसित मानक) और GBn (राष्ट्रीय आंतरिक मानक) इत्यादि। हम आमतौर पर देखते हैं कि GB30, GB5783, आदि अनिवार्य मानक हैं। कुछ बुनियादी आयामों जैसे कि सिर से साइड, सिर की मोटाई आदि के अलावा, उपरोक्त मानक मुख्य रूप से थ्रेडेड भाग में भिन्न होते हैं। GB, DIN, JIS, आदि के सभी थ्रेड्स MM (मिलीमीटर) में होते हैं, जिन्हें सामूहिक रूप से मेट्रिक थ्रेड्स कहा जाता है। एएनएसआई, एएसएमई, आदि जैसे अन्य धागे को इंच में अमेरिकी मानक धागा कहा जाता है। मीट्रिक धागे और अमेरिकी धागे के अलावा, एक बीएसडब्ल्यू-शाही मानक भी है, जिसके धागे इंच में भी होते हैं, जिन्हें आमतौर पर वायथ धागे के रूप में जाना जाता है। सामान्य घरेलू बिक्री व्यवसाय में, हमारे सामने सबसे सामान्य मानक जीबी (राष्ट्रीय मानक) और डीआईएन (जर्मन मानक) हैं। उत्पादन उत्पादों के संदर्भ में, निम्नलिखित मानकों का मुख्य रूप से सामना किया जाता है: GB30; जीबी5783; जीबी5782; जीबी52; जीबी6170; इंदौरजीबी818; इंदौरजीबी819; इंदौरजीबी845; इंदौरजीबी846; जीबी70; इंदौरडीआईएन912; डीआईएन933; DIN931 और इतने पर। GB30 (पुराने राष्ट्रीय मानक) को मानक पुस्तक में GB5783 (नया राष्ट्रीय मानक) से बदल दिया गया है। GB52 (पुराने राष्ट्रीय मानक) को मानक पुस्तक में GB6170 (नए राष्ट्रीय मानक) से बदल दिया गया है।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: GB923 हेक्सागोनल कैप नट्स, DIN7971 राउंड नट्स, राउंड हेड इंदौरफिलिप्स स्क्रू, क्राउन स्क्रू और नट्स और अन्य उत्पाद, हम कर सकते हैं आपको फास्टनर सॉल्यूशंस के लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान करते हैं।

पैड के साथ गोल सिर सॉकेट सिर पेंच

अनुकूलित 304 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।