उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

मशीनिंग कार्बन स्टील निकल-प्लेटेड औद्योगिक एल्यूमीनियम प्रोफ़ाइल सहायक उपकरण फास्टनरों टी-स्लाइडर नट 1/2-13

लेखक:[email protected] क्लिक करना:5045समाप्ति स्रोत: समय:2023-10-17 10:09:12

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: टी-बोल्ट, Q328 हेक्सागोनल लॉक नट, वाश...

गोल सिर इंदौरइंदौरतीन इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच की सामग्री को लोहे और स्टेनलेस स्टील में विभाजित किया गया है। लोहे वाले लोहे के विभिन्न पेंच तारों से बने होते हैं। आम तौर पर, इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच का तार 1010, 1018, 10B21 और इसी तरह होता है। 10B21 का उपयोग 8.8 ग्रेड संयोजन स्क्रू बनाने के लिए किया जाता है। 8.8-ग्रेड इंदौरसॉकेट हेड कैप स्क्रू की तरह, उन्हें बनाने के लिए अक्सर 10B21 तारों का उपयोग किया जाता है। जब हो जाए, तो हीट ट्रीटमेंट पर जाएं। गर्मी उपचार के बाद, हाइड्रोजन और इलेक्ट्रोप्लेटिंग हटा दें। यह इंदौरसॉकेट हेड कैप स्क्रू के स्प्रिंग वॉशर को टूटने से बचाने के लिए है। स्टेनलेस स्टील संयोजन शिकंजा, इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच बाजार में, आमतौर पर स्टेनलेस स्टील SUS304 संयोजन शिकंजा को संदर्भित करता है। 201 संयोजन स्क्रू आमतौर पर बहुत कम करते हैं। राउंड हेड थ्री कॉम्बिनेशन स्क्रू के कुछ निर्माता 201 कॉम्बिनेशन स्क्रू का उत्पादन करते हैं। क्योंकि स्टेनलेस स्टील 201 के पेंच तार की कठोरता को अच्छी तरह से नियंत्रित नहीं किया जाता है, इसलिए दरारें पैदा करना आसान होता है। इलेक्ट्रोप्लेटिंग राउंड हेड कॉम्बिनेशन स्क्रू इलेक्ट्रोप्लेटिंग के बुनियादी ज्ञान का परिचय आम तौर पर आयरन कॉम्बिनेशन स्क्रू के डी-प्लेटिंग को संदर्भित करता है। इलेक्ट्रोप्लेटिंग को पर्यावरण संरक्षण और गैर-पर्यावरण संरक्षण में विभाजित किया गया है। आमतौर पर इस्तेमाल किए जाने वाले संयोजन स्क्रू इलेक्ट्रोप्लेटिंग रंगों में हरा रंग जस्ता, हरा नीला जस्ता, हरा सफेद जस्ता, हरा निकल, लाल रंग, सफेद जस्ता, सफेद निकल, आदि शामिल हैं। क्रॉस रिकेस्ड संयोजन स्क्रू, हेक्सागोन संयोजन बोल्ट और स्वयं-टैपिंग संयोजन स्क्रू का उपयोग किया जाता है उसी तरह जैसे संबंधित क्रॉस रिकेस्ड स्क्रू, हेक्सागोन हेड बोल्ट और सेल्फ-टैपिंग स्क्रू। इन संयोजन शिकंजा की मुख्य विशेषता यह है कि वे संबंधित वाशर से लैस हैं, जो उपयोग करने के लिए बहुत सुविधाजनक हैं।

बाजार में अधिकांश कैपेसिटर में दो पिन होते हैं, जो कैपेसिटर के सकारात्मक और नकारात्मक इलेक्ट्रोड के कनेक्शन टर्मिनल होते हैं। वर्तमान में इन कैपेसिटर में एक बड़ा छिपा हुआ खतरा है, यानी कैपेसिटर के अंदर पिन और कोर के बीच का कनेक्शन मूल रूप से एक स्टिक-ऑन कनेक्शन है। जब संधारित्र काम कर रहा होता है, तो आंतरिक तापमान तेजी से बढ़ता है, और स्टिक-प्रकार का कनेक्शन गर्म होने के बाद अस्थिर होता है, और इसे अलग करना या ढीला करना आसान होता है।

गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का उद्देश्य उपरोक्त कमियों को दूर करना और एक सीमा पेंच प्रदान करना है। गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड की तकनीकी योजना निम्नलिखित तरीके से महसूस की जाती है। इसकी संरचना स्क्रू, हेक्सागोनल कॉपर पोस्ट और लिमिट नेक से बनी है। लिमिट नेक का बायां सिरा खुला है, हेक्सागोनल कॉपर कॉलम को लिमिट नेक के अंदर से संप्रेषित किया जाता है, और अंदर स्क्रू थ्रेड्स के साथ प्रदान किया जाता है। हेक्सागोनल कॉपर कॉलम में स्क्रू थ्रेड की डिज़ाइन लंबाई अपनी लंबाई का 1/3-2/3 है। ग्वांगडोंग यूलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड के फायदे हैं (10), जो स्थापना और निर्धारण के दौरान मदरबोर्ड के विरूपण और विरूपण के कारण मदरबोर्ड के विरूपण में वृद्धि के कारण खराब मेमोरी संपर्क की समस्या को प्रभावी ढंग से रोक सकते हैं। , और विरूपण को प्रभावी ढंग से नियंत्रित कर सकता है। प्रभाव।

स्टड बोल्ट को आम तौर पर सतह के इलाज की आवश्यकता होती है। बोल्ट सतह के उपचार के कई प्रकार हैं। आमतौर पर, इलेक्ट्रोप्लेटिंग, ब्लैकिंग, ऑक्सीकरण, फॉस्फेटिंग और इलेक्ट्रोलेस जिंक फ्लेक कोटिंग का आमतौर पर उपयोग किया जाता है। हालांकि, इलेक्ट्रोप्लेटेड फास्टनरों में फास्टनरों के वास्तविक उपयोग का एक बड़ा हिस्सा होता है। विशेष रूप से ऑटोमोबाइल, ट्रैक्टर, घरेलू उपकरण, उपकरण, एयरोस्पेस, संचार और अन्य उद्योगों और क्षेत्रों में अधिक व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। हालांकि, थ्रेडेड फास्टनरों के लिए, उपयोग में न केवल एक निश्चित जंग-रोधी क्षमता की आवश्यकता होती है, बल्कि थ्रेड्स की विनिमेयता भी सुनिश्चित की जानी चाहिए, जिसे यहां स्क्रूबिलिटी भी कहा जा सकता है। उपयोग में थ्रेडेड फास्टनरों द्वारा आवश्यक एंटी-जंग और इंटरचेंजबिलिटी के दोहरे उपयोग के प्रदर्शन को पूरा करने के लिए, विशेष चढ़ाना मानकों को तैयार करना बहुत आवश्यक है। जीबी/टी5267.1-2002 [थ्रेडेड फास्टनर इलेक्ट्रोप्लेटिंग लेयर] मानक राष्ट्रीय मानकों में से एक है फास्टनर सतह उपचार मानकों की श्रृंखला, मानक में शामिल हैं: जीबी/टी5267.1-2002 [फास्टनर इलेक्ट्रोप्लेटिंग परत]; GB/T5267.2-2002 [फास्टनरों के लिए इलेक्ट्रोलाइटिक जिंक फ्लेक कोटिंग] दो मानक। यह मानक अंतरराष्ट्रीय मानक ISO4042 के बराबर है; 1999 [थ्रेडेड फास्टनर इलेक्ट्रोप्लेटिंग लेयर]। यह मानक GB/T5267-1985 [थ्रेडेड फास्टनर इलेक्ट्रोप्लेटिंग कोटिंग] मानक को प्रतिस्थापित करता है।

बोल्ट प्रदर्शन ग्रेड लेबल में संख्याओं के दो भाग होते हैं, जो क्रमशः बोल्ट सामग्री के नाममात्र तन्य शक्ति मूल्य और उपज अनुपात का प्रतिनिधित्व करते हैं। उदाहरण के लिए: 4.6 के प्रदर्शन स्तर के साथ एक बोल्ट, इसका अर्थ है: 1. बोल्ट सामग्री की नाममात्र तन्य शक्ति 400MPa है; 2. बोल्ट सामग्री का उपज अनुपात 0.6 है; 3. बोल्ट सामग्री की नाममात्र उपज शक्ति 400 × 0.6 = 240 एमपीए ग्रेड 10.9 इंदौरउच्च शक्ति बोल्ट, गर्मी उपचार के बाद तक पहुंच सकती है: 1. बोल्ट सामग्री की नाममात्र तन्य शक्ति 1000 एमपीए तक पहुंच जाती है; 2. बोल्ट सामग्री का उपज अनुपात 0.9 है; 3. बोल्ट सामग्री की नाममात्र उपज शक्ति 1000 × 0.9 = 900MPa वर्ग तक पहुंचती है

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: यू-आकार के स्नैप स्क्रू, अम्ब्रेला हेड राउंड हेड स्क्रू, छोटे बाहरी व्यास वॉशर, ब्रिटिश और अमेरिकी लॉकिंग स्क्रू कैप और अन्य उत्पाद, हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

औद्योगिक एल्यूमीनियम प्रोफ़ाइल सहायक उपकरण

मशीनिंग कार्बन स्टील निकल मढ़वाया


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।