उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अनुकूलित पंच प्रेस प्लेटिन इंजेक्शन मोल्डिंग मशीन ब्लू पेंट प्लेटन मोल्ड मशीन टूल समानांतर प्लेटन एएएए 3/8 एएएए 5/8

लेखक:[email protected] क्लिक करना:5340समाप्ति स्रोत: समय:2022-11-19 16:14:46

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: बी-लेवल समान-लंबाई वाले स्टड बोल्ट...

कीलक एक नाखून के आकार की वस्तु है जिसका उपयोग दो भागों या घटकों को एक छेद और एक छोर पर एक टोपी के साथ जोड़ने के लिए किया जाता है। रिवेटिंग में, रिवेट किए गए हिस्से अपने स्वयं के विरूपण या हस्तक्षेप से जुड़े होते हैं। कई प्रकार के रिवेट्स हैं, और वे अनौपचारिक हैं। आमतौर पर इस्तेमाल किए जाने वाले आर-टाइप रिवेट्स, फैन रिवेट्स, ब्लाइंड रिवेट्स, ब्लाइंड रिवेट्स, ट्री रिवेट्स, सेमी-सर्कुलर हेड, फ्लैट हेड, सेमी-होलो रिवेट्स, सॉलिड रिवेट्स, इंदौरकाउंटरसंक हेड रिवेट्स, ब्लाइंड रिवेट्स, इंदौरखोखले रिवेट्स हैं, ये आमतौर पर उनका उपयोग करते हैं खुद की विकृति riveted भागों को कनेक्ट करें। आमतौर पर कोल्ड रिवेटिंग के साथ 8 मिमी से कम, हॉट रिवेटिंग के साथ इस आकार से बड़ा। लेकिन अपवाद हैं। उदाहरण के लिए, कुछ तालों पर नेमप्लेट कीलक और लॉक बॉडी होल के बीच के हस्तक्षेप से रिवेट की जाती है।

अपनी तकनीकी समस्याओं को हल करने के लिए Yueluo द्वारा अपनाया गया तकनीकी समाधान है: एक छिपी हुई पेंच प्रकार की स्थापना संरचना वाला कैबिनेट। कैबिनेट में कोने की फिटिंग, फ्रेम प्रोफाइल और प्लेट शामिल हैं। कनेक्टिंग स्लॉट, प्लेट इंस्टॉलेशन स्लॉट यू आकार का है, फ्रेम प्रोफाइल पर प्लेट इंस्टॉलेशन स्लॉट को एक या दो के साथ सेट किया जा सकता है, इंसर्शन स्लॉट प्लेट इंस्टॉलेशन स्लॉट के अंदरूनी तरफ स्थित है; कोने की फिटिंग का मुख्य भाग तीन दिशाओं में तय होता है। प्लग कनेक्टर, प्लग कनेक्टर के बाहरी हिस्से को सहायक प्लेट इंस्टॉलेशन ग्रूव के साथ प्रदान किया जाता है, और सहायक प्लेट इंस्टॉलेशन ग्रूव साइड बैफल्स के साथ प्रदान किया जाता है; कोने की फिटिंग पर प्लग कनेक्टर को फ्रेम प्रोफाइल पर प्लग कनेक्टर में संगत रूप से डाला जाता है, और प्लग कनेक्टर के क्रॉस सेक्शन को संबंधित इंसर्शन स्लॉट के क्रॉस-सेक्शनल आकार के अनुरूप, प्लेट को प्लेट इंस्टॉलेशन स्लॉट के बीच डाला जाता है फ्रेम प्रोफाइल।

उपकरण को असेंबली के दौरान शिकंजा द्वारा कड़ा और तय किया जाता है। हाई-स्पीड ऑपरेशन के दौरान, उपकरण हाई-फ़्रीक्वेंसी माइक्रो-वाइब्रेशन उत्पन्न करेगा। यह माइक्रो-वाइब्रेशन आसानी से स्क्रू को ढीला कर सकता है, जिसके परिणामस्वरूप घटकों का कमजोर कनेक्शन होता है और सुरक्षा दुर्घटनाओं का कारण बनना आसान होता है। बन्धन को बहुत महत्व दिया जाता है। कई कंपनियां घटकों को जकड़ने के लिए स्क्रू का उपयोग करने के बाद सीधे स्क्रू कैप को वेल्ड करती हैं। हालांकि, यह अभ्यास बाद के रखरखाव में बहुत बाधा डालता है और उपकरणों के रखरखाव और रखरखाव को भी गंभीरता से प्रभावित करता है; कसने वाले शिकंजा के उद्भव ने उद्यमों का ध्यान और पक्ष आकर्षित किया है; हालाँकि, मेरे द्वारा उपयोग किए जाने वाले स्व-कसने वाले स्क्रू मुख्य रूप से आयात किए जाते हैं, और जब व्यापार युद्ध शुरू होता है, तो इस स्वायत्त तकनीक की कमी से मेरी रक्षा गंभीर रूप से सीमित हो जाएगी।

