उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अनुकूलित जस्ती हेक्सागोनल विरोधी ढीला अखरोट बाहरी हेक्सागोनल अखरोट मानक हेक्सागोनल अखरोट मिलान अखरोट 5/8

लेखक:[email protected] क्लिक करना:5325समाप्ति स्रोत: समय:2022-05-20 18:55:06

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: 304 कोर पुलिंग स्क्रू GB109 फ्लैट हेड...

नट आमतौर पर उपयोग किए जाने वाले बन्धन भाग होते हैं और व्यापक रूप से विभिन्न यांत्रिक और विद्युत उपकरणों में उपयोग किए जाते हैं। सामान्य अनुप्रयोग उपकरण में नट्स के ढीले-ढाले गुणों पर विशेष रूप से सख्त आवश्यकताएं नहीं होती हैं, लेकिन ऑटोमोबाइल, हाई-स्पीड रेलवे, एयरोस्पेस और परमाणु ऊर्जा और अन्य क्षेत्रों के लिए, कई उपकरण या घटक लंबे समय तक कंपन वातावरण में काम करते हैं, और बोल्ट और नट्स के बीच ढीला करना आसान है। यह उपकरण के सामान्य संचालन को प्रभावित करेगा और यहां तक कि सुरक्षा दुर्घटनाओं का कारण भी बनेगा।

चीन के मशीनरी उद्योग के तेजी से विकास के साथ, विशेष रूप से भारी उद्योग के विकास के साथ, बड़े पैमाने पर धातु प्रसंस्करण उपकरण की मांग बढ़ रही है; साथ ही, उपकरणों के तकनीकी मानकों पर उच्च आवश्यकताओं को भी रखा जाता है। कुछ बड़े पैमाने पर सीएनसी उपकरणों के लिए, पूरे उत्पाद की मशीनिंग सटीकता सुनिश्चित करने के लिए, न केवल उच्च-प्रदर्शन घटकों जैसे पूर्ण बंद-लूप नियंत्रण और सटीक संचरण घटकों पर भरोसा करना आवश्यक है, बल्कि स्थिति और स्थिरता की भी आवश्यकता होती है उपकरण के बड़े और मध्यम आकार के घटकों के बीच संयुक्त सतह। बड़े घटकों के बीच संयुक्त सतह की सामान्य स्थिति फ्लैट कुंजी स्थिति को अपनाती है, और इस विधि के लिए बड़े घटकों की संयुक्त सतह पर कीवे को संसाधित करने की आवश्यकता होती है। चूंकि बड़े भागों की संयुक्त सतह प्रसंस्करण और स्प्लिसिंग जैसे कारकों से प्रभावित होती है, इसलिए यह गारंटी नहीं दे सकता है कि संयुक्त बड़े हिस्सों पर कीवे सैद्धांतिक आवश्यकताओं के अनुसार मेल खा सकते हैं। इसलिए, पोजिशनिंग फ्लैट की को बड़े हिस्से के दो हिस्सों में फ्लैट की को दबाने की जरूरत है। विभिन्न मरम्मत भत्ते चरणबद्ध आकार में ट्रिम करें। विभिन्न बड़े घटकों में इस की-वे की ऊंचाई के अंतर से एक ही फ्लैट की को चार तरफ से मरम्मत करने की आवश्यकता होती है, जिससे कुंजी की मरम्मत प्रक्रिया की कठिनाई बढ़ जाती है और कार्य कुशलता में सुधार करना मुश्किल हो जाता है। इतना ही नहीं, जब फ्लैट की को रिपेयर और असेंबल किया जाता है, तो यह की-वे के साथ इंटरफेरेंस फिट होना चाहिए, जो फ्लैट की के डिस्सैड और असेंबली को अधिक श्रमसाध्य बनाता है।

