उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

सेल्फ-टैपिंग थ्रेडेड स्लीव्स, थ्रेड स्लीव्स, स्लीव्स, ग्रोव्ड थ्रेड प्रोटेक्शन स्लीव्स की आपूर्ति करें

लेखक:[email protected] क्लिक करना:5374समाप्ति स्रोत: समय:2022-06-22 04:46:26

जानकारी का सारांश:स्क्रू उद्योग के उत्पादन में हमारे पास दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: थ्रेड रूपांतरण सॉकेट, पीसी बोर्ड...

प्रासंगिक मानकों के अनुसार, कार्बन स्टील और मिश्र धातु इस्पात बोल्ट के प्रदर्शन ग्रेड 3.6, 4.6, 4.8, 5.6, 6.8, 8.8, 9.8, 10.9, 12.9, आदि जैसे 10 से अधिक ग्रेड में विभाजित हैं। उनमें से बोल्ट ग्रेड 8.8 और इसके बाद के संस्करण कम कार्बन मिश्र धातु इस्पात या मध्यम कार्बन स्टील से बने होते हैं और गर्मी उपचार (शमन, तड़के) को आम तौर पर उच्च शक्ति वाले बोल्ट कहा जाता है, और बाकी को आम तौर पर साधारण बोल्ट कहा जाता है। बोल्ट प्रदर्शन ग्रेड लेबल में संख्याओं के दो भाग होते हैं, जो क्रमशः बोल्ट सामग्री के नाममात्र तन्य शक्ति मूल्य और उपज अनुपात का प्रतिनिधित्व करते हैं। इंदौरस्टेनलेस स्टील बोल्ट A1-50, A1-70, A1-80, A2-50, A2-70, A2-80, A3-50, A3-70, A3-80, A4-50, A4-70 में विभाजित हैं। A4-80, A5-50, A5-70, A5-80, C1-50, C1-70, C1-110, C4-50, C4-70, C3-80, F1-45, F1- 60। पहला अक्षर और संख्या स्टेनलेस स्टील समूह का प्रतिनिधित्व करते हैं, और दूसरी और तीसरी संख्या तन्य शक्ति के 1/10 का प्रतिनिधित्व करती है। [2]

स्प्रिंग सेल्फ-लॉकिंग नट एक स्प्रिंग क्लिप सेल्फ-लॉकिंग नट है, जिसमें एक एस-आकार की स्प्रिंग क्लिप और एक सेल्फ-लॉकिंग नट होता है। एस-आकार की स्प्रिंग क्लिप में सेल्फ-लॉकिंग नट को ठीक करने के लिए एक फिक्सिंग होल (3) दिया गया है, जिसका उपयोग बोल्ट के माध्यम से संक्रमण के लिए किया जाता है। सेल्फ-लॉकिंग नट को क्लैम्पिंग होल और ट्रांज़िशन होल (4) के बीच रखा जाता है, और क्लैम्पिंग होल में क्लैंप किया जाता है। उपयोगिता मॉडल कनेक्टिंग प्लेट या सपोर्ट पर सेल्फ-लॉकिंग नट को ठीक करने के लिए स्प्रिंग क्लिप के लोचदार बल को अपनाता है। यह न केवल स्थापित करने के लिए सुविधाजनक है, बल्कि स्थापना के बाद भी अच्छी विश्वसनीयता है।

पेंच बाजार पर एक सामान्य प्रकार के फास्टनर हैं। यह एक प्रकार का फास्टनर है जिसमें एक सिर और एक पेंच होता है। इसे अपने उद्देश्य के अनुसार तीन श्रेणियों में विभाजित किया जा सकता है: मशीन स्क्रू, सेट स्क्रू और विशेष प्रयोजन स्क्रू। मशीन स्क्रू का उपयोग मुख्य रूप से एक निश्चित थ्रेडेड होल वाले हिस्से और थ्रू होल वाले हिस्से के बीच एक बन्धन कनेक्शन के लिए किया जाता है, बिना नट मिलान की आवश्यकता के (इस कनेक्शन फॉर्म को स्क्रू कनेक्शन कहा जाता है, जो एक वियोज्य कनेक्शन भी है; यह भी हो सकता है नट के साथ मिलान हो, इसका उपयोग दो भागों के बीच छेद के साथ तेजी से कनेक्शन के लिए किया जाता है।) सेट स्क्रू का उपयोग मुख्य रूप से दो भागों के बीच सापेक्ष स्थिति को ठीक करने के लिए किया जाता है। विशेष प्रयोजन के स्क्रू, जैसे कि आईबोल्ट, का उपयोग भागों को फहराने के लिए किया जाता है।

