उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

कोने वेल्डिंग स्पॉट के बिना षट्भुज वेल्डिंग नट की आपूर्ति करें वेल्डिंग स्पॉट के बिना वेल्डिंग नट बिना पैर वेल्डिंग नट के;

लेखक:[email protected] क्लिक करना:4961समाप्ति स्रोत: समय:2023-12-26 16:25:59

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: फर्नीचर सजावट शिकंजा, रोलर सिलेंडर...

इंदौरइंदौरस्लॉटेड नट को इंदौरइंदौरस्लॉटेड नट के स्लॉट के माध्यम से एक कोटर पिन के साथ तय करने की आवश्यकता होती है, और इंदौरइंदौरस्लॉटेड नट को ठीक करने के लिए कोटर पिन को स्क्रू के बीच से गुजरना चाहिए। आमतौर पर, स्क्रू के दोनों सिरों को ड्रिल करने की आवश्यकता होती है, छेद का व्यास और स्लेटेड नट का आकार। स्लॉट की चौड़ाई और गहराई कोटर पिन के आकार को निर्धारित करती है। जब चयनित स्क्रू, कोटर पिन और इंदौरइंदौरस्लॉटेड नट का अपेक्षाकृत मिलान किया जाता है, तो नट को स्क्रू द्वारा तय किया जाता है, ताकि स्लेटेड नट ढीला न हो। इस हेक्सागोनल इंदौरइंदौरस्लॉटेड नट में उच्च शक्ति की विशेषताएं हैं और कंपन के अधीन होने पर इसे ढीला करना आसान नहीं है। यह मुख्य रूप से कंपन और झटके के अवसरों में उपयोग किया जाता है, जैसे ऑटोमोबाइल के फ्रंट और रियर एक्सल, लिफ्टिंग उपकरण, प्रेस और डाई-कास्टिंग मशीन।

Yueluo का उद्देश्य संकोचन के साथ एक ब्रेक पैड रिवेट प्रदान करना है जो न केवल असेंबली के दौरान सामान्य फीडिंग की समस्या को हल कर सकता है, बल्कि मूल मशीनिंग चम्फरिंग की प्रसंस्करण लागत को भी बचा सकता है और उपयोग में कीलक के गुणवत्ता जोखिम को कम कर सकता है। इसकी उत्पादन विधि।

M4 ग्राउंडिंग स्क्रू घरेलू उपकरणों और अन्य उपकरणों पर ग्राउंडिंग वायर को ठीक करने के लिए उपयोग किया जाता है, स्टड बेलनाकार होता है, और धागा अंत (सेक्शन) सतह पर लंबवत होता है। हालांकि, उपकरण पर पेंच छेद में विनिर्माण प्रक्रिया आवश्यकताओं के कारण डूबने और मार्गदर्शन करने के लिए गाइड ग्रूव टैपिंग होते हैं। ग्राउंड वायर को ठीक करते समय, यदि स्क्रू को सही स्थिति में नहीं रखा गया है (पेंच झुका हुआ है), तो स्क्रू को जोर से दबाया जाता है, जिससे स्क्रू और स्क्रू का कारण बनना आसान होता है। स्क्रू होल दांतों को काटता है, और दांतों को काटने के बाद, स्क्रू को ढीला करना या गिरना आसान होता है, जिससे सुरक्षा को खतरा होता है।

निर्माण और स्थापना त्रुटियों के कारण, लैम्प हेड और शैडोलेस लैम्प का उसका कनेक्टिंग भाग बह जाएगा, जिसे किसी भी स्थिति में नहीं रखा जा सकता है। इसलिए, छाया रहित लैंप में, डंपिंग बल आमतौर पर लैंप कैप और उसके कनेक्टिंग भाग की स्थिति का एहसास करने के लिए डंपिंग स्क्रू द्वारा प्रदान किया जाता है। भिगोना पेंच एक उपयुक्त भिगोना बल प्रदान करने में सक्षम होना चाहिए। स्थिति आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए भिगोना बल बहुत छोटा नहीं होना चाहिए; साथ ही, दीपक सिर और उसके कनेक्टिंग हिस्सों को स्थानांतरित करते समय उपयोगकर्ता को सहज महसूस करने के लिए डंपिंग बल बहुत बड़ा नहीं होना चाहिए। इसके अलावा, सामान्य जीवन सीमा के भीतर, भिगोने वाले पेंच के खराब होने के बाद, यह लैंप कैप और उसके कनेक्टिंग भाग की स्थिति को संतुष्ट करने के लिए पर्याप्त भिगोना बल प्रदान करने में भी सक्षम होना चाहिए। भिगोना पेंच धागे से कड़ा होता है, शीर्ष दबाव डिस्क वसंत विकृत होता है, और डिस्क वसंत घर्षण बल उत्पन्न करने के लिए घर्षण अंत को दबाता है, जिससे एक प्रभावी और स्थायी भिगोना बल प्रदान होता है। भिगोना बल को पेंच की जकड़न को समायोजित करके महसूस किया जा सकता है। घर्षण समाप्त होने के लिए, पहनने के प्रतिरोध, कुछ आत्म-स्नेहन, कुछ ताकत, कठोरता और क्रूरता के लिए कुछ आवश्यकताएं हैं। वर्तमान में, उद्योग में घर्षण अंत सामग्री में मुख्य रूप से पीतल और टिन कांस्य जैसी धातुएं शामिल हैं; गैर-धातु जैसे नायलॉन और पोम। वर्तमान में, भिगोना पेंच के घर्षण अंत का मुख्य नुकसान यह है कि धातु सामग्री के लिए घर्षण प्रक्रिया के दौरान असामान्य शोर उत्पन्न करना आसान है। गैर-धातु सामग्री के लिए, विरूपण होना आसान है और ताकत अपर्याप्त है।

भूमिगत निर्माण और कोयला परिवहन के लिए खदान ट्रकों की आवश्यकता होती है। ऊर्जा के जोरदार विकास के साथ, कोयले के उत्पादन में काफी वृद्धि हुई है, और खदान ट्रकों की मांग में वृद्धि हुई है। एक्सल कार्ड माइन कार का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है। इसका आकार अनियमित है, और रिक्त एक कास्टिंग है। इसे अर्धवृत्ताकार सतह पर समाप्त करने की आवश्यकता है जिसका ऊपरी केंद्र माइन कार एक्सल से मेल खाता है। वर्तमान में, मेरा ट्रक एक्सल कार्ड आमतौर पर एक मिलिंग मशीन द्वारा संसाधित किया जाता है, जिसमें कम दक्षता की समस्या होती है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: लॉकिंग स्क्रू एंटी-लूज़, गैर-मानक कीलक निर्माता, बॉक्स स्क्रू, इंदौरजीबी 2673 स्क्रू और अन्य उत्पाद, हम प्रदान कर सकते हैं आप उपयुक्त फास्टनरों समाधान के साथ।

कोने रहित वेल्डिंग

आपूर्ति हेक्स इंदौरवेल्ड नट


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।