उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

प्रसंस्करण 304 स्टेनलेस स्टील DIN741 तार रस्सी चक स्टेनलेस स्टील के तार रस्सी कसने;

लेखक:[email protected] क्लिक करना:5031समाप्ति स्रोत: समय:2023-10-19 20:29:33

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: GB52 नट, प्लास्टिक रबर हेड बोल्ट, विस...

वर्तमान में, बाजार में रिवेट्स को हटाने के दो तरीके हैं, एक गैर-विनाशकारी मैनुअल निष्कासन है, जिसमें कम कार्य कुशलता और उच्च कार्य तीव्रता है। दूसरा यांत्रिक विनाशकारी निराकरण है, जैसे कि विद्युत ड्रिल निराकरण विधि। इस विधि में उच्च कार्य कुशलता है, लेकिन रिवेट किए गए उत्पाद को नुकसान पहुंचाना आसान है, और रिवेट को स्पलैश करना आसान है, और ऑपरेशन खतरनाक है।

उपर्युक्त अवतार के पसंदीदा अवतार के रूप में, मोटर 41 को थ्रस्टर 46 के साथ प्रदान किया जाता है जो कटिंग व्हील 42 को संदेश डिवाइस की ओर ले जाता है। जब स्क्रू को स्लॉट करने की आवश्यकता होती है, तो थ्रस्टर 46 स्क्रू की ओर एक जोर उत्पन्न करता है, और मोटर 41 स्क्रू की दिशा में एक थ्रस्ट उत्पन्न करता है। कार्रवाई के तहत, नाली को ट्रैक 47 के साथ पेंच की ओर ले जाया जाता है। मोटर 41 के दूसरे सिरे पर असर 45 दिया गया है, और मोटर के आउटपुट सिरे पर एक विशेष आकार का पहिया 44 दिया गया है। विशेष आकार के पहिए 44 को असर 45 के लिए तैयार किया गया है। पहिया 42 के करीब है या संदेश देने वाले उपकरण से दूर 3. जब ग्रूविंग पूरा हो जाता है, तो विशेष आकार का पहिया 44 घूमता है और असर 45 को ऊपर उल्लिखित जोर से विपरीत बल उत्पन्न करने के लिए चलाता है, ताकि मोटर 41 वापस मूल स्थिति में चला जाए ट्रैक 52.

1. फास्टनर उत्पाद आयामों के लिए मानक: उत्पाद के मूल आयामों की सामग्री निर्दिष्ट करें; थ्रेडेड उत्पादों में थ्रेड के मूल आयाम, थ्रेड एंड, शोल्डर डिस्टेंस, अंडरकट और चम्फर, और बाहरी थ्रेडेड पार्ट्स साइज आदि के अंत शामिल हैं। 2. फास्टनर उत्पादों की तकनीकी स्थितियों के लिए मानक। इसमें मुख्य रूप से उत्पाद सहिष्णुता, यांत्रिक गुण, सतह दोष, सतह के उपचार, उत्पाद परीक्षण मानकों और संबंधित विशिष्ट प्रावधान शामिल हैं। 3. स्क्रू उत्पाद स्वीकृति निरीक्षण, अंकन और पैकेजिंग के लिए मानक: उत्पाद स्वीकृति निरीक्षण, साथ ही उत्पाद अंकन विधियों और पैकेजिंग आवश्यकताओं के दौरान यादृच्छिक निरीक्षण वस्तुओं के योग्य गुणवत्ता स्तर और नमूना योजना निर्दिष्ट करें। 4. मानक भागों, फास्टनरों, शिकंजा और शिकंजा के लिए विधि मानकों को चिह्नित करना: उत्पाद की पूर्ण अंकन विधि और सरलीकृत अंकन विधि की सामग्री निर्दिष्ट करें। 5. फास्टनरों के अन्य पहलुओं के लिए मानक: जैसे फास्टनर शब्दावली के लिए मानक, फास्टनर उत्पाद वजन के लिए मानक आदि।

एंकर बोल्ट को फिक्स्ड एंकर बोल्ट, मूवेबल एंकर बोल्ट, एक्सपेंशन एंकर एंकर बोल्ट और चिपकने वाले एंकर बोल्ट में विभाजित किया जा सकता है। विभिन्न आकृतियों के अनुसार, इसे एल-आकार के एम्बेडेड बोल्ट, 9-आकार के एम्बेडेड बोल्ट, यू-आकार के एम्बेडेड बोल्ट, इंदौरवेल्डेड एम्बेडेड बोल्ट और नीचे की प्लेट एम्बेडेड बोल्ट में विभाजित किया गया है।

गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड एक कीलक नट फास्टनर से संबंधित है, जिसमें एक शरीर शामिल है, और शरीर का कीलक हिस्सा संसाधित होने वाले उत्पाद में विस्तारित होता है। यह विशेषता है कि ट्रेपोजॉइडल दांत शरीर की संयुक्त सतह और संसाधित होने वाले उत्पाद पर बनते हैं। या त्रिकोणीय दांत, इसके नीचे एक गोलाकार नाली होती है, और रिवेटिंग भाग की ऊंचाई संसाधित उत्पाद की मोटाई से 0.5-1 मिमी छोटी होती है। गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड कार्बन स्टील प्लेट, तांबे की प्लेट, एल्यूमीनियम प्लेट, स्टेनलेस स्टील प्लेट, एल्यूमीनियम मिश्र धातु प्लेट, आदि जैसे किसी भी शीट धातु सामग्री की riveting के लिए उपयुक्त है। ठोस, उच्च riveting सतह समतलता, अच्छा प्रदान करना विद्युत संपर्क प्रदर्शन।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: काले गैल्वेनाइज्ड इंदौरइंदौरइंदौरपैन हेड स्क्रू, फर्नीचर कनेक्शन बट संयोजन बोल्ट, इंदौरजीबी109 एल्यूमीनियम इंदौरफ्लैट हेड रिवेट्स, फ्लैट हेड इंदौरक्रॉस रिकर्ड स्क्रू और अन्य उत्पाद, हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

इंदौरस्टील DIN741

मशीनिंग 304 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।