शीट मेटल और एल्युमिनियम प्रोफाइल प्रोसेसिंग में कई गतिरोधों का उपयोग किया जाता है। हालांकि, मौजूदा दबाव इंदौररिवेटिंग नट कॉलम आम तौर पर दबाव रिवेटिंग और दबाए गए प्लेट के बीच एक निकासी फिट को गोद लेता है, जिसका सामान्य दबाव रिवेटिंग पर कोई प्रभाव नहीं पड़ता है, लेकिन इसमें एल्यूमीनियम प्रोफाइल के लिए उच्च सतह की गुणवत्ता की आवश्यकताएं होती हैं, विशेष रूप से पेंटिंग एल्यूमीनियम प्रोफाइल में एक होगा निश्चित प्रभाव। सबसे पहले, क्योंकि एल्यूमीनियम प्रोफाइल पर दबाव के नीचे के छेद को आम तौर पर साधारण पंचिंग मशीनों पर संसाधित किया जाता है, एक सींग के साथ एक पतला छेद उत्पन्न होगा, जो दबाव इंदौररिवेटिंग नट कॉलम के बीच की खाई को और बढ़ा देगा। आपसी कसने वाले बल को छोटा करें, जिससे कुछ एल्यूमीनियम प्रोफ़ाइल घटक शिकंजा स्थापित करते समय इंदौररिवेटिंग नट को ढीला कर देते हैं, जिसके परिणामस्वरूप सतह की गुणवत्ता अयोग्य हो जाती है। इसलिए, हमें तत्काल एल्यूमीनियम प्रोफ़ाइल दबाव रिवेटिंग के निचले छेद के साथ मिलान अंतर को कम करने का एक तरीका चाहिए। प्रेशर रिवेटिंग स्टैंडऑफ का उपयोग प्रेशर रिवेटिंग स्टैंडऑफ और एल्युमिनियम प्रोफाइल होल के बीच रैपिंग फोर्स को बढ़ाने के लिए किया जाता है।

विभिन्न उद्योगों में प्रौद्योगिकी की प्रगति के साथ, स्क्रू का वर्तमान संरचनात्मक डिजाइन केवल साधारण लॉकिंग से लॉकिंग प्रक्रिया के दौरान कार्य कुशलता पर ध्यान केंद्रित करने और लॉक की जाने वाली वस्तुओं की अखंडता को नष्ट नहीं करने के लिए विकसित हुआ है। नए मामले जैसे नंबर 556784 स्क्रू सुधार और नंबर 289405 स्क्रू जो लॉकिंग, स्थिरता, श्रम-बचत, तेज और बहु-कार्य को एकीकृत करता है जो पहले केंद्रीय ताइवान बुलेटिन में डिजाइन और अनुमोदित और प्रकाशित किए गए थे, स्क्रू के मुख्य प्रतिनिधि हैं। यह स्पष्ट है कि दो मामले न केवल पारंपरिक सरल लॉकिंग स्क्रू की कमियों को पूरी तरह से सुधारते हैं, बल्कि वास्तविक उपयोग में प्रत्येक मामले में डिज़ाइन किए गए स्क्रू के पर्याप्त सुधार के उद्देश्य को भी प्राप्त करते हैं।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: उच्च-परिशुद्धता इंदौरइंदौरयू-बोल्ट, पीपीएस पॉलीफेनिलीन सल्फाइड बाहरी हेक्सागोन नट, शाफ्ट पिन डबल-एंडेड गोल फ्लैट कुंजी, गैर -स्लिप नट और अन्य उत्पाद, हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

म्यान धागा

आपूर्ति स्व-टैपिंग पेंच आस्तीन


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।