उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

पैड नट डाई प्लेटन नट 1/2-13 1/4-20 . के साथ पैड नट के साथ कस्टम निकला हुआ किनारा

लेखक:[email protected] क्लिक करना:5404समाप्ति स्रोत: समय:2022-05-11 18:13:48

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: यांत्रिक षट्भुज बोल्ट, एंटी-वाइब्र...

जैसा कि अंजीर में दिखाया गया है। 1 और अंजीर। 2, पूर्व कला में एक कीलक डाई में शीर्ष डाई 1 और कवर डाई 2 का एक सेट एक दूसरे के विपरीत व्यवस्थित होता है। शीर्ष डाई 1 को केंद्र में एक गुहा 1 के साथ प्रदान किया गया है जो कि कीलक गुंबद के सिर के आकार से 3-1 से मेल खाता है। -1, कवर मोल्ड 2 का केंद्र एक मोल्ड गुहा 2-1 के साथ प्रदान किया जाता है जो कीलक गुंबद के सिर के आकार से मेल खाता है 3-3।

स्प्रिंग वॉशर को स्क्रू बैकस्टॉप के लिए डिज़ाइन किया गया है, आमतौर पर सिंगल-टर्न बेलनाकार कॉइल स्प्रिंग। इसके बैकस्टॉप फ़ंक्शन को बेहतर बनाने के लिए, एक एकीकृत स्प्रिंग वॉशर भी है। इसकी संरचना यह है कि फ्लैट वॉशर की आंतरिक रिंग में कई पंख होते हैं। वसंत टैब में मोड़ो। स्प्रिंग वाशर के समान बैकस्टॉप के लिए इस्तेमाल किया जाने वाला एक अन्य प्रकार का वॉशर एक दाँतेदार लॉक वॉशर है। हालांकि, इस तरह के लॉक वॉशर में आमतौर पर एक छोटी मोटाई होती है, जो प्लेन पर आंतरिक रिंग या वॉशर के बाहरी रिंग को मोड़कर बनाई जाती है। कसने पर, लोचदार बल छोटा होता है, और दूसरा चपटा होना आसान होता है, ताकि स्टॉप रिट्रीट फ़ंक्शन अभी भी पर्याप्त मजबूत न हो।

थ्रेड मार्क का मार्किंग फॉर्मेट है: थ्रेड कोड - थ्रेड टॉलरेंस ज़ोन कोड (पिच डायमीटर, टॉप डायमीटर) - स्क्रू लेंथ एल) टॉलरेंस ज़ोन कोड को नंबर प्लस लेटर्स (अपरकेस लेटर्स के साथ इनर थ्रेड, लोअरकेस लेटर्स के साथ एक्सटर्नल थ्रेड) द्वारा दर्शाया जाता है। , जैसे कि 7H, 6g, आदि, यह विशेष रूप से इंगित किया जाना चाहिए कि 7H, 6g, आदि थ्रेड टॉलरेंस का प्रतिनिधित्व करते हैं, जबकि H7, g6 सिलेंडर टॉलरेंस कोड का प्रतिनिधित्व करते हैं। 2) रोटेशन की लंबाई को छोटा (एस द्वारा दर्शाया गया), मध्यम (एन द्वारा दर्शाया गया), और लंबा (एल द्वारा दर्शाया गया) के रूप में निर्दिष्ट किया गया है। सामान्य तौर पर, थ्रेड एंगेजमेंट लंबाई को चिह्नित नहीं किया जाता है, और थ्रेड टॉलरेंस ज़ोन को मीडियम एंगेजमेंट लेंथ (N) द्वारा निर्धारित किया जाता है। यदि आवश्यक हो, तो स्क्रू लंबाई कोड S या L जोड़ें, जैसे M20-5g6g-L। जब विशेष जरूरतों की आवश्यकता होती है, तो पेंच की लंबाई का मूल्य इंगित किया जा सकता है, जैसे कि M20-5g6g-30।

फ्लैट कुंजी निर्माण में सरल है, संचालन में विश्वसनीय है, असेंबली और डिस्सेप्लर में सुविधाजनक है, और व्यापक रूप से उपयोग की जाती है। फ्लैट कुंजी दो पक्षों के साथ कीवे के दोनों किनारों से संपर्क करके टोक़ को प्रसारित करती है, यानी, पक्ष काम करने वाली सतह है, इसलिए असेंबली के लिए मुख्य तकनीकी आवश्यकताएं हैं: फ्लैट कुंजी और कीवे के बीच मिलान आवश्यकताओं को सुनिश्चित करने के लिए शाफ्ट पर भागों, और आंदोलन को सुचारू रूप से और टोक़ को प्रसारित करने के लिए। कुंजी और की-वे की मिलान प्रकृति आमतौर पर तंत्र की कार्य आवश्यकताओं पर निर्भर करती है। कुंजी शाफ्ट या हब पर तय की जा सकती है, और किसी अन्य मिलान भाग (गाइड फ्लैट कुंजी) के सापेक्ष स्लाइड कर सकती है; यह एक ही समय में शाफ्ट और हब पर भी तय किया जा सकता है (साधारण फ्लैट कुंजी), और कुंजी के आकार के आधार पर, शाफ्ट को बदलकर कीवे और हब कीवे का आकार विभिन्न मिलान आवश्यकताओं को पूरा कर सकता है।

यदि उपर्युक्त नट और स्क्रू का उपयोग एक प्रकार के फास्टनरों के रूप में किया जाता है जो दूसरों को अलग होने से रोक सकते हैं, जैसे कि लोहे के दरवाजे-स्टील की खिड़कियां स्थापित करते समय, लोग आमतौर पर पहले नट्स को कसते हैं, और फिर नट्स को वेल्ड करने के लिए वेल्डिंग मशीन का उपयोग करते हैं। और पेंच। अखरोट को ढीला होने से रोकने के लिए, स्क्रू पर थ्रेड्स को मिलाने के लिए एक उपकरण का उपयोग करना आवश्यक हो सकता है। यह देखा जा सकता है कि यह दृष्टिकोण बहुत असुविधाजनक है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: सेट बोल्ट, प्लास्टिक कॉलम गास्केट, GB873 खोखले कोर एल्यूमीनियम ब्लाइंड रिवेट्स, राष्ट्रीय मानक GB812 युआन गोल नट और अन्य उत्पाद, हम प्रदान कर सकते हैं आपके पास आपके लिए सही फास्टनर समाधान है।

इंदौरवॉशर नट के साथ

इंदौरवॉशर नट के साथ कस्टम निकला हुआ किनारा


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।