वर्तमान में, मशीनरी और उपकरण धीरे-धीरे कार्य उत्पादन की मुख्य शक्ति बन गए हैं। कई उपकरणों को उपयोग के दौरान लगातार रखरखाव और यहां तक कि पुर्जों के प्रतिस्थापन की आवश्यकता होती है। रखरखाव और प्रतिस्थापन की प्रक्रिया के दौरान, स्क्रू डिस्सेप्लर और असेंबली की समस्या का सामना करना अनिवार्य है। डिस्सैड और असेंबली की प्रक्रिया में, दोनों हाथों से सहयोग करना लगभग आवश्यक है, या क्योंकि धागा बहुत लंबा है, इंस्टॉलेशन और डिसएस्पेशन बहुत बोझिल हैं। विशेष रूप से फ्लैंगेस की बट स्थापना में, इस स्तर पर क्लैंपिंग और फिक्सिंग के लिए बोल्ट और नट्स का उपयोग किया जाता है। उपयोग के दौरान, एक बोर्ड, एक निश्चित पेंच और एक स्क्रू नट को पकड़ने के लिए दो हाथों की आवश्यकता होती है। यह अखरोट को रोकने के लिए है मोड़ प्रक्रिया के दौरान, पेंच भी घूमता है। पेंच करते समय, रिंच को बिना किसी रुकावट के नीचे ले जाना चाहिए, एक अच्छी स्थिति को फिर से चुना जाना चाहिए, और फिर स्क्रू को फिर से जोर से पेंच करना चाहिए, और स्क्रू को हटाने से पहले कई बार दोहराया जाना चाहिए। रखरखाव के लिए समय और श्रम लागत बर्बाद होती है। वर्तमान में, कोई पेंच नहीं है जिसे स्थापित करना और निकालना आसान है।

हेक्सागोनल नट का उपयोग स्क्रू, बोल्ट और स्क्रू के संयोजन में भागों को जोड़ने और जकड़ने के लिए किया जाता है। उनमें से, टाइप 1 छह-उद्देश्यीय अखरोट सबसे व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। सी-लेवल नट का उपयोग खुरदरी सतह और कम सटीक आवश्यकताओं वाली मशीनों, उपकरणों या संरचनाओं के लिए किया जाता है; ए-लेवल और बी-लेवल नट्स का उपयोग अपेक्षाकृत चिकनी सतहों और उच्च परिशुद्धता आवश्यकताओं के लिए किया जाता है। मशीन, उपकरण या संरचना। टाइप 2 इंदौरइंदौरषट्भुज नट की मोटाई M अधिक मोटी होती है, और इसका उपयोग ज्यादातर ऐसे अवसरों पर किया जाता है जहां अक्सर असेंबली और डिसएस्पेशन की आवश्यकता होती है। हेक्सागोनल पतले नट की मोटाई एम अपेक्षाकृत पतली होती है, और इसका उपयोग ज्यादातर उन स्थितियों में किया जाता है जहां जुड़े भागों की सतह की जगह सीमित होती है।

विद्युत उपकरणों के लोकप्रिय होने के साथ, उपकरण मिलान के लिए पैनल, नियंत्रक, सीलिंग और जलरोधक फ़ंक्शन और उपस्थिति सजावट को एकीकृत करने वाले दरवाजे के कवर को धीरे-धीरे आवश्यक हो गया है। सिर सीधे उपस्थिति को प्रभावित करता है, और डिशवॉशर जैसे रसोई के उपकरण के लिए, दरवाजे के कवर के इंदौरफिक्सिंग शिकंजा आसानी से धोने के पानी के सीधे संपर्क में जंग खा जाते हैं, जिसे तत्काल एक दरवाजा कवर संरचना की आवश्यकता होती है जो जुदा करना आसान होता है लेकिन प्रभावित नहीं करता है उपस्थिति।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: पीले जस्ता वाशर, उच्च-सटीक छोटे षट्भुज शिकंजा, पंखे के पेंच, बड़े आकार के नट और अन्य उत्पादों, हम आपको प्रदान कर सकते हैं उपयुक्त कस फर्मवेयर समाधान के साथ।

इंदौरबाहरी इंदौरहेक्स नट

अनुकूलित जस्ती हेक्स लॉक नट


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।