Yueluo Creation द्वारा प्रदान की गई कीलक में खराद का धुरा और मंडल के बाहर एक समाक्षीय मिलान कील आस्तीन शामिल है; खराद का धुरा में एक सिर, एक केंद्रीय छड़ और एक पूंछ शामिल है, और सिर के करीब की स्थिति लॉक रिंग क्षेत्र के एक आंतरिक अवतल खंड के साथ प्रदान की जाती है, पूंछ के करीब की स्थिति लॉक क्षेत्र के एक खंड के साथ प्रदान की जाती है जो झुकती है और सिर की दिशा से पूंछ तक अंदर की ओर सिकुड़ता है; कोर रॉड का लॉक रिंग क्षेत्र गैप-फिटेड है और लॉक रिंग के साथ तय किया गया है, लॉक रिंग का एक हिस्सा नेल स्लीव के स्लीव हेड के अंदर स्थित है, और लॉक रिंग का हिस्सा स्लीव हेड के बाहर स्थित है। नाखून आस्तीन नाखून आस्तीन के साथ हस्तक्षेप फिट हो सकता है; नेल स्लीव स्लीव को कोर रॉड में घुसने के लिए थ्रू होल दिया गया है, थ्रू होल बनाने वाली नेल स्लीव की भीतरी दीवार एक उभरी हुई संरचना के साथ प्रदान की जाती है, और प्रोट्रूइंग स्ट्रक्चर का एक सिरा स्लीव हेड के करीब होता है। नाखून की आस्तीन का कोर रॉड का अंत कोर रॉड की पूंछ के अंत के करीब या उसके निकट होता है।

उपयोगिता मॉडल की सामग्री ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का उद्देश्य एक इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरहेक्सागोन सॉकेट हेड स्क्रू प्रदान करना है जो जुदा करना और इकट्ठा करना आसान है। उपरोक्त उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए, वर्तमान आविष्कार द्वारा अपनाई गई तकनीकी योजना इस प्रकार है: एक षट्भुज सॉकेट स्क्रू, जिसमें एक बेलनाकार स्क्रू हेड और स्क्रू हेड के नीचे एक बेलनाकार स्क्रू होता है, स्क्रू को थ्रेड्स के साथ प्रदान किया जाता है, और एक एकीकृत स्क्रू को स्क्रू हेड और स्क्रू के बीच डिज़ाइन किया गया है। सर्कुलर स्कर्ट पैड में स्क्रू हेड पर अक्षीय दिशा के साथ एक हेक्सागोनल डिप्रेशन होता है, और इसकी विशेषता यह है कि स्क्रू हेड के हेक्सागोनल डिप्रेशन की साइड वॉल के ऊपरी हिस्से पर दो सममित फ्लैट ग्रूव खोले जाते हैं, और लाइन्स दो फ्लैट खांचे ओवरलैप। गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड के सॉकेट हेड स्क्रू की तुलना साधारण सॉकेट हेड स्क्रू से की जाती है। स्क्रू के शीर्ष पर आंतरिक षट्भुज स्थान में एक पायदान बनाया गया है। उपकरण के उपयोग के संदर्भ में, इस बात से बचा जा सकता है कि सॉकेट हेड स्क्रू को संबंधित सॉकेट हेड टूल्स से सुसज्जित किया जाना चाहिए। नुकसान। बेहतर हेक्सागोन सॉकेट स्क्रू न केवल मिलान करने वाले हेक्सागोन सॉकेट टूल का उपयोग कर सकता है, बल्कि पारंपरिक फ्लैट-ब्लेड स्क्रूड्राइवर का भी उपयोग कर सकता है, जो उपयोग करने के लिए अधिक सुविधाजनक है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: ऑल-एल्यूमीनियम रिवेट्स, बाहरी दांत और आंतरिक दांत स्पेसर, कार्बन स्टील स्क्रू, कॉपर फ्लावर नट्स और अन्य उत्पाद, हम आपको आपके लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकता है। फास्टनर समाधान।

ब्लू पेंट प्लेटिन मोल्ड

अनुकूलित पंच प्रेस प्लेटिन इंजेक्शन मोल्डिंग मशीन


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।